ज्योतिष

नरेंद्र मोदी की कुंडली से खुले रहस्य, Pok पर कब्जा और चीन से जंग को लेकर चौंकाने वाले दावे

Narendra Modi Rashifal 2024: देशभर में लोकसभा चुनावों के परिणाम का इंतजार है। तमाम एग्जिट पोल्स के मुताबिक नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी एक बार फिर से सत्ता पर काबिज होने जा रही है। इस बीच सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कुंडली वायरल हो रही है, जिससे आगामी पांच वर्षों में केंद्र की नई सरकार द्वारा क्या-क्या फैसले लिए जा सकते है, इसके संकेत मिल रहे हैं। चलिए एक नजर उन संकेतों पर डालते है।

गौरतलब है कि, भारतीय जनता पार्टी ने 19वें लोकसभा चुनाव में 400+ सीटें जीतने का दावा किया हैं। इसी 400 पार के नारे के साथ भाजपा ने चुनावी मैदान में हुंकार भरी है। दूसरी तरफ विपक्षी लगातार बीजेपी के इस नारे को निशाने पर लेते रहे। अब चाहे जो भी हो तमाम एग्जिट पोल्स और ज्योतिष गणनाओं के आधार पर भारतीय जनता पार्टी लगातार तीसरी बार देश की सत्ता पर काबिज होने जा रही है। वहीं नरेंद्र मोदी भी तीसरी बार देश के पीएम बनने जा रहे है।

नरेंद्र मोदी की कुंडली में शुभ योग
(Narendra Modi Kundli Shubh Yog)

ज्योतिष विद्वानों ने पीएम नरेंद्र मोदी के राशिफल को आधार बनाया है। नरेंद्र मोदी की जन्मतिथि 17 सितंबर 1950 के मुताबिक, जन्म की स्तिथि में उनकी कुंडली में चन्द्रमा और मंगल वृश्चिक राशि में विराजमान थे। सूर्य बुध, केतु और नेप्चयून ग्यारहवें घर में विराजित थे। …और बृहस्पति चौथे घर में शुक्र और शनि के सामने विराजमान थे। ज्योतिषियों के अनुसार ग्रहों की विशेष स्तिथि की वजह से नरेंद्र मोदी की कुंडली में कई विशेष और शुभ योग बन रहे है।

टूटेगा बीजेपी का 400 पार का सपना
(BJP Dream 400+ Seats Loksabha)

ज्योतिष विद्वानों के मुताबिक नरेंद्र मोदी की अभूतपूर्व कुंडली के चलते वे राजनीति में शीर्ष तक पहुंचने में कामयाब हुए है। उनकी कुंडली में शनि अस्त है और 29 डिग्री है। आज की स्तिथि में चंद्रमा में भी शनि चल रहा है, जिससे शुभ योग निर्मित हो रहे है। अंत में ज्योतिष विद्वान अपनी विधा के आधार पर बताते है कि बीजेपी इस बार के Loksabha Election 2024 में 400 सीटें जीतने में असफल रहेगी। लेकिन नरेंद्र मोदी फिर से देश के प्रधानमंत्री बनने में सफल होंगे।

चीन और पाकिस्तान से भारत की जंग
(China Pakistan se Bharat ki Jang)

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार फरवरी 2026 में ग्रहों के जो योग बन रहे है, उसे देखते हुए पीओके में विद्रोह की आग भड़क सकती है। इसके चलते पाकिस्तान और चीन के साथ भारत की जंग की संभावना बन रही हैं। तमाम संभावित घटनाओं में हानि के बाबजूद भारत जीत की राह पर बना रहेगा।

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है। MNI इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Aries Horoscope, Taurus Horoscope, Gemini Horoscope, Cancer Horoscope, Leo Horoscope, Virgo Horoscope, Libra Horoscope, Scorpio Horoscope, Sagittarius Horoscope, Capricorn Horoscope, Aquarius Horoscope, Pisces Horoscope, Mesh Rashifal, Vrashabh Rashifal, Mithun Rashifal, Kark Rashifal, Singh Rashifal, Kanya Rashifal, Tula Rashifal, Vraschik Rashifal, Dhanu Rashifal, Makar Rashifal, Kumbh Rashifal, Meen Rashifal,

********************************

आप जयपुर की ताजा खबरें Jaipur News ePaper पर क्लिक करके अपने मोबाइल फोन पर ही कहीं भी और किसी भी समय पढ़ सकते हैं। जयपुर ई-पेपर पर आप जयपुर की ताजा खबरें व राजस्थान की ताजा खबरें पढ़कर अपने आपको हर कैटेगरी की लेटेस्ट न्यूज से अपडेट रख सकते हैं।

ज्योतिष विज्ञान से जुड़ी ख़बरों के लिए हमारे WhatsApp Channel को फॉलो करें ..

Aakash Agarawal

Recent Posts

जयुपर में विकास के लिए 100 करोड़ रुपये का प्रावधान, पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा : डिप्टी सीएम Diya Kumari

जयपुर। राजस्थान की डिप्टी सीएम दिया कुमारी ( Diya Kumari) की अगुवाई में जयपुर में…

10 घंटे ago

राजस्थान में दौड़ेगी 1000 इलेक्ट्रिक बसें, भजनलाल सरकार ने की ग्रीन बजट पेश करने की तैयारी

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (CM Bhajanlal Sharma) ने जयपुर जयपुर प्रदर्शनी एवं सम्मेलन…

11 घंटे ago

दुनिया के इस देश में पाए जाते हैं सबसे अधिक और खूंखार भेड़िए

जयपुर। Most Dreaded Wolf In World : दुनिया के लगभग हर ऐसा जानवर है जिसें…

13 घंटे ago

Gajendra Singh Shekhawat ने अधिकारियों को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान, न सुने तो देंगे पैरासिटामोल गोली

जोधपुर। केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) ने जोधपुर में बीजेपी कार्यकर्ताओं को…

14 घंटे ago

Ganesh Chaturthi 2024: घर में लाएं ये 5 चीजें, बन जाएगे रंक से राजा, भर-भरकर खर्च करेंगे पैसा

Ganesh Chaturthi 2024: जयपुर। गणेश उत्सव की शुरुआत शनिवार से हो रही है। यह 10…

14 घंटे ago

Sachin Pilot Birthday: वसुंधरा के गढ़ में पायलट का अनोखा सेलिब्रेशन, रच दिया नया इतिहास

Sachin Pilot Birthday Celebration : जयपुर। राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने 47 में…

14 घंटे ago