ज्योतिष

आज 28 April 2024 का दैनिक लव राशिफल पढ़ करें दिन की शुरुआत, भरें जीवन में रोमांस

Aaj Ka Love Rashifal 28 April 2024 Hindi : सनातन धर्म में राशिचक्र का विशेष महत्त्व माना गया हैं। माना जाता है कि, लोगों के जीवन में उनकी राशि की भूमिका अहम होती है। हिंदू धर्म में आस्था रखने वाले लोग कहते है कि, राशि के अनुसार ही व्यक्ति के स्वभाव और उसके भूत, भविष्य, वर्तमान का अंदाजा लगाया जा सकता है। अधिकांश लोग अपनी दैनिक प्रेम योजनाएं राशिफल से ही बनाते है। चलिए पढ़ते हैं 28 अप्रैल 2024 का राशिफल-

मेष लव राशिफल
(Aries Love Horoscope)

आज आपकी लव लाइफ में कुछ नया होने की संभावना नजर आ रही है। लंबे समय से एक-दूसरे से मिलने का चल रहा इंतजार आज पूरा हो सकता है। विवाहित जातकों को आज जीवनसाथी के साथ बाहर डिनर करने की संभावना है। सिंगल जातकों को सोशल मीडिया से प्रेम प्रस्ताव मिल सकते है।

वृष लव राशिफल
(Taurus Love Horoscope)

आज आपकी लव लाइफ में कुछ सकारात्मक होने की संभावना बन रही है। जीवनसाथी के साथ चल रही अनबन आज किसी अपने की वजह से दूर हो सकती है। अविवाहित जातकों को आज विवाह प्रस्ताव मिल सकते है, जिन पर अंतिम मुहर भी लग जायेगी। सिंगल जातकों का मन आज निराशा में रहेगा।

मिथुन लव राशिफल
(Gemini Love Horoscope)

आज के दिन अविवाहित जातकों के लिए शुभ रहने वाला है। युवाओं को नए प्रेम प्रस्ताव मिल सकते है, लेकिन उन पर विचार करने में जल्दबाजी न करें। लिव इन जातकों को सोशल मीडिया के माध्यम से कुछ अच्छी खबर मिल सकती है। विवाहित जातकों को जीवनसाथी से आलिंगन सुख प्राप्त हो सकता है।

कर्क लव राशिफल
(Cancer Love Horoscope)

आज आपकी लव लाइफ में कुछ नया होने के योग बन रहे है। जीवनसाथी के साथ कोई रोमांटिक यात्रा पर जाने की संभावना बन रही है। लिव इन में रहे रहे जातकों को आज किसी करीबी से रोमांटिक उपहार मिल सकता है। जल्दबाजी में लिया गया फैसला कपल्स का काम बिगाड़ सकता है।

सिंह लव राशिफल
(Leo Love Horoscope)

आज अविवाहित जातकों को विवाह प्रस्ताव मिल सकते है। लंबे समय से चल रहे रिलेशन को पेरेंट्स की विवाह के लिए अनुमति मिल सकती है। पति-पत्नी के रिश्ते में आज संतुलन की स्तिथि बनी रहेगी। अविवाहित और सिंगल युवा जातक ध्यान रखें, आज कोई गलत व्यक्ति प्रेमी के लिबास में आ सकता है।

कन्या लव राशिफल
(Virgo Love Horoscope)

आज आपकी लव लाइफ में कुछ परेशानियां आने की संभावना है। लिव इन में रह रहे जातक एक-दूसरे के बीच चल रहे मनमुटाव के बीच में किसी तीसरे को न आने दे, अन्यथा रिश्ता संभलने की जगह बिगड़ सकता है। अविवाहित जातकों को आज भी निराशा हाथ लगेगी। सिंगल जातक भी प्रेम शून्य रहेंगे।

यह भी पढ़े: आज 28 April 2024 का दैनिक राशिफल पढ़ करें दिन की शुरुआत, जानें कैसा रहेगा आपका दिन

तुला लव राशिफल
(Libra Love Horoscope)

आज लिव इन में रह रहे जातकों को पार्टनर की बातें मन मोह लेगी। विवाहित जातकों को जीवनसाथी के साथ विवाद हो सकता है, जो शाम होते-होते शांत होगा। अविवाहित जातकों का आज रिश्ता पक्का हो सकता है। युवा जातकों को नए-नए प्रेम-प्रसंग में पार्टनर से धोखा मिलने की संभावना है।

वृश्चिक लव राशिफल
(Scorpio Love Horoscope)

