ज्योतिष

27 March 2024 Rashifal Hindi: दैनिक राशिफल से करें दिन की शुरुआत, बीतेगा अच्छा समय

27 March 2024 Rashifal Hindi: दैनिक राशिफल की कड़ी में आज हम बुधवार 27 मार्च 2024 की बात कर रहे है। मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशियों के जातकों के लिए 27 मार्च का दिन कैसा रहेगा, यह ज्योतिष के अनुमान के आधार पर आकलन करेंगे। अधिकतर लोग अपनी दैनिक योजनाएं दैनिक राशिफल (27 March 2024 Rashifal Hindi) जानने के बाद ही तय करते हैं। चलिए पढ़ते हैं बुधवार 27 मार्च 2024 का दैनिक राशिफल –

27 मार्च 2024 का दैनिक राशिफल

मेष दैनिक राशिफल
(Aries Daily Horoscope)

आज कारोबार में घाटा हो सकता है। लेकिन पारिवारिक जीवन में आपसी तालमेल बनाकर चलने से टेंशन में कमी आएगी। जीवनसाथी के साथ अतरंग संबंध बन सकते हैं। कोर्ट-कचहरी के कामों से राहत मिल सकती हैं। धार्मिक तथा सामाजिक कार्यों में रूचि होने से बाहर जाना पड़ सकता है। खर्चा पानी बढ़ सकता है।

वृष दैनिक राशिफल
(Taurus Daily Horoscope)

वृष के लिए बुधवार का दिन शुभ होगा। आज बिजनेस में मुनाफा हो सकता है। नौकरी में तरक्की मिल सकती है। पुराने महिला मित्रों से मुलाकात हो सकती हैं। मित्र और परिजनों से नाराजगी न रखें। इच्छा के अनुरूप काम नहीं होने से चिड़चिड़े हो सकते हैं। धन निवेश में सावधानी बरतें। अपनों से चोट मिल सकती है।

मिथुन दैनिक राशिफल
(Gemini Daily Horoscope)

आज का दिन काफी रोमांटिक हो सकता हैं। होली के बाद कारोबार में नफा होने के योग बन रहे हैं। बुजुर्गों का आशीर्वाद लेते रहे जिससे बिगड़े काम बन जाएंगे। समाज में मान-सम्मान या उच्च पद की प्राप्ति की लालसा न करें। जीवनसाथी के साथ कहीं बाहर जा सकते हैं। सफर के दौरान रोमांचक अनुभव हो सकता है।

कर्क दैनिक राशिफल
(Cancer Daily Horoscope)

कर्क के लिए बुधवार को बिजनेस में घाटा हो सकता है। आर्थिक लाभ के योग जल्द वापस बन सकते हैं। लड़कियों को अनजान रिश्तों से सावधान रहने की जरूरत है। नौकरी में प्रमोशन मुमकिन हैं। जीवन साथी के साथ यात्रा के दौरान कुछ अनहोनी घट सकती है।

यह भी पढ़ें: 26 March 2024 Rashifal Hindi: दैनिक राशिफल से करें दिन की शुरुआत, बीतेगा अच्छा समय

सिंह दैनिक राशिफल
(Leo Daily Horoscope)

सिंह के लिए आज का दिन लाभदायी रहने की संभावना हैं। व्यापार में आर्थिक लाभ हो सकता है। नौकरी में अफसरों का रवैया गुस्सा दिला सकता है। आय में कटौती होने की संभावना हैं। वाहन खरीदने की योजना फिलहाल टाल दें। घर में मेहमान आने से खानपान पर धन अधिक मात्रा में खर्च हो सकता है।

कन्या दैनिक राशिफल
(Virgo Daily Horoscope)

कन्या राशि के लिए आज का दिन जोरदार रहेगा। क्योंकि आज आपके मन की मुराद पूरी होगी। कारोबारी यात्रा के दौरान पुरानी महिला मित्र से भेंट हो सकती है। व्यापार से जुडी डील करने के लिए आपको रोचक समझौता करना होगा। शारीरिक व मानसिक ताजगी फील करेंगे।

तुला दैनिक राशिफल
(Libra Daily Horoscope)

