ज्योतिष

Aaj Ka Rashifal 9 April 2024 Hindi : दैनिक राशिफल पढ़े, और जानें कैसा रहेगा आज का दिन

Aaj Ka Rashifal 9 April 2024 Hindi: दैनिक राशिफल की कड़ी में आज हम 9 अप्रैल 2024 की बात कर रहे है। मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशियों के जातकों के लिए 9 अप्रैल का दिन कैसा रहेगा, यह ज्योतिष के अनुमान के आधार पर आकलन करेंगे। अधिकतर लोग अपनी दैनिक योजनाएं दैनिक राशिफल जानने के बाद ही तय करते हैं। चलिए पढ़ते हैं 9 अप्रैल 2024 का दैनिक राशिफल –

मेष दैनिक राशिफल
(Aries Daily Horoscope)

आज का दिन सामान्य रहने की संभावना है। तैलीय भोजन से परहेज करें, सेहत बिगड़ सकती है। नौकरी कर रहे जातकों को अधिकारीयों की बातें सुनकर काम करने का लाभ होगा, अन्यथा कोई गलती होने की संभावना बन रही है। किसी वरिष्ठ सदस्य से जिद न करें, अन्यथा उनकी नाराजगी झेलनी पड़ेगी।

वृष दैनिक राशिफल
(Taurus Daily Horoscope)

आज का दिन नई संपत्ति खरीदने के लिए शुभ हैं। संभावना है, आज आपका नया घर खरीदने का सपना पूरा हो सकता है। व्यापार क्षेत्र में किसी नए काम के चलते खर्च की अधिकता होने की संभावना है। किसी धार्मिक कार्यक्रम से जुड़ी तैयारियों में व्यस्त हो सकते है। उधार दिया हुआ धन अटक सकता है।

मिथुन दैनिक राशिफल
(Gemini Daily Horoscope)

आज के दिन आपकी सेहत में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है। कामकाज की तलाश मेंभटक रहे जातकों को आज नया काम मिलने की संभावना बन रही है। जीवनसाथी की बात को नजरअंदाज करने की वजह से मनमुटाव हो सकता है। करियर में आज कोई बड़ा उछाल आने से मन प्रसन्न रहेगा।

कर्क दैनिक राशिफल
(Cancer Daily Horoscope)

आज के दिन आर्थिक स्तिथि थोड़ी कमजोर बनी रह सकती है। ननिहाल पक्ष से धन लाभ की संभावना बन रही है। परिजनों के सामने आपकी किसी पुरानी गलती का पर्दाफाश हो सकता है। अति उत्साह में काम करने से कोई गलती होने की संभावना है। किसी पुराने मित्र से मुलाक़ात के योग बन रहे है।

सिंह दैनिक राशिफल
(Leo Daily Horoscope)

आज का दिन मिश्रित रूप से फलदायी रहने वाला है। आपका आत्मविश्वास आज कार्यक्षेत्र में आपको लाभ दिला सकता है। किसी से धन उधार लेने की योजना सफल हो सकती है। किसी नए काम में निवेश करने से पहले पिताजी की सलाह लेना लाभकारी सिद्ध होगा। नए वाहन की खरीददारी करना शुभ रहेगा।

यह भी पढ़े: Chaitra Navratri 2024 : कलश स्थापना का शुभ मुहूर्त और घटस्थापना की सही विधि जानिए

कन्या दैनिक राशिफल
(Virgo Daily Horoscope)

आज का दिन आपके साहस और पराक्रम में बढ़ोतरी करने वाला रहेगा। कोई गोपनीय सूचना आज प्राप्त हो सकती है, जिसे किसी को न ही बताएं। जीवनसाथी की सेहत की चिंता सता सकती है। व्यापार की योजनाएं तैयार करने में भाई का सहयोग मिल सकता है। विरोधी छवि बिगाड़ने का प्रयास करेंगे।

तुला दैनिक राशिफल
(Libra Daily Horoscope)

आज का दिन लेन-देन के मामलों में थोड़ा सतर्क रहना होगा। कार्यक्षेत्र में किसी काम को कल पर टालने से आपको समस्या हो सकती है। कार्यक्षेत्र में योग्यता के हिसाब से काम मिलेगा, लेकिन समय पर पूरा करें। पुराने मित्रों से मुलाक़ात संभव है। नौकरी कर रहे जातक बिन मांगे सलाह न ही देवें।

