ऑटोमोबाइल

महिंद्रा बोलेरो सेकेंड हैंड कार सिर्फ 3 लाख में खरीदें, यहां देखें जबरदस्त ऑफर

जयपुर। Mahindra Bolero Second Hand भारत में ऐसी कार है जिसकी डिमांड शहरों ही नहीं बल्कि ग्रामीण इलाकों में भी जबरदस्त रूप से रहती है। ग्रामीण क्षेत्रों में विशेषकर Second Hand Mahindra Bolero Car की डिमांड बहुत ही ज्यादा रहती है। बोलेरो कार को लेकर धारणा है कि यह एक रफ एंड टफ गाड़ी है जो सेकेंड हैंड होने पर भी किसी भी समय कहीं भी बिक जाती है। सेकेंड हैंड महिंद्रा बोलेरो आप 3 लाख रूपये तक में आसानी से खरीद सकते हैं। आज के समय में Used Mahindra Bolero Online और Offline दोनों तरह से बिकने के लिए मार्केट में उपलब्ध है। ग्रामीण इलाकों में खास कर इस महिंद्रा कार को खरीदना लोग अधिक पसंद करते है क्योकि यह अपनी मजबूती के दम पर ऊबड़खाबड़ सड़कों पर तेजी से दौड़ती है। अपनी इसी मजबूती की वजह से महिन्द्रा बोलेरो दशकों से भारतीय एसयूवी मार्केट में राज कर रही है। शोरूम पर इस कार की 10 लाख रुपए से शुरू होती है ऐसे में अधिकतर लोग पुरानी महिंद्रा बोलेरो कार ही खरीदना पसंद करते हैं क्योंकि वो बहुत ही सस्ती पड़ती है।

Mahindra Bolero Car बेहद कम कीमत में खरीदें

मार्केट में महिंद्रा बोलेरो कार की कीमत 10 लाख रुपए से शुरू होती है। लेकिन सेकंड हैंड बोलेरो कार की कीमत बहुत कम होती है यानि आप इसें 3 लाख रूपये तक में आसानी से खरीद सकते हैं। Second Hand Bolero Car अच्छी कंडीशन में मिल जाती है साथ ही उसका पावर व माइलेज भी बेहतर होता है। आज के समय में ऑफलाइन मार्केट में अच्छी कंडीशन की पुरानी महिंद्रा बोलेरो कार 3 से 5 लाख रुपए तक में मिल जाती है। हालांकि, बहुत ही कम चली बोलेरो कार की कीमत थोड़ी ज्यादा हो सकती है होती है। ऐसे में यदि आप भी सैकंड हैंड महिंद्रा बोलेरो कार खरीदना चाहते हैं हम आपको वो जगहें बता रहे हैं जहां से आप इन्हें आसानी से खरीद सकते हैं। तो आइए…

Used Mahindra Bolero Car Sale Rs 3 लाख में

Carwale एक ऐसी वेबसाइट है जहां पर महिंद्रा बोलेरो के कई तरह की मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध हे। यहां पर आप महिंद्रा बोलेरो 3 लाख रूपये में आसानी से मिल जाती है जो कि अच्छी कंडीशन में होती है। यहां से सेकेंड हेंड कार खरीदना आपके लिए फायदे का सौदा साबित हो सकता है।

Second Hand Mahindra Bolero पर बेहतर डील

सेकंड हैंड महिंद्रा बोलेरो OLX वेबसाइट से भी खरीद सकते हैं यहां पर सेकंड हैंड कार सेक्शन में कई तरह के मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध रहते हैं। इन कारों की कीमत भी 3 लाख रुपये से शुरू होती है।

Used Mahindra Bolero यहां से भी खरीद सकते हैं

यूज्ड महिंद्रा बोलेरो कार खरीदने के लिए DROOM वेबसाइट भी शानदार डील्स देती है। यहां बोलेरो के मॉडल लिस्ट किए जाते हैं जो रजिस्टर्ड होती है। यह एसयूवी कार खरीदने पर ग्राहक को फाइनेंस प्लान की सुविधा भी मिल जाती है।