आज के दिन परिजनों और सहकर्मियों के सहयोग की जरूरत होगी। आय में कमी हो सकती हैं। नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं लेकिन बॉस की नाराजगी से काम बिगड़ सकता है। यात्रा के दौरान अनजान यात्रियों से दूर ही रहें। घर पर पत्नी के साथ कलह हो सकती है। ऐसे में शराब का सहारा न लें।

वृश्चिक दैनिक राशिफल
(Scorpio Daily Horoscope)

आज के दिन कारोबार एकदम चकाचक रहेगा, लेकिन आर्थिक लाभ धीरे धीरे मिलेगा। नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं। पारिवारिक जिम्मेदारियों से मुक्ति मिलेगी। कार्यस्थल पर सफलता के लिए कुछ अनोखा करना होगा। सेहत को लेकर सावधान रहे वरना बीमार होने की संभावना है।

यह भी पढ़ें: 26 March 2024 Love Rashifal Hindi: दैनिक लव राशिफल पढ़े और भरे जीवन में रोमांस

धनु दैनिक राशिफल
(Sagittarius Daily Horoscope)

धनु के लिए बुधवार का दिन कठिन हो सकता है। सभी कार्यों में सफलता मिलते मिलते रह जाएगी। नौकरी वालों को अधिकारी वर्ग से डांट मिल सकती हैं। विवाहेत्तर संबंधों की वजह से पारिवारिक अनबन हो सकती हैं। यात्रा पर जाने से बचें और घर पर ही रहें।

मकर दैनिक राशिफल
(Capricorn Daily Horoscope)

आज के दिन व्यापार-धंधे में शानदार मुनाफा होने की संभावना हैं। नौकरी में परिवर्तन की कोई संभावना नहीं है। घर पर अतरंगी माहौल रहेगा। परिवार के मुखिया की तबीयत बिगड़ सकती है। विद्यार्थियों और पत्रकारिता से जुड़े लोगों के लिए कठिन परीक्षा का दौर है।

कुंभ दैनिक राशिफल
(Aquarius Daily Horoscope)

लड़कियों के लिए आज का दिन मस्त रहेगा। किसी बंदे से मुलाकात हो सकती हैं जो पहली नजर का प्यार बन सकता है। विदेश जाने का मौका मिले तो छोड़े नहीं। दांपत्य जीवन में खटास आ सकती है। दोस्तों की मदद मिल सकती है। पत्नी का शक और भी बढ़ सकता है। संबंध बनाने से पहले दिमाग को शांत रखें।

मीन दैनिक राशिफल
(Pisces Daily Horoscope)

मीन के लिए बुधवार का दिन शुभ रहेगा। कारोबार में लाभ मिलने की संभावना पूरी है। बिजनेस में धन प्राप्ति के योग हैं। नौकरी में तरक्की के लिए बॉस की शर्त माननी होगी। किसी पारिवारिक समारोह में पुराने मित्र मिल सकते हैं। जीवनसाथी के साथ रोमांटिक हो सकते हैं। विवाहेत्तर संबंधों की आग घर को जला सकती है।

Morning News India

Share
Published by
Morning News India

Recent Posts

राइजिंग राजस्थान सम्मेलन से प्रदेश को बनाया जाएगा निवेश का प्रमुख केन्द्र : सीएम भजनलाल शर्मा

CM Bhajanlal Sharma : राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (CM Bhajanlal Sharma) ने कहा कि…

1 घंटा ago

दिल्ली की नई CM आतिशी के पति भी है खास, जानें कैसे शुरू हुई प्रेम कहानी

Delhi New CM Atishi Marlena Love Story: दिल्ली की नई सीएम आतिशी मार्लेना ने शनिवार…

2 घंटे ago

विधानसभा स्पीकर बोले- देश को सही अर्थों में आगे ले जाएगी नई शिक्षा नीति

Rajasthan News : जयपुर। राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी (Vasudev Devnani) ने नई शिक्षा नीति…

3 घंटे ago

उसने वादा तोड़ दिया….., अब शहीद की देह आएगी घर

Dholpur Son Martyred In Jammu And Kashmir: उसने पत्नी से बात की थी। वादा किया…

5 घंटे ago

तिरुपति बालाजी को चढ़ावे में मिला 11,225 किलो सोना, जानें कमाई के स्त्रोत

Tirupati Balaji Temple : आंध्र प्रदेश स्थित तिरुपति बालाजी मंदिर इन दिनों सुर्खियों में छाया…

5 घंटे ago