आज अपने पार्टनर की नहीं बल्कि दिल की सुनने का वक्त है। विवाहित जातको को बच्चों की वजह से चिंता हो सकती है। पत्नी संग रिश्तेदारी में जाना पड़ सकता है। युवा जातकों को आज प्रेम प्रस्ताव मिल सकते है, जिन्हें हाथ से न जानें दे। अपने मन से ये भ्रम निकाल दें, आपका पार्टनर चीट कर रहा है।

धनु लव राशिफल
(Sagittarius Love Horoscope)

आज आपको अपने पार्टनर संग रोमांटिक समय मिल सकता है। वाणी और क्रोध पर नियंत्रण न रखने से थोड़ा मनमुटाव की स्तिथि बन सकती है। विवाहित जातकों को जीवनसाथी के स्वास्थय की चिंता सता सकती है। युवा सिंगल जातक महिला मित्र के साथ आज आसपास घूमने का प्लान कर सकते है।

मकर लव राशिफल
(Capricorn Love Horoscope)

लंबे समय से चल रहे रिश्ते में आज आप एक-दूसरे की शारीरिक जरूरतों को पूरी कर सकते है। युवा सिंगल जातकों को अपनी किसी पूर्व क्लासमेट पर दिल आ सकता है। विवाह योग्य जातकों के घर में आज शादी की बातचीत हो सकती है। पति-पत्नी के बीच रिश्ता सामान्य रहने की संभावना है।

यह भी पढ़े: Boyfriend Nick Names: इन निकनेम से बॉयफ्रेंड हो जायेगा प्यार में गिरफ्तार! देखें लिस्ट

कुंभ लव राशिफल
(Aquarius Love Horoscope)

आज आपकी लव लाइफ के लिए दिन अनुकूल नजर आ रहा है। लव पार्टनर और लाइफ पार्टनर से प्रेम में गहराई बढ़ेगी। आपसी तालमेल पहले से अधिक अच्छा हो सकता है। जीवनसाथी के सहयोग से बैंक बैलेंस में बढ़ोतरी होने के योग बन रहे है। सिंगल जातक आज भी प्रेम के मामले में निराश रहेंगे।

मीन लव राशिफल
(Pisces Love Horoscope)

आज अपने पार्टनर संग रोमांटिक पल बिताने का अवसर मिल सकता है। प्रेम-विवाह के योग बन रहे है। आज आप एकतरफा प्रेम को दोतरफा कर सकते है, इसलिए जिससे प्यार करते है, उसे मन की बात बता दे, सफल होने के चांस 90 प्रतिशत तक है। विवाहित जातकों का दिन सामान्य बना रहेगा।

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है। Morning News India इसकी पुष्टि नहीं करता है।

********************************

Jaipur News ePaper में पढ़ें ताजा खबरें

आप जयपुर की ताजा खबरें Jaipur News ePaper पर क्लिक करके अपने मोबाइल फोन पर ही कहीं भी और किसी भी समय पढ़ सकते हैं। जयपुर ई-पेपर पर आप जयपुर की ताजा खबरें व राजस्थान की ताजा खबरें पढ़कर अपने आपको हर कैटेगरी की लेटेस्ट न्यूज से अपडेट रख सकते हैं।

Aakash Agarawal

Recent Posts

सीएम बनते ही Atishi ने दिखाए तेवर, केजरीवाल के उड़े होश

CM Atishi News : अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के इस्तीफे के बाद आतिशी (Atishi )…

2 घंटे ago

भारत पाकिस्तान के बीच युद्ध विराम, तो बेलग्रेड शांति समझौता सम्पन्न हुआ

Aaj Ka Itihas 23 September: इतिहास में हर दिन खास होता है। अगर देश-दुनिया के…

6 घंटे ago

Top 10 Rajasthan News of 22 September 2024- सिर्फ एक मिनट में पढ़ें राजस्थान की 10 बड़ी ख़बरें

Top 10 Rajasthan News of 22 September 2024: राजस्थान की ताजा खबरों के लिए मोर्निंग…

6 घंटे ago

Aaj Ka Gold Silver Price Jaipur 22 September 2024- जयपुर में 22 सितंबर का सोना-चांदी का लेटेस्ट भाव

Aaj Ka Gold Silver Price Jaipur 22 September 2024: दुनियाभर के बाजार में सोना-चांदी की…

6 घंटे ago

Top 10 Big News of 22 September 2024- देश-दुनिया की 10 बड़ी ख़बरें

Top 10 Big News of 22 September 2024: देश- दुनिया की ताजा खबरों के लिए…

7 घंटे ago