ज्योतिष

आज 10 May 2024 का दैनिक लव राशिफल पढ़ करें दिन की शुरुआत, भरें जीवन में रोमांस

Aaj Ka Love Rashifal 10 May 2024 Hindi : सनातन धर्म में राशिचक्र का विशेष महत्त्व माना गया हैं। माना जाता है कि, लोगों के जीवन में उनकी राशि की भूमिका अहम होती है। हिंदू धर्म में आस्था रखने वाले लोग कहते है कि, राशि के अनुसार ही व्यक्ति के स्वभाव और उसके भूत, भविष्य, वर्तमान का अंदाजा लगाया जा सकता है। अधिकांश लोग अपनी दैनिक प्रेम योजनाएं राशिफल से ही बनाते है। चलिए पढ़ते हैं 10 मई 2024 का राशिफल-

मेष लव राशिफल
(Aries Love Horoscope)

आज का दिन वैवाहिक जोड़ों के लिए अच्छा रहने वाला है। साथ में प्यार के बेहतरीन पल बिताने का अवसर मिलेगा। अविवाहित पुरुष महिलाओं के जीवन में प्रेम के दरवाजे खुल सकते है। युवाओं के विवाह तय हो सकते है। लंबे समय से चल रहे प्रेम संबंधों में आज मनमुटाव हो सकता है, जो तनाव देगा।

वृष लव राशिफल
(Taurus Love Horoscope)

आज आपका कानूनी तौर पर उलझा हुआ तलाक का मामला निपट सकता है। आपका आत्मविश्वास प्रेमी को पसंद आएगा। जीवनसाथी के सेहत की चिंता सता सकती है। बेवजह के लड़ाई झगड़े में उलझकर अपना समय ख़राब करेंगे। सोशल मीडिया के माध्यम से युवाओं के पार्टनर की तलाश पूरी होगी।

मिथुन लव राशिफल
(Gemini Love Horoscope)

आज अपने प्यार के सामने शब्दों पर नियंत्रण रखें। संभव है कि, आपके पार्टनर का आज मन चिड़चिड़ा हो और आपकी कड़वी वाणी के चलते रिश्ता ख़राब हो जाए। अपने लव पार्टनर की आलोचना न करें, अन्यथा उसे ठेस पहुंच सकती हैं। आज किसी नए रिश्ते की शुरुआत की संभावना हैं।

कर्क लव राशिफल
(Cancer Love Horoscope)

आज आपका प्रेम जीवन चुनौतियों और असफलताओं से भरा हो सकता है। लेकिन, दूसरी तरफ नए प्रेम प्रस्ताव के चलते आनंद की भावना आएगी। जिसे आप सबसे अधिक प्यार करते हैं, उसका स्नेह और प्रशंसा मिलेगी। जीवन के हर पहलू को संतुलित और खुले दिमाग से सोचने का लाभ मिलेगा।

सिंह लव राशिफल
(Leo Love Horoscope)

प्रेम जीवन में आज अलर्ट रहने का दिन हैं। रिश्ता सामान्य रहेगा, लेकिन अधिक आशावादी बनने के चक्कर में अपना अहित कर बैठेंगे। लगातार मिल रही चेतावनियों को नजरंअदाज न करें। समय के साथ आपके प्यार के बारे में सच्चाई सामने आएगी, चाहे वह पॉजिटिव हो या निगेटिव।

कन्या लव राशिफल
(Virgo Love Horoscope)

आज आपका ध्यान आपकी लव लाइफ से हटकर जीवन की दूसरी चीजों पर रहेगा। यह बदलाव आपके जीवन में सकारात्मक बदलाव ला सकता हैं। अपने प्रेम पार्टनर को नजरअंदाज न करें, अन्यथा खुद को परेशान कर लेंगे। अपने प्रेम के साथ बिगड़ रहे रिश्ते को फिर से संभालने का प्रयास करें।

यह भी पढ़े: आज 10 May 2024 का दैनिक राशिफल पढ़ करें दिन की शुरुआत, बीतेगा अच्छा समय

तुला लव राशिफल
(Libra Love Horoscope)

आज के दिन अविवाहित जातकों के लिए शुभ रहने वाला है। युवाओं को नए प्रेम प्रस्ताव मिल सकते है, लेकिन उन पर विचार करने में जल्दबाजी न करें। लिव इन जातकों को सोशल मीडिया के माध्यम से कुछ अच्छी खबर मिल सकती है। विवाहित जातकों को जीवनसाथी से आलिंगन सुख प्राप्त हो सकता है।

वृश्चिक लव राशिफल
(Scorpio Love Horoscope)

