ज्योतिष

22 February 2024 Rashifal Hindi: दैनिक राशिफल से करें दिन की शुरुआत, बीतेगा अच्छा समय

22 February 2024 Rashifal Hindi: ज्योतिष के माध्यम से व्यक्ति अपने भाग्य का सटीक अंदाजा लगा सकता है। मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशियों के जातकों के लिए 22 फरवरी का दिन कैसा रहेगा, यह आप यहां ज्योतिष के आधार पर जान सकते हैं। पढ़िए आपके लिए कैसा रहेगा 22 फरवरी 2024 का दैनिक राशिफल –

ऐसा रहेगा आपका राशिफल

मेष दैनिक राशिफल
(Aries Daily Horoscope)

किसी नए कार्य की शुरूआत हो सकती है जो भविष्य में आपको धन और सफलता दिलाएगा। अपने शानदार कम्यूनिकेशन स्किल्स के चलते आप दूसरों के मुकाबले ज्यादा तरक्की कर पाएंगे। युवाओं को प्रेम संबंधों में निराशा मिल सकती है। अभी थोड़ा इंतजार करना उपयुक्त रहेगा।

यह भी पढ़ें: Jaipur Aaj Ka Panchang 22 February 2024: कल गुरु पुष्य नक्षत्र में जरूर करें ये काम

वृष दैनिक राशिफल
(Taurus Daily Horoscope)

धन के लेनदेन को लेकर आज सावधानी रखने की जरूरत है। बीमारी की वजह से अनावश्यक खर्चा हो सकता है। सावधानी रखें। किसी नए प्रोजेक्ट में पैसा निवेश न करें। घर से बड़े-बुजुर्गों से आशीर्वाद लेकर ही किसी काम में हाथ डालें अन्यथा नुकसान उठाना पड़ सकता है।

मिथुन दैनिक राशिफल
(Gemini Daily Horoscope)

कार्य और व्यापार की दृष्टि से समय पूरी तरह अनुकूल रहेगा। कार्यस्थल पर कलीग्स और बॉस की प्रशंसा प्राप्त होगी। कोई बड़ी जिम्मेदारी भी मिल सकती है। किसी पुराने मित्र के सहयोग से बिगड़े काम बन जाएंगे, परिवार में खुशी और उल्लास का माहौल रहेगा। पूरा दिन मौज-मस्ती में बीतेगा।

कर्क दैनिक राशिफल
(Cancer Daily Horoscope)

दिन भर घरेलू कार्यों में उलझे रहेंगे। शरीर में दर्द रहेगा, शारीरिक और मानसिक रूप से थकान बनी रहेगी। स्वास्थ्य को लेकर सावधानी बरतें। व्यापारियों के लिए आज का दिन उत्तम रहेगा, कोई नई खुशखबरी भी मिल सकती है। विदेश में नए संबंध स्थापित हो सकते हैं जो भविष्य में व्यापारिक लाभ देंगे।

सिंह दैनिक राशिफल
(Leo Daily Horoscope)

परिवार और समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। स्वास्थ्य भी उत्तम रहेगा। माता-पिता के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रह सकते हैं। किसी पुराने विवाद की वजह से परेशानियां बढ़ सकती हैं। जो भी कार्य करें, उसमें अपने लाइफ पार्टनर की सलाह लेना आपके लिए हितकर रहेगा।

यह भी पढ़ें: Jyotish Tips: बड़ी से बड़ी समस्या की काट है यह एक उपाय, करते ही दिखेगा असर

कन्या दैनिक राशिफल
(Virgo Daily Horoscope)

कोर्ट-कचहरी के मामलों में सफलता मिलने की संभावनाएं बन रही हैं। किसी नए प्रोजेक्ट से भी जुड़ सकते हैं। शेयर मार्केट और सट्टा मार्केट से जुड़े लोगों को आकस्मिक लाभ हो सकता है। प्रेम संबंधों के लिए समय बहुत अच्छा रहेगा। कुंवारों के लिए विवाह प्रस्ताव आ सकते हैं।

तुला दैनिक राशिफल
(Libra Daily Horoscope)

गणपति की कृपा से आपके सभी बिगड़े काम बन जाएंगे। विदेश में व्यापार कर रहे लोगों को बड़ा मुनाफा होने के योग बन रहे हैं। विद्यार्थियों के लिए समय पूरी तरह से अनुकूल रहेगा। शरीर भी स्वस्थ रहेगा। कार्यस्थल पर कुछ समस्याएं आ सकती हैं परन्तु विचलित न हों।

