ज्योतिष

आज 08 May 2024 का दैनिक राशिफल पढ़ करें दिन की शुरुआत, बीतेगा अच्छा समय

Aaj Ka Rashifal 08 May 2024 Hindi: दैनिक राशिफल की कड़ी में आज हम 08 मई 2024 की बात कर रहे है। मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशियों के जातकों के लिए 08 मई का दिन कैसा रहेगा, यह ज्योतिष के अनुमान के आधार पर आकलन करेंगे। अधिकतर लोग अपनी दैनिक योजनाएं दैनिक राशिफल जानने के बाद ही तय करते हैं। चलिए पढ़ते हैं 08 मई 2024 का दैनिक राशिफल –

मेष दैनिक राशिफल
(Aries Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए उलझनों से भरा रह सकता है। यदि किसी कार्य को लेकर उलझन में हो, तो वो कार्य न ही करें। पारिवारिक रिश्तों में चल रहे मन-मुटाव दूर हो सकते है। कार्यक्षेत्र में आपके विरोधी आपस में लड़कर खुद का नुकसान करेंगे। विद्यार्थियों को प्रतियोगिता में सफलता मिल सकती है।

वृष दैनिक राशिफल
(Taurus Daily Horoscope)

आज का दिन ऊर्जा से भरा रहने की संभावना है। कार्यक्षेत्र में नए प्रयोगों से लाभ मिल सकता है। पुराने मित्रों से मुलाक़ात संभव है। प्रेम जीवन जी रहे जातकों को परिवार से विवाह मंजूरी मिल सकती है। व्यापार की स्तिथि सामान्य बने रहने की संभावना है। आज स्वास्थय के लिहाज से थोड़ा सतर्क रहना जरुरी है।

मिथुन दैनिक राशिफल
(Gemini Daily Horoscope)

आज का दिन व्यापार के लिहाज से बेहतर रहेगा। पुराने धन निवेश से बेहतर परिणाम मिलने की संभावना है। किसी को दिया हुआ उधार धन वापस मिल सकता है। सुख-सुविधाओं पर खर्च संभव है। बेरोजगारों जातकों का रोजगार का इंतजार खत्म होने की उम्मीद है। स्वास्थय में सिरदर्द परेशान कर सकता है।

कर्क दैनिक राशिफल
(Cancer Daily Horoscope)

आज का दिन कार्यक्षेत्र में पद प्रतिष्ठा में वृद्धि लेकर आएगा। उच्च अधिकारियों का साथ मिलेगा। किसी काम को लेकर चल रही परेशानी दूर हो सकती है। संतान की तरफ से खुशी रहेगी। व्यापार वाले जातकों को उधार देने से बचना होगा, अन्यथा नुकसान संभव है। पेट दर्द परेशान कर सकता है।

सिंह दैनिक राशिफल
(Leo Daily Horoscope)

आज का दिन सकारात्मक परिणामों से भरा रहने की संभावना है। लंबी दूरी की यात्रा पर जाने के योग बन रहे है। व्यापार में आय बढ़ने से ख़ुशी मिलेगी। परिवान में चल रही अनबन दूर हो सकती है। विद्दार्थी परीक्षाओं को लेकर अनावश्यक दबाब महसूस करेंगे। स्वास्थय की स्तिथि अच्छी बनी रहेगी।

यह भी पढ़े: आदमी को तुरंत कर्ज में डूबो सकती हैं ये 5 वास्तु गलतियां, तुरंत कर लें दूर

कन्या दैनिक राशिफल
(Virgo Daily Horoscope)

आज के दिन कोई फैसला लेने में जल्दबाजी करना नुकसान दे सकता है। जोखिम भरे कामों में हाथ डालने से असफल हो सकते है। कोई बड़ी सूचना मिल सकती है। परिजनों की सलाह से कुछ अच्छा हो सकता है। कार्यक्षेत्र में काम का बोझ रहने से सिरदर्द की समस्या से जूझना पड़ सकता है।

तुला दैनिक राशिफल
(Libra Daily Horoscope)

दांपत्य जीवन जी रहे जातकों के लिए दिन अच्छा गुजरने की उम्मीद है। जीवनसाथी की तरफ से कुछ शुभ सूचना प्राप्त हो सकती है। कार्यक्षेत्र में विरोधी काम के बीच में रोड़ा अटका सकते है, इससे आपको असुविधा होगी। जल्दबाजी में कोई फैसला लेने से बचें। स्वास्थय को लेकर चिंतित रह सकते है।

वृश्चिक दैनिक राशिफल
(Scorpio Daily Horoscope)

