ज्योतिष

आज 20 April 2024 का दैनिक लव राशिफल पढ़ करें दिन की शुरुआत, जानें कैसा रहेगा आज दिन

Aaj Ka Love Rashifal 20 April 2024 Hindi : ज्योतिष से जानिए कि मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशियों के जातकों के लिए 20 अप्रैल शनिवार का दिन प्रेम संबंधों के हिसाब से कैसा रहेगा। अगर आप भी किसी दोस्त को प्रपोज करने की सोच रहे हैं तो इस भविष्यवाणी को पढ़ कर ही आगे की योजना बनाएं ताकि ना नहीं सुनना पड़े।

मेष लव राशिफल (Mesh Today Love Rashifal)

शनिवार का दिन मेष राशि वाले लोगों के लिए जबरदस्त एक्साईटिंग और रोमांचक रहने वाला है। महिला मित्रों के साथ गुपचुप पकड़े जा सकते हैं। पत्नी के साथ माथाफोड़ी भी संभव है। सिंगल जातकों के लिए निश्चित रूप से आज का दिन पार्टनर ढूंढने वाला रहेगा लेकिन अभी सावधानी रखनी होगी।

यह भी पढ़ें : आज 20 April 2024 का दैनिक राशिफल पढ़ करें दिन की शुरुआत, जानें कैसा रहेगा आज का दिन

वृष लव राशिफल (Vrishabh Today Love Rashifal)

इस राशि वाले लोगों को आज लाइफ पार्टनर की ओर से कोई बड़ा सरप्राइज मिल सकता है। यह सरप्राइज कुछ भी हो सकता है लेकिन इतना निश्चित है कि आपकी लव लाइफ में तड़का लगा देगा। काम की अधिकता के चलते दिमाग स्ट्रेस में रहेगा और आपकी रोमांटिक भावनाएं भी धीमी पड़ जाएंगी।

मिथुन लव राशिफल (Mithun Today Love Rashifal)

जिनकी राशि मिथुन है, उनके लिए शनिवार शुभ समाचार लेकर नहीं आएगा। बिस्तर से लेकर ऑफिस तक हर जगह निराशा पीछा करेगी, खास तौर पर महिलाओं से दूर रहना ही आपके लिए ठीक रहेगा। कोई गलत इलजाम भी लग सकता है जिसके चलते कॅरियर और पारिवारिक जीवन दोनों में उथल-पुथल मचेगी।

कर्क लव राशिफल (Kark Today Love Rashifal)

यदि आप किसी को प्रपोज करने के बारे में सोच रहे हैं तो शनिवार का दिन शुभ रहेगा। बिना सोचे-समझे और झिझके तुरंत ही उसे प्रपोज कर डालें, यकीनन हां हो सकती है लेकिन अतिउत्साह में कुछ भी ऐसा गलत न करें कि वह आपको गलत समझने लगे। पत्नी को लेकर सतर्क रहें, आपका अफेयर पकड़ा जा सकता है।

सिंह लव राशिफल (Singh Today Love Rashifal)

सिंह राशि वाली लड़कियों को आज उनका मनचाहा लाइफ पार्टनर मिल सकता है। उनका भाग्य खुद चल कर सारी तैयारी करेगा। न्यूली मैरिड कपल्स के लिए समय रोमांटिक रहेगा लेकिन प्यार करते समय कुछ सावधानियां भी ध्यान रखें नहीं तो प्यार का मजा खराब भी हो सकता है।

कन्या लव राशिफल (Kanya Today Love Rashifal)

जिनका राशि कन्या है, उन लोगों के लिए शनिवार थोड़ा डिमोटिवेट करने वाला रह सकता है। लाइफ पार्टनर या लवर के साथ गलतफहमी के चलते मनमुटाव संभव है। ऑफिशियल कार्य के कारण यात्रा करनी पड़ सकती है जिसकी वजह से प्रेमी से दूर रहना पड़ सकता है। सिंगल युवाओं के लिए भी रिश्ते आ सकते हैं।

यह भी पढ़ें : Jyotish Ke Upay: इस उपाय से दूर होगा बड़े से बड़ा रोग, आप भी आजमाएं

तुला लव राशिफल (Tula Today Love Rashifal)

तुला राशि वाले लोगों के लिए शनिवार मौज-मस्ती का दिन रहेगा। अनजान महिलाओं के झांसे में न फंसें अन्यथा लेने के देने पड़ सकते हैं। ऑफिस में कोई नया अफेयर स्टार्ट हो सकता है जो आगे चलकर निजी जीवन में बड़ी दिक्कतों का कारण बन सकता है। सिंगल युवाओं को निराशा ही मिलने वाली है।

