कारोबार

Eid Dresses for Women : ईद के लिए बेहद खूबसूरत रेडीमेड सूट मात्र 439 रुपये में ऐसे खरीदें

Eid Dresses for Women : रमजान का मुबारक महीना अपने अंतिम पड़ाव पर है। अगले हफ्ते यानी 11 अप्रैल 2024 गुरुवार को ईद हो सकती है। ऐसे में मुस्लिम बंधु जमकर ईद के लिए खरीदारी कर रहे हैं। मुस्लिम महिलाएं तो कई दिन पहले ही ईद के लिए सूट खरीदने लग जाती हैं। भारत में रमजान के महीने में इन दिनों ऑनलाइन शॉपिंग करने का ट्रेंड चल रहा है। क्योंकि रोजे की हालत में मुस्लिम महिलाएँ बाहर बाजार में जाकर कड़ी धूप में खरीदारी करने के बजाये घर बैठे मोबाइल से Amazon के जरिये ईद की मस्त शॉपिंग कर रही हैं। ईद के मौके पर नये कपड़े पहने जाते हैं।

यह भी पढ़ें : Salwar Suit : भारत में मुस्लिमों की देन है सलवार सूट, जानिए देखते ही क्यों ललचाता है लड़कियों का मन

ईद के लिए रेडीमेड सूट यहां से खरीदें
(Eid Dresses for Women)

Ramadan के महीने में हम मुस्लिम मां बहनों को Amazon की ये शानदार डील बता रहे हैं। मुस्लिम महिलाओं के लिए चंदेरी डिजाइन का ये बेहद खूबसूरत रेडीमेड सूट आपको मात्र 439 रुपये में मिल रहा है। बस आपको दिए गए लिंक पर क्लिक करना है। इसके बाद ईद के लिए ये लाजवाब रेडीमेड सूट आपको घर बैठे ईद से पहले मिल जाएगा। जल्दी करें क्योंकि ईद में केवल एक सप्ताह बाकी रह गया है।

रेडीमेड सूट ही क्यों खरीदे ?

हम आपको ईद के मौके पर किफायती दामों में खूबसूरत रेडीमेड सूट (Eid Dresses for Women) खरीदने का तरीका बता रहे हैं। क्योंकि सिलवाने में बहुत वक्त लगता है, और ईद के लिए टेलर के पास जाना ही बहुत बड़ा मसला है। क्योंकि वहां तो लाइन लगी है, ऐसे में आपको ईद की ड्रेस टेलर के यहां से तो भय्या बकरीद पर ही मिल पाएगी। इसीलिए कहते है कि अमेजन पर जाओ और ये बजट में ईद की ड्रेस खरीद लो मियां अपनी बीवी बहन बेटी और मां के लिए बेस्ट तोहफा होगा आपकी तरफ से ज्यादा सोचिए मत। लेकिन इसके लिए आपको हमारे द्वारा बताये गए तरीके के अनुसार ही अमेजन पर शॉपिंग करनी होगी। ख़वातीन (Ladies) से गुजारिश है कि इस न्यूज को बाकी मोहतरमाओं तक भी पहुंचा दे।

ईद पर जमकर खरीदारी होती हैं

रमजान के तीस रोजे पूरे होने पर मुस्लिम बंधु ईद का त्योहार मनाते हैं। दीपावली की तरह ही ईद पर भी घर की साफ सफाई करके उसे बढ़िया तरीक से डेकोरेट किया जाता है। साथ ही नये कपड़े पहने जाते हैं। ईद के दिन के लिए ड्रेस की खरीदारी इन दिनों ऑनलाइन ज्यादा हो रही है। मुस्लिम लड़कियां तो हैवी वर्क वाले सूट पसंद करती है। ऐसे में अमेजन पर आपको 500 रुपये से भी कम में ये सूट मिल रहा है। इसे आप रमजान के हदिये के तौर पर भी गिफ्ट कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें : Ramadan Abaya Amazon : ईद के लिए खूबसूरत अरबी लिबास यहां से खरीदें, मात्र 999 में जन्नत की हूर लगेगी

ईद उल फित्र कब है ?

