कारोबार

Eid Dresses Pakistani : ईद के लिए रेडीमेड पाकिस्तानी सूट यहां से खरीदें, एकदम जन्नत की हूर लगोगी

Eid Dresses Pakistani : रमजान का आज 28वां रोजा है और आखिरी शबे कद्र भी आज 8 अप्रैल 2024 को है। इस मुबारक महीने के अब केवल 2 दिन और बाकी हैं। ईद का त्योहार भारत में 11 अप्रैल को मनाने की पूरी संभावना है। ईद उल फित्र का नाम आते ही सबको ईद की ड्रेस खरीदने की लगती है। ईद पर आजकल लड़कियां पाकिस्तानी ड्रेस (Eid Dresses Pakistani) की दीवानी है। Eid के मौके पर इन दिनों भारत में पाकिस्तानी पैटर्न की ड्रेस पहनने का चलन हैं। अब आप घर बैठे बेहद खूबसूरत पाकिस्तानी ड्रेस (Eid Dresses Pakistani) ऑनलाइन खरीद सकते हैं। हम आपको Amazon के जरिये मात्र 839 रुपये में ईद के लिए बेहतरीन पाकिस्तानी सूट (Eid Dresses Pakistani Amazon) खरीदने की जानकारी दे रहे हैं। आज 28वां रमजान है। आप सबको ईद की एडवांस में मुबारकबाद।

यह भी पढ़ें : Ramadan Abaya Amazon : ईद के लिए खूबसूरत अरबी लिबास यहां से खरीदें, मात्र 999 में जन्नत की हूर लगेगी

ईद के लिए पाकिस्तानी ड्रेस खरीदें
(Eid Dresses Pakistani Amazon)

ईद का त्योहार हो और खूबसूरत ड्रेस न खरीदी जाए ऐसा तो हो ही नहीं सकता है। हम आपको बजट में ईद के मौके पर शानदार पाकिस्तानी ड्रेस खरीदने (Eid Dresses Pakistani Amazon) का तरीका बता रहे हैं। न आपको रोजे की हालत में कपड़े की दुकानों पर घूमना है। बल्कि घर बैठे इबादत करें और ईद के लिए बेहतरीन रेडीमेड सूट (Eid Dresses Pakistani Amazon) अमेजॉन पर ऑर्डर कर दे। इस दिए गए लिंक पर क्लिक करने के बाद आपको ARISHTA कंपनी का लाजवाब पाकिस्तानी सूट घर बैठे मिल जाएगा। जल्दी करें क्योंकि ईद का चांद दो दिन बाद नजर आ जाएगा।

पाकिस्तानी ड्रेस की डिमांड ज्यादा है

बाजारों में ईद के लिए खास तौर पर एंब्रॉयडरी कुर्ता, प्लाजो, कॉटन कुर्ती प्लाजो, चिकनकारी सूट, नायरा कट, पाकिस्तानी सूट, जयपुरी सूट, अनारकली सूट, अनारकली गाउन, कॉटन लोन पाकिस्तानी सलवार कमीज और शरारा सेट जैसी कई ड्रेस मौजूद हैं। लेकिन इन दिनों सबसे ज्यादा पाकिस्तानी सूट की डिमांड है। ऑनलाइन खरीदारी में अमेजन पर ईद का Pakistani कलेक्शन (eid collection 2024) काफी पसंद किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : Eid Gift Hamper : ईद के लिए गिफ्ट हैंपर यहां से खरीदें, मात्र 240 रुपये में मस्त चॉकलेट बॉक्स

ईद कब है?

ईद का चांद भारत में 10 अप्रैल बुधवार को नजर आने की पूरी संभावना है। क्योंकि भारत में आज 27वां रोजा है। ऐसे में परसों 9 तारीख को 29 रोजे हो जाएंगे। इस साल पूरे तीस रोजे होने की संभावना है। अरब देशों में ईद एक दिन पहले मना ली जाती है। क्योंकि वहां टाइम जोन की वजह से शाम को चांद एक दिन पहले ही नजर आ जाता है। तो ईद के दिन ये खूबसूरत पाकिस्तानी ड्रेस अपनी बेगम, मां, बहन या पार्टनर को तोहफे में दें और बदले में अनलिमिटेड खुशियां हासिल करें। और हां, हमें भी दुआओं में याद करते रहें। आप सबको ईद उल फित्र की तहे दिल से मुबारकबाद।

Morning News India

Recent Posts

उसने वादा तोड़ दिया, अब शहीद की देह आएगी घर

Dholpur Son Martyred In Jammu And Kashmir: उसने पत्नी से बात की थी। वादा किया…

1 मिन ago

तिरुपति बालाजी को चढ़ावे में मिला 11,225 किलो सोना, जानें कमाई के स्त्रोत

Tirupati Balaji Temple : आंध्र प्रदेश स्थित तिरुपति बालाजी मंदिर इन दिनों सुर्खियों में छाया…

15 मिन ago

जयपुर में जनता को मिलेगी कचरे वाली बिजली, 2025 में होगी सप्लाई

Jaipur waste to energy plant: आम के आम और गुठलियों के दाम तो आपने भी…

2 घंटे ago

शनि मंदिर से मूर्तियां उखाड़कर बाहर फेंकी, गुस्साएं लोगों ने प्रशासन से की ये मांग

 Shahpura News : प्रदेश के शाहपुरा जिले में एकबार फिर से माहौल खराब करने की…

2 घंटे ago

आज इन पांच राशियों का छलकेगा प्यार, तो सिंह राशि के लिए सावधानी बरतने की जरुरत

Aaj Ka Love Rashifal 22 September 2024: सनातन धर्म में राशिचक्र का विशेष महत्त्व माना…

5 घंटे ago

Dausa Seat By election: भाजपा-कांग्रेस किस पर लगाएगी दांव, कौन होगा उम्मीदवार? | Murari Lal Meena | Dausa Seat Byelection |

Dausa Seat By election: जयपुर। राजस्थान में 7 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होना हैं। कांग्रेस…

6 घंटे ago