वृश्चिक लव राशिफल (Vrishchik Today Love Rashifal)

शनिवार का दिन वृश्चिक राशि वाले जातकों के लिए खटपट वाला दिन रहेगा। किसी गलतफहमी के चलते पत्नी नाराज रहेगी, जिसे मनाने में पूरा दिन बीत जाएगा। किसी नए अफेयर में भी बंध सकते हैं जो आपकी लाइफ को रोमांस और रोमांच से भर देगा। लड़कियों के लिए दिन अच्छा बीतेगा।

धनु लव राशिफल (Dhanu Today Love Rashifal)

धनु राशि वाले लोगों के लिए कल का दिन उत्तम रहेगा। प्रेमिका के साथ कहीं बाहर तो जाएंगे ही, घर में भी रोमांस का समय मिलेगा। लाइफ पार्टनर को कोई महंगा गिफ्ट भी कर सकते हैं। इस राशि की लड़कियों के लिए विवाह के रिश्ते आ सकते हैं लेकिन अभी थोड़ा रुकें।

मकर लव राशिफल (Makar Today Love Rashifal)

जिन युवा कपल्स की राशि मकर है, वे दिन भर कामुकता और मादकता के नशे में चूर रहेंगे। इसके लिए उन्हें पर्याप्त समय भी मिलेगा और करने के साधन भी। परन्तु इसी वजह से वे अपने जीवन के दूसरे महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट्स में पिछड़ सकते हैं और आर्थिक तंगी का शिकार हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें: पढ़िए 20 April 2024 शनिवार, द्वादशी का पंचांग, जानें आज के दिन शुभ-अशुभ समय, मुहूर्त और राहुकाल

कुंभ लव राशिफल (Kumbh Today Love Rashifal)

कुंभ राशि वालों के लिए शनिवार का दिन सुख, सौभाग्य, संपत्ति सब कुछ लेकर आ रहा है। पार्टनर के साथ प्रेम के अलावा भी बातें होंगी, किसी नए प्रोजेक्ट की शुरूआत कर सकते हैं जो आने वाले समय में आपको और आपके पार्टनर के बैंक बैलेंस को कई गुणा बढ़ा देगा। इसलिए निश्चिंत रहें, खुश रहें।

मीन लव राशिफल (Meen Today Love Rashifal)

दिल बहकने की होड़ में अपने जोश न खोएं नहीं तो आने वाले वक्त में बर्बादी का शिकार होना पड़ेगा। अपने लाइफ पार्टनर के साथ खुश रहें, इधर-उधर दूसरे लोगों के साथ अफेयर करने से बचें ताकि आपके जीवन में किसी तरह की कोई समस्या न आएं।

Morning News India

Share
Published by
Morning News India

Recent Posts

Top 10 Big News of 24 September 2024- देश-दुनिया की 10 बड़ी खबरें

Top 10 Big News of 24 September 2024 : देश- दुनिया की ताजा खबरों के…

17 मिन ago

लैपटॉप का काम खत्म, Redmi का नया Pad

Redmi pad pro 5g: Redmi का नया Pad अब आपके लैपटॉप की जगह लेने के…

14 घंटे ago

युवा मोर्चा नहीं संभल रहा बीजेपी से, उपचुनाव से पहले ही अंतर्कलह

Rajasthan Bjp Yuva Morcha: राजस्थान में उपचुनाव ​स​​र पर हैं। वहीं भाजपा में उपचुनाव से…

15 घंटे ago

खास दोस्त के साथ मिलकर Rajkumar Roat करेंगे बड़ा खेला? भाजपा-कांग्रेस के छुटे पसीने

Rajasthan Politics : राजस्थान में उपचुनाव से पहले राजनीतिक हलचल तेज हो गई है। राज्य…

15 घंटे ago

अचानक गिरी 1.5 लाख रुपये के फोन की कीमत, 60 हजार रुपये तक मिल रहा का एक्सचेंज ऑफर

Samsung Galaxy S24 Ultra price drop: आईफोन 16 प्रो मैक्स का इनता क्रेज है कि…

16 घंटे ago

पैसे का कर लें इंतजाम, रात 12 बजे मिलेगी बंपर छूट, कोड़ियो के भाव मिलेंगे आईफोन

Flipkart Big Billion Days 2024 : जयपुर। आज हम आपको बता रहे हैं 26 सितंबर…

17 घंटे ago