वृश्चिक दैनिक राशिफल
(Scorpio Daily Horoscope)

आज के दिन आप अपनी वाणी की वजह से सहकर्मियों को मुरीद बनाने में सफल रह सकते है। किसी से किया हुआ वादा आज के आज पूरा करें, अन्यथा वाद-विवाद हो सकता है। शान शौकत की कुछ वस्तुओं की खरीदारी पर खर्च होगा। पिताजी की सेहत को लेकर परेशान हो सकते है।

धनु दैनिक राशिफल
(Sagittarius Daily Horoscope)

आज का दिन बेहतर निकलने की पूरी उम्मीद है। रक्त से जुड़े रिश्तों में गहराई आएगी। आय व्यय में संतुलन बनाकर चलने का लाभ मिलेगा। दान धर्म के कार्यों में मन लगेगा। विदेश में घूमने की इच्छा आज पूरी हो सकती है। कार्यक्षेत्र में अधिकारियों से बेवजह बहसबाजी होने से मन दुखी रह सकता है।

मकर दैनिक राशिफल
(Capricorn Daily Horoscope)

आज का दिन मिश्रित रूप से फलदायी रहने की संभावना है। किसी शुभ मांगलिक कार्यक्रम में सम्मिलित होने के योग बन रहे है। कार्यक्षेत्र में अपने प्रदर्शन से अधिकारियों की तारीफ पाने के हक़दार बनेंगे। वाहन चलाते समय आज थोड़ा सावधान रहने की जरुरत है। करियर को लेकर मन की शंका दूर होगी।

यह भी पढ़े: Chaitra Navratri 2024: चैत्र नवरात्रि कब से हो रही शुरू? जानें घटस्थापना मुहूर्त और तिथियां

कुंभ दैनिक राशिफल
(Aquarius Daily Horoscope)

आज का दिन करियर के लिहाज से उत्तम रहने वाला है। कुछ जरुरी चर्चाओं में शामिल होने का अवसर मिल सकता है। आज कुछ नए मित्र बन सकते है। पारिवारिक जिम्मेदारियों को निभाते-निभाते कोई गलती होने की संभावना है। नौकरी में प्रमोशन मिलने की सम्भावना बन रही है।

मीन दैनिक राशिफल
(Pisces Daily Horoscope)

आज व्यापार में साझेदारी के काम में लाभ होता दिखाई दे रहा है। कार्यक्षेत्र में अपने कामों की सूची बनाकर चलने का लाभ मिलेगा। किसी बाहरी व्यक्ति की सलाह पर अमल करने से बचें। आध्यात्मिक विषयों में मन लगेगा। लंबे समय से रुका हुआ काम आज पूरा हो सकता है। सेहत बिगड़ सकती है।

Aakash Agarawal

Recent Posts

राजस्थान उपचुनाव में होगा गठबंधन! Sachin Pilot के बयान से खलबली

Sachin Pilot statement : जयपुर। राजस्थान में अक्टूबर-नवंबर में 7 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होना…

10 घंटे ago

तिरुपति बालाजी मंदिर लड्डू में चर्बी, आखिर क्या है Tirupati Temple Row

Tirupati Balaji laddu controversy: तिरुपति बालाजी मंदिर के प्रसादम को लेकर इन दिनों हंगामा मचा…

11 घंटे ago

सीएम भजनलाल शर्मा ने की ब्रिटिश उप उच्चायुक्त स्टीव हिकलिंग से मुलाकात

CM Bhajanlal Sharma : जयपुर। प्रदेश के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (CM Bhajanlal Sharma) से मुख्यमंत्री…

11 घंटे ago

डिंपल मीणा हत्याकांड में कूदे किरोड़ी लाल, अब होगा बड़ा एक्शन

Dimple Meena murder case : शुक्रवार को डॉ. किरोड़ी लाल (Dr. Kirori Lal) के निवास…

12 घंटे ago

अय्यूब के प्यार में फंसी 50 महिलाएं, जज को भी नहीं छोड़ा

fraudster News : नई दिल्ली। आइए आज हम आपको एक ऐसे शातिर ठग के बारे…

13 घंटे ago

iPhone 16 बड़ा डिस्काउंट ऑफर…..80 हजार का मोाबइल अब 10 हजार में, जानिए कैसे?

Apple iPhone 16 : जयपुर। क्या आप आईफोन 16 सीरीज का फोन खरीदने जा रहे…

13 घंटे ago