ज्योतिष

17 March 2024 Rashifal Hindi: दैनिक राशिफल से करें दिन की शुरुआत, बीतेगा अच्छा समय

17 March 2024 Rashifal Hindi: दैनिक राशिफल की कड़ी में आज हम 17 मार्च 2024 की बात कर रहे है। मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशियों के जातकों के लिए 17 मार्च का दिन कैसा रहेगा, यह ज्योतिष के अनुमान के आधार पर आकलन करेंगे। अधिकतर लोग अपनी दैनिक योजनाएं दैनिक राशिफल जानने के बाद ही तय करते हैं। चलिए पढ़ते हैं 17 मार्च 2024 का दैनिक राशिफल –

मेष दैनिक राशिफल
(Aries Daily Horoscope)

आज का दिन कई मायनों में खास रहने वाला है। विद्यार्थियों को पूर्व में दी गई किसी परीक्षा का परिणाम प्राप्त हो सकता है। पैतृक संपत्ति से जुड़े मामलों को लेकर थोड़ा परेशां रह सकते है। किसी पर आंख बंद कर भरोसा करना नुकसान दे सकता है। ननिहाल पक्ष से आपको अच्छी खबर मिल सकती है।

वृष दैनिक राशिफल
(Taurus Daily Horoscope)

आज का दिन ऊर्जा से भरपूर निकलने की उम्मीद है। किसी जरुरी काम के चक्कर में थोड़ा परेशान रह सकते है। स्वभाव चिड़चिड़ा रहने की संभावना है। परिवार के लोगों की कोई बात चुभ सकती है। धार्मिक कार्यों में मन लगा रहेगा। दूर के परिजनों द्वारा कोई शुभ सूचना मिल सकती है।

मिथुन दैनिक राशिफल
(Gemini Daily Horoscope)

आज का दिन आत्मविश्वास से लबरेज रहने की उम्मीद है। जल्दबाजी में कोई काम करने से बड़ी चूक संभव है। नौकरी में अधिकारियों द्वारा सम्मान मिल सकता है। किसी अजनबी पर भरोसा नुकसान दे सकता है। शारीरिक परेशानी पर चिकित्सकीय परामर्श लेवें। परिवार संग यात्रा का योग बन रहा है।

कर्क दैनिक राशिफल
(Cancer Daily Horoscope)

आज के दिन व्यापार में आय के नए स्रोत मिलने के आसार है। कारोबार के लिहाज से उधार दिया हुआ धन वापस मिल सकता है। तोल मोल कर बात करने का नुकसान होगा। मित्रों के कहने में आकर बड़ा निवेश करने से बचें, अन्यथा नुकसान होगा। किसी की गलत सलाह नुकसान दे सकती है।

सिंह दैनिक राशिफल
(Leo Daily Horoscope)

आज का दिन मिश्रित रूप से फलदायी रहने की संभावना है। लेनदेन के मामलों में कुछ परेशानी रह सकती है। पारिवारिक रिश्तों में चल रही नाराजगी दूर हो सकती है। बेरोजगारों की आज कामकाज की तलाश पूरी होने की संभावना है। मित्रों के साथ किसी पिकनिक आदि पर जाने की योजना बन सकती है।

कन्या दैनिक राशिफल
(Virgo Daily Horoscope)

आज के दिन विद्यार्थियों को बौद्धिक और मानसिक बोझ से छुटकारा मिल सकता है। सरकारी नौकरी के जातकों को ट्रांसफर से जुड़ी खबर मिल सकती है। व्यापार की बिगड़ी स्तिथि को संभालने में समय निकलेगा। कार्यक्षेत्र में योग्यता अनुसार काम मिल सकता है। स्वास्थय बेहतर रहने की पूरी उम्मीद है।

यह भी पढ़े: Jaipur Holi 2024: गुलाल गोटा से खेलें इस बार की होली, परपंरा है 400 साल पुरानी

तुला दैनिक राशिफल
(Libra Daily Horoscope)

आज के दिन सुख-सुविधाओं में बढ़ोतरी हो सकती है। किसी धार्मिक यात्रा पर भी जा सकते हैं। संतान के करियर को लेकर जल्दबाजी में लिए गए फैसले से नुकसान हो सकता है। जीवनसाथी का भरपूर पूरा सहयोग मिलेगा। बिजनेस में मंदी को लेकर चल रही परेशानियों को दूर करने की योजना बनाएंगे।