आज का दिन सामाजिक क्षेत्र में कार्यरत जातकों के लिए बेहतर रहेगा। व्यापार में आय के नए स्रोत मिलने से प्रसन्नता बनी रहेगी। कार्यक्षेत्र में आ रहे अवरोध दूर हो सकते है। कार्यक्षेत्र में कड़े परिश्रम से रुके काम पूरे हो सकते है। विद्यार्थियों के दिन अच्छा रहेगा। हल्का बुखार चिंतित कर सकता है।

धनु दैनिक राशिफल
(Sagittarius Daily Horoscope)

आज का दिन विद्यार्थियों के लिए अच्छा निकलने की उम्मीद है। जीवनसाथी के साथ कहासुनी हो सकती है, जो तनाव देगी। धन उधार लेने की योजना सफल हो सकती है। व्यापार में आज उम्मीद से अधिक आर्थिक लाभ होने की संभावना है। आज आप स्वास्थय को लेकर मदमस्त रह सकते है।

मकर दैनिक राशिफल
(Capricorn Daily Horoscope)

आज का दिन जल्दबाजी में काम करने से बचें, अन्यथा नुकसान संभव है। आज बेवजह के खर्चे हो सकते है। परिवार में किसी जरुरी विषय पर आपकी बात सुनी जा सकती है। अपनी किसी गलती के लिए माफ़ी मांगनी पड़ सकती है। पेरेंट्स के लिए उपहार ला सकते है। स्वास्थय के लिहाज से दिन सही है।

यह भी पढ़े: दैनिक राशिफल पढ़ने के लिए हमारे WhatsApp Channel फॉलो करें। 

कुंभ दैनिक राशिफल
(Aquarius Daily Horoscope)

आज का दिन आलस्य में निकल सकता है। सरकारी योजना में धन लगाने से आर्थिक लाभ अच्छा मिल सकता है। कार्यक्षेत्र में पहले से अधिक जिम्मेदारियों को पूरा करना हो सकता है। पेरेंट्स के सहयोग से कुछ काम पूरे होंगे। वाहन चलाते समय सावधानी रखने की जरुरत रहेगी, दुर्घटना की संभावना है।

मीन दैनिक राशिफल
(Pisces Daily Horoscope)

आज का दिन मिश्रित फलदायी रहने वाला है। घर पर किसी अतिथि का आगमन हो सकता है। छोटी दूरी की यात्रा पर जाने की योजना बन सकती है। कारोबार के लिहाज से दिन अच्छा निकलने की उम्मीद है। संतान से कहासुनी हो सकती है। अपने खुद का विशेष ध्यान रखें, तबियत बिगड़ सकती है।

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है। Morning News India इसकी पुष्टि नहीं करता है।

********************************

Jaipur News ePaper में पढ़ें ताजा खबरें

आप जयपुर की ताजा खबरें Jaipur News ePaper पर क्लिक करके अपने मोबाइल फोन पर ही कहीं भी और किसी भी समय पढ़ सकते हैं। जयपुर ई-पेपर पर आप जयपुर की ताजा खबरें व राजस्थान की ताजा खबरें पढ़कर अपने आपको हर कैटेगरी की लेटेस्ट न्यूज से अपडेट रख सकते हैं।

Aakash Agarawal

Recent Posts

जयुपर में विकास के लिए 100 करोड़ रुपये का प्रावधान, पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा : डिप्टी सीएम Diya Kumari

जयपुर। राजस्थान की डिप्टी सीएम दिया कुमारी ( Diya Kumari) की अगुवाई में जयपुर में…

10 घंटे ago

राजस्थान में दौड़ेगी 1000 इलेक्ट्रिक बसें, भजनलाल सरकार ने की ग्रीन बजट पेश करने की तैयारी

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (CM Bhajanlal Sharma) ने जयपुर जयपुर प्रदर्शनी एवं सम्मेलन…

11 घंटे ago

दुनिया के इस देश में पाए जाते हैं सबसे अधिक और खूंखार भेड़िए

जयपुर। Most Dreaded Wolf In World : दुनिया के लगभग हर ऐसा जानवर है जिसें…

13 घंटे ago

Gajendra Singh Shekhawat ने अधिकारियों को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान, न सुने तो देंगे पैरासिटामोल गोली

जोधपुर। केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) ने जोधपुर में बीजेपी कार्यकर्ताओं को…

13 घंटे ago

Ganesh Chaturthi 2024: घर में लाएं ये 5 चीजें, बन जाएगे रंक से राजा, भर-भरकर खर्च करेंगे पैसा

Ganesh Chaturthi 2024: जयपुर। गणेश उत्सव की शुरुआत शनिवार से हो रही है। यह 10…

14 घंटे ago

Sachin Pilot Birthday: वसुंधरा के गढ़ में पायलट का अनोखा सेलिब्रेशन, रच दिया नया इतिहास

Sachin Pilot Birthday Celebration : जयपुर। राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने 47 में…

14 घंटे ago