ज्योतिष

29 March 2024 Love Rashifal Hindi: दैनिक लव राशिफल पढ़े और भरे जीवन में रोमांस

29 March 2024 Love Rashifal Hindi: लव राशिफल की कड़ी में आज हम 29 मार्च 2024 की बात कर रहे है। मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशियों के जातकों के लिए 29 मार्च का दिन कैसा रहेगा, यह ज्योतिष के अनुमान के आधार पर आकलन करेंगे। अधिकतर लोग अपनी प्रेम योजनाएं लव राशिफल जानने के बाद ही तय करते हैं। चलिए पढ़ते हैं 29 मार्च 2024 का लव राशिफल –

मेष लव राशिफल
(Aries Love Horoscope)

आज आपकी लव लाइफ में नाराजगी बनी रह सकती है। विवाहित जातकों का जीवनसाथी संग झगड़ा हो सकता है। लिव इन में रह रहे जातकों को पार्टनर के इमोशनली ब्लैकमेल का सामना करना पड़ सकता है। प्यार में हेराफेरी या छल-कपट जैसी स्तिथि की वजह से मानसिक तनाव उत्पन्न हो सकता है।

वृष लव राशिफल
(Taurus Love Horoscope)

आज का दिन परेशानी भरा रह सकता है। लिव इन में रह रहे जातकों के बीच संदेह उत्पन्न हो सकता है। लंबे समय से चल रहे रिश्तों में खटास आ सकती है। वैवाहिक जीवन में सब कुछ पहले की तरह सामान्य रहने की उम्मीद है। हालांकि, जीवनसाथी को आज आपके सहयोग की आवश्यकता बनी रहेगी।

मिथुन लव राशिफल
(Gemini Love Horoscope)

आज का दिन प्रेम संबंधों को लेकर मिलाजुला रहेगा। लिव इन में रह रहे जातकों के बीच बात न होने पर मनमुटाव की स्तिथि बन सकती है। आज आपकी लव लाइफ में बेचैनी व मन चिड़चिड़ा रह सकता है। विवाह योग्य जातकों को आज प्रेम के लिहाज से कुछ अच्छी खबर मिल सकती है।

कर्क लव राशिफल
(Cancer Love Horoscope)

आज आपकी लव लाइफ में कुछ अड़चन पैदा हो सकती है। लंबे समय से चल रहे रिलेशन में मिलने की बात को लेकर दुविधा उत्पन्न होने के आसार है। विवाहित जातक अपने जीवनसाथी के स्वास्थय के प्रति सचेत रहें। सिंगल जातक आज भी खाली हाथ ही रह सकते है। धर्म-कर्म में मन लगा रहेगा।

सिंह लव राशिफल
(Leo Love Horoscope)

आज लिव इन जातकों के प्रेम जीवन में भरोसा डगमगा सकता है। विवाहित जातकों को अपने जीवनसाथी के प्रति लॉयल रहना होगा, अन्यथा विवाद संभव है। विवाह योग्य जातकों के विवाह की आज परिवार में बात चल सकती है। सिंगल जातकों के पास सोशल मीडिया के जरिये प्रेम प्रस्ताव मिल सकते है।

यह भी पढ़े: 29 March 2024 Rashifal Hindi: दैनिक राशिफल से करें दिन की शुरुआत, बीतेगा अच्छा समय

कन्या लव राशिफल
(Virgo Love Horoscope)

आज का दिन प्रेम संबंधों के लिहाज से काफी अच्छा रहने वाला है। लिव इन रिश्ते में गलतफहमी की वजह से रिश्ता टूटने की कगार पर आ सकता है। पार्टनर संग छोटी दूरी की यात्रा पर जाने के योग बन रहे है। विवाह योग्य जातकों को आज भी निराशा हाथ लगेगी, लेकिन थोड़े प्रयास करते रहना होगा।

तुला लव राशिफल
(Libra Love Horoscope)

आज का दिन लव-लाइफ के लिहाज से दिन थोड़ा अजीबो-गरीब हो सकता है। विरोधी आपके प्रेम संबंधों में दूरियां लाने के लिए फूट डालने का प्रयास करेंगे। वैवाहिक जीवन में जीवनसाथी का किसी परेशानी में सहयोग मिलने से विपत्ति जल्दी दूर होगी। सिंगल जातकों को आज प्रेम प्रस्ताव मिल सकते है।

वृश्चिक लव राशिफल
(Scorpio Love Horoscope)

