ज्योतिष

23 May Rashifal: इन 5 राशियों को आज मिलेगा मनचाहा प्यार और पैसा, बाकी का ऐसा रहेगा हाल

Aaj 23 May Ka Rashifal Hindi: ज्योतिष में समस्त आकाश को 12 राशियों में बांट कर उसके आधार पर अध्ययन किया जाता है। इन राशियों को मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन नाम दिया गया है। वैदिक ज्योतिष से जानिए कि आपके लिए 23 मार्च का दिन कॅरियर, लव लाइफ और आर्थिक रूप से कैसा रहेगा।

आज का मेष राशिफल (Today Mesh Rashifal)

गुरुवार का दिन आपके लिए थोड़ा मिला-जुला रहेगा। बिजनेस में ग्रोथ होगी, किसी दूसरे शहर या स्थान पर भी विस्तार होने की संभावना है। लव लाइफ के हिसाब से आज का दिन अच्छा नहीं बीतेगा। घर पर बच्चों के साथ कहासुनी संभव है। दूसरों से बिना वजह न उलझें और शांत दिमाग से काम लें।

यह भी पढ़ें: बड़ी से बड़ी समस्या की काट है यह एक उपाय, करते ही दिखेगा असर

आज का वृष राशिफल (Today Vrishabh Rashifal)

पिछले कई दिनों से आपके द्वारा किए जा रहे प्रयासों का आज पूरा लाभ मिलेगा। जॉब करते हैं तो कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है। पुराना उधार दिया धन वापस मिलेगा। अगर किसी को प्रपोज करना चाहते हैं तो आज का दिन बहुत ही उत्तम है, आपको जवाब हां में मिल सकता है। परिवार में किसी के खराब स्वास्थ्य के चलते तनाव रह सकता है।

आज का मिथुन राशिफल (Today Mithun Rashifal)

परिवार के साथ कहीं बाहर घूमने का प्लान बन सकता है। पैतृक संपत्ति प्राप्त होने के भी योग बन रहे हैं लेकिन सावधानी रखें, जरा सी लापरवाही से नुकसान हो सकता है। किस मित्र के सहयोग से कोई बड़ा सौदा हाथ लग सकता है। सिंगल युवाओं के लिए विवाह प्रस्ताव आ सकते हैं।

आज का कर्क राशिफल (Today Kark Rashifal)

घर में कोई नया लग्जरी वाहन खरीद सकते हैं। कॅरियर के हिसाब से आज का दिन उथल-पुथल वाला ही रहेगा। संतान की ओर से कोई सकारात्मक खबर मिल सकती है। वाहन चलाते समय सावधानी रखें, कोई दुर्घटना भी सकती है। अचानक कही से पैसा प्राप्त हो सकता है।

आज का सिंह राशिफल (Today Singh Rashifal)

कार्यक्षेत्र में मेहनत के अनुसार फल मिलने से प्रसन्नता होगी। किसी पुराने पार्टनरशिप के व्यापार से भी लाभ होने के योग बन रहे हैं। रास्ते चलते दूसरों से उलझना भारी पड़ सकता है। जहां तक संभव हों, दूसरों से अनावश्यक न उलझें और शांति बनाए रखें।

आज का कन्या राशिफल (Today Kanya Rashifal)

प्राइवेट जॉब करने वालों के लिए आज का दिन तनाव भरा रहेगा। ट्रांसफर भी हो सकता है। जीवनसाथी की ओर से भी चिंता बनी रहेगी। सपने पूरे नहीं कर पाने का दुख रहेगा परन्तु निराश न हो, जल्द ही आपकी मनोकामना पूरी होगी। पैसों को लेकर कंजूसी बरतने में ही फायदा है।

यह भी पढ़ें: मां लक्ष्मी को प्रसन्न करने का दिन है 23 मई 2024

आज का तुला राशिफल (Today Tula Rashifal)

संतान के कॅरियर को लेकर चिंतित रहेंगे, लेकिन निराश न हो, जल्द अच्छी खबर मिलेगी। आज के दिन पैसा उधार लेने या देने से बचें। कॉम्पीटिशन एग्जाम की तैयारी कर रहे स्टूडेंट्स को सफलता प्राप्त हो सकती है। वैवाहिक जीवन का सुख प्राप्त होगा। बच्चों के साथ मौजमस्ती में दिन बिताएंगे।

आज का वृश्चिक राशिफल (Today Vrishchik Rashifal)

