ज्योतिष

आज 10 May 2024 का दैनिक राशिफल पढ़ करें दिन की शुरुआत, बीतेगा अच्छा समय

Aaj Ka Rashifal 10 May 2024 Hindi: दैनिक राशिफल की कड़ी में आज हम 10 मई 2024 की बात कर रहे है। मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशियों के जातकों के लिए 10 मई का दिन कैसा रहेगा, यह ज्योतिष के अनुमान के आधार पर आकलन करेंगे। अधिकतर लोग अपनी दैनिक योजनाएं दैनिक राशिफल जानने के बाद ही तय करते हैं। चलिए पढ़ते हैं 10 मई 2024 का दैनिक राशिफल –

मेष दैनिक राशिफल
(Aries Daily Horoscope)

आज का दिन मिलाजुला रहेगा। व्यवसाय में मंदी रह सकती हैं, इसलिए थोड़ा परेशान रहेंगे। आज किसी उलझन में हैं, तो परिवार का पूरा साथ मिलेगा। आपका आज शुभ मांगलिक कार्यक्रम में सम्मिलित होने का योग बन रहा हैं। संपत्ति संबंधित विवाद में फैसला आपके पक्ष में आने की संभावना हैं।

वृष दैनिक राशिफल
(Taurus Daily Horoscope)

आज के दिन साहस और पराक्रम में वृद्धि होगी। जीवनसाथी के साथ शॉपिंग करने में समय व्यतीत होगा। कार्यक्षेत्र में योग्यता अनुसार काम मिलने से प्रसन्नता का अनुभव करेंगे। सरकारी नौकरी में कार्यरत जातकों को ट्रांसफर मिलने की संभावना हैं। कोई पुराना कर्ज भी काफी हद तक राहत दे सकता हैं।

मिथुन दैनिक राशिफल
(Gemini Daily Horoscope)

आज का दिन सामाजिक कार्यक्रमों में निकलने की संभावना हैं। सरकारी कामों में असावधानी महंगी पड़ सकती हैं। किसी मित्र की तरफ से कोई शुभ सूचना मिलने की उम्मीद हैं। व्यापार संबंधी फैसले में भाइयों का सहयोग मिलेगा। छोटी दूरी की यात्रा पर जाने का योग हैं, जो आपके लिए लाभदायक रहेगी।

कर्क दैनिक राशिफल
(Cancer Daily Horoscope)

आज का दिन उपलब्धियां देने वाला रहेगा। किसी नए काम की शुरुआत बेहतर होने की संभावना हैं। कार्यक्षेत्र में दुश्मनों पर भरोसा न करें, अन्यथा नुकसान हो सकता हैं। नौकरी कर रहे जातकों पर काम का लोड बढ़ सकता हैं। किसी से किया हुआ कोई वादा आज आप पूरे मन से पूरा कर सकते है।

सिंह दैनिक राशिफल
(Leo Daily Horoscope)

आज के दिन साहस और पराक्रम में वृद्धि होगी। जीवनसाथी के साथ शॉपिंग करने में समय व्यतीत होगा। कार्यक्षेत्र में योग्यता अनुसार काम मिलने से प्रसन्नता का अनुभव करेंगे। सरकारी नौकरी में कार्यरत जातकों को ट्रांसफर मिलने की संभावना हैं। कोई पुराना कर्ज भी काफी हद तक राहत दे सकता हैं।

यह भी पढ़े: Budh Gochar: 10 मई को बुध का मेष में गोचर, इन 4 राशियों पर बरसेंगे सोना-चांदी

कन्या दैनिक राशिफल
(Virgo Daily Horoscope)

आज का दिन मिलाजुला रहने की उम्मीद हैं। अचानक लाभ मिलने से प्रसन्नता हो सकती हैं। निवेश संबंधी मामलों में रूचि जागेगी। दान धर्म के कार्य में समय निकलेगा। छोटे की गलतियों को माफ कर सकते हैं। व्यापार में परेशानी संभव हैं। पारिवारिक झगड़ों से रिश्तों में दरार पैदा होने का खतरा बन रहा हैं।

तुला दैनिक राशिफल
(Libra Daily Horoscope)

आज का दिन प्रसन्नता दिलाने वाला रहेगा। कार्यक्षेत्र में आपका अच्छा प्रदर्शन अधिकारियों को हैरान करेगा। माता-पिता धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं। विरोधी बनते हुए कामों में रोड़ा अटकाने का प्रयास कर सकते हैं। संतान जिम्मेदारी को निभाने में सफल रहेगी। पुराना तनाव आज दूर हो सकता है।

वृश्चिक दैनिक राशिफल
(Scorpio Daily Horoscope)