Eid ul Fitr का चांद भारत में 10 अप्रैल 2024 को नजर आने की संभावना है। ऐसे में जयपुर में ईद उल फित्र का त्योहार 11 अप्रैल गुरुवार को मनाया जा सकता है। यदि इस साल 29 रमजान ही हुए तो ईद का चांद 9 अप्रैल 2024 को नजर आ सकता है। लेकिन इसकी संभावना बहुत कम है। खैर जो भी हो आज 2 अप्रैल को 22 रमजान पूरे हो रहे हैं। अब बस एक हफ्ते का मेहमान और है रमजान तो ऐसे में आज से ही अमेजन से ईद की ड्रेस खरीद ले।

Morning News India

Share
Published by
Morning News India
Tags: 439 rupees Eid Dresses for Women439 रुपये में ईद की शानदार ड्रेस खरीदे मुस्लिम महिलाAmazon muslim clothes 2024Buy Eid Special online in IndiaEid Collection 2024 ladies suitseid dress EthnicJunctioneid dress for womenEid Dress For Women StylishEid Dresses for Women : ईद के लिए बेहद खूबसूरत रेडीमेड सूट मात्र 439 रुपये में ऐसे खरीदेंEid Dresses for Women amazoneid dresses online shoppingeid dresses Women pakistanieid special dress 2024 for girleid-dresses-for-women-under 439 amazonEthnicJunction Women's Chanderi Cotton Embroidered Unstitched Salwar Suit Materialramadan clothes onlineramadan decorationsramadan shopping 2024ramadan shopping jaipur rajasthanramadan shopping listramadan shopping onlineramzan amazon shoppingramzan gift ideasramzan shopping jaipurramzan shopping jaipur rajasthanVisit the EthnicJunction Storeअबाया कहां सस्ता मिलेगाअमेजन अबाया रमजानअमेजन मुस्लिम ड्रेस औरतअमेजॉन पर रमजान की गिफ्टईद की खरीदारी कहां से करेंईद की ड्रेस महिलाओंजयपुर में लेडीज सूट ईद के लिएपठानी सूट ईद के लिए खरीदेपाकिस्तानी सूट ईद के लिए खरीदेबुर्का कहा से खरीदेमुस्लिम ऑनलाइन रमजान ड्रेसमुस्लिम महिलाएं सूट अनारकली अमेजनमुस्लिम लड़कियां रमजान में सूट पोशाक परिधान ड्रेस खरीदेरमजान गिफ्ट आईडियारमजान जयपुर शॉपिंगरमजान में अमेजन से खरीदारीरमजान में खरीदारीरोजे में शॉपिंग कहांलड़कियों के लिए ईद की पोशाक

Recent Posts

राजस्थान में शुरू होने वाली है कड़ाके की ठंड, टूटेगा ये पुराना रिकॉर्ड

जयपुर। Rajasthan Weather : राजस्थान में मौसम रोज नए-नए रंग दिखा रहा है। राज्य के…

46 मिन ago

जयपुर में खीर विरतण के दौरान RSS कार्यकताओं पर चाकू से हमला, 10 घायल

जयपुर। Jaipur News : बॉलीवुड फिल्म 'मां तुझे स्लाम' में सनी देओल का वो डायलॉग…

2 घंटे ago

Top 10 Rajasthan News of 18 October 2024- सिर्फ एक मिनट में पढ़ें राजस्थान की 10 बड़ी ख़बरें

Top 10 Rajasthan News of 18 October 2024: राजस्थान की ताजा खबरों के लिए मोर्निंग…

4 घंटे ago

Top 10 Big News of 18 October 2024- देश-दुनिया की 10 बड़ी ख़बरें

Top 10 Big News of 18 October 2024: देश- दुनिया की ताजा खबरों के लिए…

5 घंटे ago

मरीजों की जान किसके हवाले, आखिर कौन लेगा जिम्मेदारी

Resident Doctors Strike: राज्य के रेजिडेंट डॉक्टर कल से एक बार फिर हड़ताल पर हैं।…

18 घंटे ago

कल से एक महीने जमेगा जयपुर स्थापना दिवस का रंग, बॉलीवुड सितारे और कलाकार करेंगे परफॉर्म

Jaipur Day celebrations Nagar Nigam Heritage: जयपुर स्थापना दिवस समारोह 18 अक्टूबर से 18 नवंबर…

19 घंटे ago