किसी योजना को लेकर घर के बड़े-बुजुर्गों का सहयोग मिल सकता है जो आगे आर्थिक लाभ दिलाएगा। परिवार में कोई बड़ा आयोजन भी संभव है। जीवनसाथी के साथ उत्तम वैवाहिक सुख भोगेंगे। युवाओं के लिए आज का दिन दौड़-भाग वाला रहेगा। नई जॉब ढूंढ रहे लोगों को मनचाही खबर मिल सकती है।

आज का धनु राशिफल (Today Dhanu Rashifal)

आज स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखने की आवश्यकता है। दूसरों के कहे अनुसार कार्य करना आपको भारी पड़ सकता है। पैसे का लेन-देन करने से बचें। अपने बुद्धि चातुर्य और आत्मविश्वास के दम पर जिस भी काम को हाथ में लेंगे, उसे पूरा कर लेंगे। प्रेमी के साथ संबंध टूटने की नौबत आ सकती है, शांतिपूर्वक समस्या का समाधान ढूंढने का प्रयास करें।

यह भी पढ़ें: सिर्फ एक रात में सीख सकते हैं बागेश्वर धाम जैसे पर्चा बनाने की विद्या, यह रहा मंत्र

आज का मकर राशिफल (Today Makar Rashifal)

कोर्ट-कचहरी के मामलों में उलझने से बचें। कोई पुराना निवेश अब आपके लिए बड़ा आर्थिक लाभ लेकर आ सकता है। भाई के सहयोग से नया व्यापार स्टार्ट कर सकते हैं। पत्नी के खराब स्वास्थ्य के चलते खर्चा होगा, तनाव भी रहेगा। दूसरे लोगों के साथ मनमुटाव न होने दें तो आज का दिन अच्छा गुजरेगा।

आज का कुंभ राशिफल (Today Kumbh Rashifal)

राजनीतिक क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन उत्तम रहने वाला है। महत्वाकांक्षी की पूर्ति के लिए कहीं से सहयोग मिल सकता है। दोस्तों के साथ किसी हिल स्टेशन पर भी जाने की योजना बन सकती है। सिंगल युवाओं के लिए आज का दिन निराशाजनक और दुखभरा बीत सकता है, निराश न हो, प्रयास करते रहें।

आज का मीन राशिफल (Today Meen Rashifal)

सरकारी जॉब करने वालों के लिए आज का दिन उत्तम रहेगा। प्राइवेट जॉब करने वालों को नई नौकरी ढूंढनी पड़ सकती है। माता-पिता के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे। जीवनसाथी को पर्याप्त समय न दे पाने के कारण घर-परिवार में तनाव रहेगा। बच्चे भी नाराज रहेंगे, हालांकि आर्थिक स्थिति के हिसाब से आज का दिन बहुत अच्छा रहने वाला है।

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है। MNI इसकी पुष्टि नहीं करता है।

आप जयपुर की ताजा खबरें Jaipur News ePaper पर क्लिक करके अपने मोबाइल फोन पर ही कहीं भी और किसी भी समय पढ़ सकते हैं। जयपुर ई-पेपर पर आप जयपुर की ताजा खबरें व राजस्थान की ताजा खबरें पढ़कर अपने आपको हर कैटेगरी की लेटेस्ट न्यूज से अपडेट रख सकते हैं।

Morning News India

Recent Posts

झोपडी में आग लगने से घरेलू सामान सहित 20 हजार जलकर राख

Alwar News :  रैणी। अलवर उपखंड क्षेत्र की ग्राम पंचायत माचाड़ी स्थित कोठारी का बास…

5 घंटे ago

सीएम भजनलाल शर्मा का अलवर दौरा, जुबेर खान के परिजनों से की मुलाकात

CM Bhajanlal Sharma Alwar visit :  अलवर। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (CM Bhajanlal Sharma)…

6 घंटे ago

किरोड़ी लाल मीणा ने खोली गहलोत की पोल, 10 बड़े घोटालों से उठाया पर्दा

जयपुर : राजस्थान की राजनीति में बीजेपी के वरिष्ठ नेता किरोड़ी लाल मीना इन दिनों…

6 घंटे ago

Rajasthan Politics : साढ़ू भाई बने डोटासरा और किरोड़ी लाल मीणा, पर्ची वाली सरकार की करेंगे छुट्‌टी!

Rajasthan Politics : जयपुर। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh…

7 घंटे ago

Delhi Politics: दिल्ली CM रेस में ये 5 दिग्गज, ये 13 लोग तय करेंगे दिल्ली का नया मुखिया

Arvind Kejriwal : जयपुर। CM अरविंद केजरीवाल ने जबसे सीएम पद से इस्तीफा देने का…

8 घंटे ago