आज आपकी लव लाइफ में तूफान आने की संभावना नजर आ रही है। विवाहित जातकों को जीवनसाथी के स्वास्थय की चिंता सता सकती है। किसी पुराने मित्र की वजह से आज आपका अपने लव पार्टनर के साथ गंभीर विवाद होने की स्तिथि बन रही है। लिव इन रह रहे जातक आज निराश रहेंगे।

धनु लव राशिफल
(Sagittarius Love Horoscope)

आज आपकी लव लाइफ काफी रोमांटिक निकलने की संभावना नजर आ रही है। लव पार्टनर संग डिनर और छोटी दूरी की यात्रा पर जाने का योग बन रहा है। विवाहित जातकों को जीवनसाथी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने का अवसर मिल सकता है। सिंगल जातक आज भी निराश रह सकते है।

मकर लव राशिफल
(Capricorn Love Horoscope)

आज आपके नए संबंधों के लिए दिन अच्छा रहेगा। सिंगल जातक जिनकी नई-नई प्रेम वार्ता शुरू हुई है, वह प्रेम के अगले पड़ाव पर आ जा सकते है। लंबे समय से चल रहे रिश्ते में आज और अधिक गहराई देखने को मिलेगी। पति-पत्नी के संबंध मधुर बने रहेंगे। लव पार्टनर का स्वास्थय चिंतित कर सकता है।

यह भी पढ़े: Chaitra Navratri 2024: चैत्र नवरात्रि कब से हो रही शुरू? जानें घटस्थापना मुहूर्त और तिथियां

कुंभ लव राशिफल
(Aquarius Love Horoscope)

आज आपकी लव लाइफ में नकारात्मक विचार उत्पन्न हो सकते है। लव पार्टनर के लिए असुरक्षा की भावना आ सकती है। प्यार के खो जाने का एक अनजाना सा डर दिल-दिमाग को परेशान कर सकता है। वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा, बच्चों के करियर पर ध्यान दे सकते है। सिंगल जातक खाली हाथ रहेंगे।

मीन लव राशिफल
(Pisces Love Horoscope)

आज दिल की भावनाओं को प्रकट करने के लिए दिन उत्तम नहीं है। लिव इन में रह रहे जातकों के लिए आज रिश्ता तनावपूर्ण रह सकता है। विवाहित जातकों को जीवनसाथी के साथ लंबी दूरी की यात्रा पर अर्जेंट जाना पड़ सकता है। विवाह योग जातकों के पास विवाह प्रस्ताव आ सकते है,बात बन सकती है।

Aakash Agarawal

Recent Posts

मुख्यमंत्री आयुष्मान आरोग्य योजना का दायरा बढ़ेगा, चिकित्सा मंत्री ने निर्देश दिए

mukhyamantri ayushman arogya yojana : जयपुर। प्रदेश में संचालित मुख्यमंत्री आयुष्मान आरोग्य योजना का दायरा…

12 घंटे ago

BJP सांसद अनिल बोंडे का विवादित बयान, कहा- राहुल गांधी की जीभ जला देनी चाहिए

BJP MP Anil Bonde on Rahul Gandhi  : नई दिल्ली। राहुल गांधी के अमेरिका दौरे…

13 घंटे ago

राजस्थान उपचुनाव में कांग्रेस जीतेगी सभी सीटें, डोटासरा ने बनाया मास्टर प्लान

Rajasthan By-Election : राजस्थान में होने वाले उपचुनाव को लेकर कांग्रेस ने बुधवार को बैठक…

14 घंटे ago

अब जापान मिटाएगा राजस्थान में बेरोजगारी, भजनलाल सरकार ने उठाया ये बड़ा कदम

जयपुर। Jobs In Japan : राजस्थान के युवाओं को अब देश ही नहीं बल्कि विदेश…

15 घंटे ago

Virat Kohli ने लिया Gautam Gambhir का इंटरव्यू, खींची एक-दूसरे की टांग, देखें Video

Virat Kohli took Gautam Gambhir interview : टीम इंडिया के नए कोच गौतम गंभीर (Gautam…

17 घंटे ago

इस्तीफा देकर लटक गए अरविंद केजरीवाल, PM मोदी के दांव से 4 साल दिल्ली पर राज करेंगी आतिशी

जयपुर। अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के इस्तीफा देने के बाद दिल्ली में सियासी बवाल भले…

18 घंटे ago