वृश्चिक दैनिक राशिफल
(Scorpio Daily Horoscope)

आज के दिन परिवार के किसी मांगलिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते है। कार्यक्षेत्र में साझेदारी में काम को लेकर फायदे की उम्मीद बनी रहेगी। माता-पिता की सलाह मानने का लाभ होगा। दूरसंचार के साधनों में बढ़ोतरी हो सकती है। किसी काम के पूरा होने से आपका मनोबल और बढ़ेगा।

धनु दैनिक राशिफल
(Sagittarius Daily Horoscope)

आज के दिन नौकरी करने वाले जातकों के लिए अच्छा रहेगा। नौकरी में प्रमोशन मिलने की संभावना है। सगे संबंधियों के साथ कुछ सुखद पलों को साझा करने का वक्त मिलेगा। विवाह में आ रही बाधा दूर होने की संभावना है। आज अपने स्वास्थय को लेकर थोड़ा परेशान रह सकते है।

मकर दैनिक राशिफल
(Capricorn Daily Horoscope)

आज का दिन मिलाजुला रहने की उम्मीद है। विद्यार्थियों का पढ़ाई से मन छिटक सकता है। रचनात्मक योजनाओं को बढ़ावा मिलेगा। आर्थिक स्थिति सुधरने से मन प्रसन्न रहेंगे। माता पिता के सहयोग से नए वाहन की खरीदारी कर सकते हैं। गृहस्थ जीवन आनंदमय बना रहेगा।

यह भी पढ़े: Holi 2024: कब हैं होली? जानें तारीख, पूजा मुहूर्त और विधि के बारे में पूरी जानकारी

कुंभ दैनिक राशिफल
(Aquarius Daily Horoscope)

आज का दिन सूझबूझ दिखाकर आगे बढ़ने से लाभ होगा। रक्त संबंधित रिश्ते में मजबूती आने की पूरी संभावना है। किसी काम के नीति नियमों पर पूरा ध्यान देना होगा। लेनदेन के मामले में आप स्पष्टता बनाए रखें, अन्यथा समस्या हो सकती है। जीवनसाथी के स्वास्थय की चिंता सता सकती है।

मीन दैनिक राशिफल
(Pisces Daily Horoscope)

आज का दिन आर्थिक तंगी से परेशान रह सकते है। व्यापार में आपका फंसा हुआ धन मिल सकता है। किसी से किया हुआ वादा पूरा नहीं करने से आपको समस्या हो सकती है। स्वास्थय को लेकर थोड़ा सतर्क रहें। जीवनसाथी के साथ छोटी दूरी की यात्रा पर जाने का योग बन रहा है।

Aakash Agarawal

Recent Posts

सुबोध महिला महाविद्यालय में हुआ हिंदी पखवाड़ा समारोह का आयोजन

Subodh girls college hindi pakhwada: सुबोध पी.जी. महिला महाविद्यालय में हिंदी पखवाड़े के अंतर्गत कार्यक्रम…

13 घंटे ago

ECGC में ग्रेजुएट्स के लिए निकली भर्ती, भारत सरकार देगी नौकरी

ECGC PO Recruitment 2024: भारत सरकार की ओर से ईसीजीसी में पीओ की भर्तियां निकाली…

13 घंटे ago

फंगस और रंगों का तड़का, वीनस इंडियन ढाबा एंड रेस्टोरेंट में खाना खतरनाक

Food Safety Department Raid: चटख लाल तड़के वाली मलाई कोफ्ता हो या कोई और रेस्टोरेंट…

14 घंटे ago

राजस्थान में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, भीलवाड़ा में बिगड़ा माहौल

Pakistan zindabad in bhilwara Rajasthan: राजस्थान में आपत्तिजनक नारों से एक बार फिर माहौल बिगड़…

16 घंटे ago

SDM Priyanka Bishnoi की मौत की गहरी साजिश से उठा पर्दा, बिश्नोई समाज में आक्रोश

SDM Priyanka Bishnoi Death : राजस्थान की मशहूर RAS अधिकारी SDM प्रियंका बिश्नोई जिंदगी की…

16 घंटे ago

अशोक गहलोत से मेवाराम जैन की मुलाकात पर मचा बवाल! Ashok Gehlot | Mewaram Jain | Amin Khan | Harish Choudhary

Mewaram Jain meets Ashok Gehlot : जयपुर। सीडी कांड के बाद मुंह छिपाने को मजबूर…

16 घंटे ago