ज्योतिष

आज 24 April 2024 का दैनिक राशिफल पढ़ करें दिन की शुरुआत, जानें कैसा रहेगा आज का दिन

Aaj Ka Rashifal Hindi 24 April 2024: दैनिक राशिफल की कड़ी में आज हम 24 अप्रैल 2024 की बात कर रहे है। मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशियों के जातकों के लिए 24 अप्रैल का दिन कैसा रहेगा, यह ज्योतिष के अनुमान के आधार पर आकलन करेंगे। अधिकतर लोग अपनी दैनिक योजनाएं दैनिक राशिफल जानने के बाद ही तय करते हैं। चलिए पढ़ते हैं 24 अप्रैल 2024 का दैनिक राशिफल –

मेष दैनिक राशिफल
(Aries Daily Horoscope)

आज का दिन सामान्य रहने की संभावना है। तैलीय भोजन से परहेज करें, सेहत बिगड़ सकती है। नौकरी कर रहे जातकों को अधिकारियों की बातें सुनकर काम करने का लाभ होगा, अन्यथा कोई गलती होने की संभावना बन रही है।

वृष दैनिक राशिफल
(Taurus Daily Horoscope)

आज का दिन नई संपत्ति खरीदने के लिए शुभ हैं। संभावना है, आज आपका नया घर खरीदने का सपना पूरा हो सकता है। व्यापार क्षेत्र में किसी नए काम के चलते खर्च की अधिकता होने की संभावना है। उधार दिया हुआ धन अटक सकता है।

मिथुन दैनिक राशिफल
(Gemini Daily Horoscope)

आज के दिन सेहत में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है। कामकाज की तलाश में भटक रहे जातकों को आज नया काम मिलने की संभावना बन रही है। जीवनसाथी की बात को नजरअंदाज करने की वजह से मनमुटाव हो सकता है।

कर्क दैनिक राशिफल
(Cancer Daily Horoscope)

आज के दिन आर्थिक स्तिथि थोड़ी कमजोर बनी रह सकती है। परिजनों के सामने आपकी किसी पुरानी गलती का पर्दाफाश हो सकता है। अति उत्साह में काम करने से कोई गलती होने की संभावना है। किसी पुराने मित्र से मुलाक़ात के योग बन रहे है।

सिंह दैनिक राशिफल
(Leo Daily Horoscope)

आज का दिन मिश्रित रूप से फलदायी रहने वाला है। आपका आत्मविश्वास आज कार्यक्षेत्र में आपको लाभ दिला सकता है। किसी से धन उधार लेने की योजना सफल हो सकती है। किसी नए काम में निवेश करने से पहले पिताजी की सलाह लेना लाभकारी सिद्ध होगा। नए वाहन की खरीददारी करना शुभ रहेगा।

यह भी पढ़े: Ganesh Ji Shayari Hindi: गणपति बप्पा की Top 5 शायरियां, भर-भर के देंगे प्रभु आशीर्वाद

कन्या दैनिक राशिफल
(Virgo Daily Horoscope)

आज का दिन आपके साहस और पराक्रम में बढ़ोतरी करने वाला रहेगा। कोई गोपनीय सूचना आज प्राप्त हो सकती है, जिसे किसी को न ही बताएं। जीवनसाथी की सेहत की चिंता सता सकती है। व्यापार की योजनाएं तैयार करने में भाई का सहयोग मिल सकता है। विरोधी छवि बिगाड़ने का प्रयास करेंगे।

तुला दैनिक राशिफल
(Libra Daily Horoscope)

आज का दिन लेन-देन के मामलों में थोड़ा सतर्क रहना होगा। कार्यक्षेत्र में किसी काम को कल पर टालने से आपको समस्या हो सकती है। कार्यक्षेत्र में योग्यता के हिसाब से काम मिलेगा, लेकिन समय पर पूरा करें। पुराने मित्रों से मुलाक़ात संभव है। नौकरी कर रहे जातक बिन मांगे सलाह न ही देवें।

वृश्चिक दैनिक राशिफल
(Scorpio Daily Horoscope)

आज के दिन आप अपनी वाणी की वजह से सहकर्मियों को मुरीद बनाने में सफल रह सकते है। किसी से किया हुआ वादा आज के आज पूरा करें, अन्यथा वाद-विवाद हो सकता है। शान शौकत की कुछ वस्तुओं की खरीदारी पर खर्च होगा। पिताजी की सेहत को लेकर परेशान हो सकते है।