आज अपने प्रेम संबंधों पर विचार करने का दिन हैं। एक बेहतर संतुलित रिश्ता रखने के लिए अपनी भावनाओं पर काबू रखना होगा। अपनी जरूरतों पर पार्टनर के साथ खुलकर बात करना ठीक रहेगा। बेबजह माफ़ी मांगने की आदत आपके रिश्ते में दरार पैदा कर सकती हैं।

धनु लव राशिफल
(Sagittarius Love Horoscope)

लंबे समय से चल रहे रिश्ते में आज आप एक-दूसरे की शारीरिक जरूरतों को पूरी कर सकते है। युवा सिंगल जातकों को अपनी किसी पूर्व क्लासमेट पर दिल आ सकता है। विवाह योग्य जातकों के घर में आज शादी की बातचीत हो सकती है। पति-पत्नी के बीच रिश्ता सामान्य रहने की संभावना है।

मकर लव राशिफल
(Capricorn Love Horoscope)

आज लिव इन में रह रहे जातकों को पार्टनर की बातें मन मोह लेगी। विवाहित जातकों को जीवनसाथी के साथ विवाद हो सकता है, जो शाम होते-होते शांत होगा। अविवाहित जातकों का आज रिश्ता पक्का हो सकता है। युवा जातकों को नए-नए प्रेम-प्रसंग में पार्टनर से धोखा मिलने की संभावना है।

दैनिक लव राशिफल पढ़ने के लिए हमारा WhatsApp Channel फॉलो करें।

कुंभ लव राशिफल
(Aquarius Love Horoscope)

आज आपकी लव लाइफ के लिए दिन अनुकूल नजर आ रहा है। लव पार्टनर और लाइफ पार्टनर से प्रेम में गहराई बढ़ेगी। आपसी तालमेल पहले से अधिक अच्छा हो सकता है। जीवनसाथी के सहयोग से बैंक बैलेंस में बढ़ोतरी होने के योग बन रहे है। सिंगल जातक आज भी प्रेम के मामले में निराश रहेंगे।

मीन लव राशिफल
(Pisces Love Horoscope)

आज अपने पार्टनर संग रोमांटिक पल बिताने का अवसर मिल सकता है। प्रेम-विवाह के योग बन रहे है। आज आप एकतरफा प्रेम को दोतरफा कर सकते है, इसलिए जिससे प्यार करते है, उसे मन की बात बता दे, सफल होने के चांस 90 प्रतिशत तक है। विवाहित जातकों का दिन सामान्य बना रहेगा।

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है। Morning News India इसकी पुष्टि नहीं करता है।

********************************

आप जयपुर की ताजा खबरें Jaipur News ePaper पर क्लिक करके अपने मोबाइल फोन पर ही कहीं भी और किसी भी समय पढ़ सकते हैं। जयपुर ई-पेपर पर आप जयपुर की ताजा खबरें व राजस्थान की ताजा खबरें पढ़कर अपने आपको हर कैटेगरी की लेटेस्ट न्यूज से अपडेट रख सकते हैं।

Aakash Agarawal

Recent Posts

Top 10 Big News of 8 September 2024- देश-दुनिया की 10 बड़ी ख़बरें

Top 10 Big News of 8 September 2024: देश- दुनिया की ताजा खबरों के लिए…

32 मिन ago

जयुपर में विकास के लिए 100 करोड़ रुपये का प्रावधान, पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा : डिप्टी सीएम Diya Kumari

जयपुर। राजस्थान की डिप्टी सीएम दिया कुमारी ( Diya Kumari) की अगुवाई में जयपुर में…

12 घंटे ago

राजस्थान में दौड़ेगी 1000 इलेक्ट्रिक बसें, भजनलाल सरकार ने की ग्रीन बजट पेश करने की तैयारी

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (CM Bhajanlal Sharma) ने जयपुर जयपुर प्रदर्शनी एवं सम्मेलन…

13 घंटे ago

दुनिया के इस देश में पाए जाते हैं सबसे अधिक और खूंखार भेड़िए

जयपुर। Most Dreaded Wolf In World : दुनिया के लगभग हर ऐसा जानवर है जिसें…

15 घंटे ago

Gajendra Singh Shekhawat ने अधिकारियों को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान, न सुने तो देंगे पैरासिटामोल गोली

जोधपुर। केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) ने जोधपुर में बीजेपी कार्यकर्ताओं को…

15 घंटे ago

Ganesh Chaturthi 2024: घर में लाएं ये 5 चीजें, बन जाएगे रंक से राजा, भर-भरकर खर्च करेंगे पैसा

Ganesh Chaturthi 2024: जयपुर। गणेश उत्सव की शुरुआत शनिवार से हो रही है। यह 10…

15 घंटे ago