वृश्चिक दैनिक राशिफल
(Scorpio Daily Horoscope)

आपका अति-आत्मविश्वास आप पर भारी पड़ सकता है। माता-पिता के सहयोग से कोई सरकारी प्रोजेक्ट मिलने के योग बन रहे हैं। परिवार में खुशनुमा माहौल बना रहेगा, कोई बड़ा धार्मिक आयोजन भी संभव है। स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें, सिरदर्द के चलते परेशान रहेंगे।

धनु दैनिक राशिफल
(Sagittarius Daily Horoscope)

पूरा दिन ऊर्जा और उत्साह से भरा रहेगा। लाइफ पार्टनर के साथ मनमुटाव हो सकते हैं जिनके चलते परिवार में तनाव रहेगा। सरकारी नौकरी करने वालों के ट्रांसफर का योग बन रहा है। अधिकारियों के सहयोग से किसी बड़ी जिम्मेदारी को आसानी से पूरा कर लेंगे।

यह भी पढ़ें: 350 साल पहले हुआ था चमत्कार, भिवाड़ी में आज भी लगता है बाबा मोहनराम काली खोली मेला

मकर दैनिक राशिफल
(Capricorn Daily Horoscope)

अपनी व्यवहारकुशलता से अटके काम बना लेंगे। ऑफिस कार्य के चलते लंबी यात्रा संभव है, यात्रा से मनोनूकूल नतीजे प्राप्त होंगे। रियल एस्टेट से जुड़े जातकों को लाभ होगा। किसी पारिवारिक सदस्य के सहयोग से नया प्रोजेक्ट मिल सकता है जो भविष्य में आपको प्रचुर लाभ देगा।

कुंभ दैनिक राशिफल
(Aquarius Daily Horoscope)

गुरुवार को आपको अपना हुनर दिखाने का पूरा अवसर मिलेगा। बुजुर्गों के आशीर्वाद तथा साथ मिलेगा। पर्सनल लाइफ में तनाव रहेगा, नौकरी में काफी परिश्रम के बाद भी मनचाही सफलता प्राप्त नहीं हो पाएगी। नौकरी परिवर्तन के भी योग बन रहे हैं परन्तु अभी जॉब बदलने से बचें।

यह भी पढ़ें: आपकी राशि के लिए कैसा रहेगा 2024, यहां जानिए

मीन दैनिक राशिफल
(Pisces Daily Horoscope)

संतान के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रह सकते हैं। यात्रा से लाभ होगा। आध्यात्म जगत से जुड़े लोगों से परिचय होगा। दूसरों के झंझटों में पड़ना आपके लिए भारी पड़ सकता है। किसी नए स्टार्टअप से जुड़ने का अवसर मिलेगा। परिवार को लेकर सतर्क रहें।

Morning News India

Recent Posts

मुख्यमंत्री आयुष्मान आरोग्य योजना का दायरा बढ़ेगा, चिकित्सा मंत्री ने निर्देश दिए

mukhyamantri ayushman arogya yojana : जयपुर। प्रदेश में संचालित मुख्यमंत्री आयुष्मान आरोग्य योजना का दायरा…

12 घंटे ago

BJP सांसद अनिल बोंडे का विवादित बयान, कहा- राहुल गांधी की जीभ जला देनी चाहिए

BJP MP Anil Bonde on Rahul Gandhi  : नई दिल्ली। राहुल गांधी के अमेरिका दौरे…

13 घंटे ago

राजस्थान उपचुनाव में कांग्रेस जीतेगी सभी सीटें, डोटासरा ने बनाया मास्टर प्लान

Rajasthan By-Election : राजस्थान में होने वाले उपचुनाव को लेकर कांग्रेस ने बुधवार को बैठक…

14 घंटे ago

अब जापान मिटाएगा राजस्थान में बेरोजगारी, भजनलाल सरकार ने उठाया ये बड़ा कदम

जयपुर। Jobs In Japan : राजस्थान के युवाओं को अब देश ही नहीं बल्कि विदेश…

15 घंटे ago

Virat Kohli ने लिया Gautam Gambhir का इंटरव्यू, खींची एक-दूसरे की टांग, देखें Video

Virat Kohli took Gautam Gambhir interview : टीम इंडिया के नए कोच गौतम गंभीर (Gautam…

17 घंटे ago

इस्तीफा देकर लटक गए अरविंद केजरीवाल, PM मोदी के दांव से 4 साल दिल्ली पर राज करेंगी आतिशी

जयपुर। अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के इस्तीफा देने के बाद दिल्ली में सियासी बवाल भले…

18 घंटे ago