Mahindra Bolero Second Hand Sale

महिंद्रा बोलेरो सेकंड हैंड मॉडल खरीदने के लिए CARTRADE वेबसाइट भी सस्ती डील देती है। यहां बोलेरो के कई मॉडल बिक्री के लिए रखे गए हैं। इस एसयूवी को खरीदने के लिए ग्राहकों को फाइनेंस प्लान भी मिल जाते हैं।

यूज्ड महिंद्रा बोलेरो कार

Cardekho Website के यूज्ड कार सेक्शन पर जाकर भी आप सेकेंड हेंड महिंद्रा बोलेरो कार बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते हैं। यहां पर यूज्ड बोलेरो कार पर फायनेंस की सुविधा भी उपलब्ध हो जाएगी।

MorningNewsIndia Expert Advice

Second Hand Mahindra Bolero मॉडल्स पर मिलने वाले इन ऑफर्स की डिटेल पढ़कर आप आप अपने बजट और पसंद के तहत कोई भी मॉडल खरीद सकते हैं। हालांकि, किसी भी सेकंड हैंड कार को ऑनलाइन खरीदने से पहले उसकी कंडीशन की अच्छी तरह से जांच जरूर करें ताकि डील होने के बाद आपको पछताना नहीं पड़े।

Jaipur News ePaper में पढ़ें ताजा खबरें

आप जयपुर की ताजा खबरें Jaipur News ePaper पर क्लिक करके अपने मोबाइल फोन पर ही कहीं भी और किसी भी समय पढ़ सकते हैं। जयपुर ई-पेपर पर आप जयपुर की ताजा खबरें व राजस्थान की ताजा खबरें पढ़कर अपने आपको हर कैटेगरी की लेटेस्ट न्यूज से अपडेट रख सकते हैं।

इसी तरह की ख़बरों के लिए हमारे WhatsApp Channel को फॉलो करें

Anil Jangid

Anil Jangid डिजिटल कंटेट क्रिएटर के तौर पर 13 साल से अधिक समय का अनुभव रखते हैं। 10 साल से ज्यादा समय डिजिटल कंटेंट क्रिएटर के तौर राजस्थान पत्रिका, 3 साल से ज्यादा cardekho.com में दे चुके हैं। अब Morningnewsindia.com और Morningnewsindia.in के लिए डिजिटल कंटेंट विभाग संभाल रहे हैं।

Recent Posts

सुबोध महिला महाविद्यालय में हुआ हिंदी पखवाड़ा समारोह का आयोजन

Subodh girls college hindi pakhwada: सुबोध पी.जी. महिला महाविद्यालय में हिंदी पखवाड़े के अंतर्गत कार्यक्रम…

11 घंटे ago

ECGC में ग्रेजुएट्स के लिए निकली भर्ती, भारत सरकार देगी नौकरी

ECGC PO Recruitment 2024: भारत सरकार की ओर से ईसीजीसी में पीओ की भर्तियां निकाली…

12 घंटे ago

फंगस और रंगों का तड़का, वीनस इंडियन ढाबा एंड रेस्टोरेंट में खाना खतरनाक

Food Safety Department Raid: चटख लाल तड़के वाली मलाई कोफ्ता हो या कोई और रेस्टोरेंट…

13 घंटे ago

राजस्थान में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, भीलवाड़ा में बिगड़ा माहौल

Pakistan zindabad in bhilwara Rajasthan: राजस्थान में आपत्तिजनक नारों से एक बार फिर माहौल बिगड़…

15 घंटे ago

SDM Priyanka Bishnoi की मौत की गहरी साजिश से उठा पर्दा, बिश्नोई समाज में आक्रोश

SDM Priyanka Bishnoi Death : राजस्थान की मशहूर RAS अधिकारी SDM प्रियंका बिश्नोई जिंदगी की…

15 घंटे ago

अशोक गहलोत से मेवाराम जैन की मुलाकात पर मचा बवाल! Ashok Gehlot | Mewaram Jain | Amin Khan | Harish Choudhary

Mewaram Jain meets Ashok Gehlot : जयपुर। सीडी कांड के बाद मुंह छिपाने को मजबूर…

15 घंटे ago