आज का दिन कई जरुरी चर्चाओं में बीतने की संभावना हैं। छोटे बच्चों की फरमाइश पूरी कर सकते हैं। घर को चमकाने में धन व्यय कर सकते हैं। नौकरी में कहीं दूर जाने का योग बन रहा हैं। कार्यक्षेत्र के कुछ कामों को लेकर बेवजह तनाव की स्तिथि रहेगी। पैतृक संपत्ति विवाद में सफल रह सकते हैं।

धनु दैनिक राशिफल
(Sagittarius Daily Horoscope)

आज का दिन ऊर्जावान बने रहेंगे। साझेदारी में किसी काम को करना अच्छा परिणाम दे सकता हैं। निजी मामलों को बाहर के लोगों से शेयर करने से बचना होगा। व्यापार में आर्थिक लाभ मिलने की संभावना हैं। छोटी दूरी की यात्रा पर जाने का अवसर मिल सकता हैं। स्वास्थय बेहतर रह सकता हैं।

मकर दैनिक राशिफल
(Capricorn Daily Horoscope)

आज दिन की शुरुआत थोड़ी कमजोर रहेगी। जोखिम भरे काम में हाथ डालनेसे नुकसान हो सकता हैं। अचानक से किसी यात्रा पर जाना पड़ सकता हैं। अनुचित खान-पान की आदतों से पेट ख़राब रह सकता हैं। परिवार का पूरा सहयोग बना रहेगा। मौसमी बीमारियों से बचकर रहना होगा।

दैनिक राशिफल पढ़ने के लिए हमारे WhatsApp Channel को फॉलो जरूर करें।

कुंभ दैनिक राशिफल
(Aquarius Daily Horoscope)

आज का दिन आंख और कान खुले रखकर काम करें। किसी पर जल्दी भरोसा करना आपको नुकसान दे सकता हैं। किसी से धन उधार लेने से बचें, अन्यथा भविष्य में परिणाम दुखद हो सकते है। राजनीतिक क्षेत्र में सफलता मिलने के योग हैं। कोई जरुरी निर्णय लेने में जल्दबाजी हो सकती है।

मीन दैनिक राशिफल
(Pisces Daily Horoscope)

आज नौकरी की तलाश कर रहे लोगों के लिए दिन अच्छा रहने वाला है। विद्यार्थियों की पढ़ाई में रुचि बनी रहेगी। जरुरी कार्य समय रहते पूरे करने से लाभ मिलेंगे। आज चतुराई से दुश्मनों को हराने में सफल रहेंगे। धन लाभ होता हुआ दिखाई दे रहा हैं। बड़ों के साथ आदर व सम्मान की भावना रहेगी।

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है। Morning News India इसकी पुष्टि नहीं करता है।

********************************

आप जयपुर की ताजा खबरें Jaipur News ePaper पर क्लिक करके अपने मोबाइल फोन पर ही कहीं भी और किसी भी समय पढ़ सकते हैं। जयपुर ई-पेपर पर आप जयपुर की ताजा खबरें व राजस्थान की ताजा खबरें पढ़कर अपने आपको हर कैटेगरी की लेटेस्ट न्यूज से अपडेट रख सकते हैं।

Aakash Agarawal

Recent Posts

Top 10 Big News of 8 September 2024- देश-दुनिया की 10 बड़ी ख़बरें

Top 10 Big News of 8 September 2024: देश- दुनिया की ताजा खबरों के लिए…

56 मिन ago

जयुपर में विकास के लिए 100 करोड़ रुपये का प्रावधान, पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा : डिप्टी सीएम Diya Kumari

जयपुर। राजस्थान की डिप्टी सीएम दिया कुमारी ( Diya Kumari) की अगुवाई में जयपुर में…

12 घंटे ago

राजस्थान में दौड़ेगी 1000 इलेक्ट्रिक बसें, भजनलाल सरकार ने की ग्रीन बजट पेश करने की तैयारी

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (CM Bhajanlal Sharma) ने जयपुर जयपुर प्रदर्शनी एवं सम्मेलन…

13 घंटे ago

दुनिया के इस देश में पाए जाते हैं सबसे अधिक और खूंखार भेड़िए

जयपुर। Most Dreaded Wolf In World : दुनिया के लगभग हर ऐसा जानवर है जिसें…

15 घंटे ago

Gajendra Singh Shekhawat ने अधिकारियों को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान, न सुने तो देंगे पैरासिटामोल गोली

जोधपुर। केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) ने जोधपुर में बीजेपी कार्यकर्ताओं को…

15 घंटे ago

Ganesh Chaturthi 2024: घर में लाएं ये 5 चीजें, बन जाएगे रंक से राजा, भर-भरकर खर्च करेंगे पैसा

Ganesh Chaturthi 2024: जयपुर। गणेश उत्सव की शुरुआत शनिवार से हो रही है। यह 10…

16 घंटे ago