धनु दैनिक राशिफल
(Sagittarius Daily Horoscope)

आज का दिन बेहतर निकलने की पूरी उम्मीद है। रक्त से जुड़े रिश्तों में गहराई आएगी। आय व्यय में संतुलन बनाकर चलने का लाभ मिलेगा। दान धर्म के कार्यों में मन लगेगा। विदेश में घूमने की इच्छा आज पूरी हो सकती है। कार्यक्षेत्र में अधिकारियों से बेवजह बहसबाजी होने से मन दुखी रह सकता है।

मकर दैनिक राशिफल
(Capricorn Daily Horoscope)

आज का दिन मिश्रित रूप से फलदायी रहने की संभावना है। किसी शुभ मांगलिक कार्यक्रम में सम्मिलित होने के योग बन रहे है। कार्यक्षेत्र में अपने प्रदर्शन से अधिकारियों की तारीफ पाने के हक़दार बनेंगे। वाहन चलाते समय आज थोड़ा सावधान रहने की जरुरत है। करियर को लेकर मन की शंका दूर होगी।

यह भी पढ़े: Gilahraj Hanuman Mandir: इकलौता मंदिर, जहां गिलहरी के रूप में विराजमान हैं बजरंग बली

कुंभ दैनिक राशिफल
(Aquarius Daily Horoscope)

आज का दिन करियर के लिहाज से उत्तम रहने वाला है। कुछ जरुरी चर्चाओं में शामिल होने का अवसर मिल सकता है। आज कुछ नए मित्र बन सकते है। पारिवारिक जिम्मेदारियों को निभाते-निभाते कोई गलती होने की संभावना है। नौकरी में प्रमोशन मिलने की सम्भावना बन रही है।

मीन दैनिक राशिफल
(Pisces Daily Horoscope)

आज व्यापार में साझेदारी के काम में लाभ होता दिखाई दे रहा है। कार्यक्षेत्र में अपने कामों की सूची बनाकर चलने का लाभ मिलेगा। किसी बाहरी व्यक्ति की सलाह पर अमल करने से बचें। आध्यात्मिक विषयों में मन लगेगा। लंबे समय से रुका हुआ काम आज पूरा हो सकता है। सेहत बिगड़ सकती है।

********************************

Jaipur News ePaper में पढ़ें ताजा खबरें

आप जयपुर की ताजा खबरें Jaipur News ePaper पर क्लिक करके अपने मोबाइल फोन पर ही कहीं भी और किसी भी समय पढ़ सकते हैं। जयपुर ई-पेपर पर आप जयपुर की ताजा खबरें व राजस्थान की ताजा खबरें पढ़कर अपने आपको हर कैटेगरी की लेटेस्ट न्यूज से अपडेट रख सकते हैं।

Aakash Agarawal

Recent Posts

राइजिंग राजस्थान सम्मेलन से प्रदेश को बनाया जाएगा निवेश का प्रमुख केन्द्र : सीएम भजनलाल शर्मा

CM Bhajanlal Sharma : राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (CM Bhajanlal Sharma) ने कहा कि…

9 घंटे ago

दिल्ली की नई CM आतिशी के पति भी है खास, जानें कैसे शुरू हुई प्रेम कहानी

Delhi New CM Atishi Marlena Love Story: दिल्ली की नई सीएम आतिशी मार्लेना ने शनिवार…

10 घंटे ago

विधानसभा स्पीकर बोले- देश को सही अर्थों में आगे ले जाएगी नई शिक्षा नीति

Rajasthan News : जयपुर। राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी (Vasudev Devnani) ने नई शिक्षा नीति…

10 घंटे ago

उसने वादा तोड़ दिया….., अब शहीद की देह आएगी घर

Dholpur Son Martyred In Jammu And Kashmir: उसने पत्नी से बात की थी। वादा किया…

13 घंटे ago

तिरुपति बालाजी को चढ़ावे में मिला 11,225 किलो सोना, जानें कमाई के स्त्रोत

Tirupati Balaji Temple : आंध्र प्रदेश स्थित तिरुपति बालाजी मंदिर इन दिनों सुर्खियों में छाया…

13 घंटे ago