कारोबार

Jubba For Men : ईद के लिए अरबी जुब्बा यहां से खरीदें, पहनते ही अल हबीबी लगोगे

Jubba For Men : रमजान का आज 25वां रोजा है और आखिरी जुमा है। इस मुबारक महीने के अब केवल 5 दिन और बाकी हैं। ईद का त्योहार भारत में 11 अप्रैल को मनाने की पूरी संभावना है। ईद उल फित्र का नाम आते ही सबको नये कपड़े खरीदने की लगती है। ईद उल फित्र पर आजकल महिलाएं जहां अबाया पहनती हैं, वही मुस्लिम मर्द भी सामान्य कुर्ते पाजामे के अलावा अरबी पोशाक जुब्बा खरीदने का शौक रखते हैं। लेकिन अपने यहां के टेलर जुब्बा सिलने में असमर्थ होते हैं, ऐसे में अब आप घर बैठे शानदार अरेबिक जुब्बा (Jubba For Men) ऑनलाइन खरीद सकते हैं। हम आपको Amazon के जरिये मात्र 1195 रुपये में ईद के लिए खूबसूरत अरबी पोशाक जुब्बा खरीदने की जानकारी दे रहे हैं। आज आखिरी जुम्मा है और कल शबे कद्र की 27वीं रात है। आप सबको ईद की एडवांस में मुबारकबाद।

यह भी पढ़ें : Keffiyeh Scarf Amazon : रमजान में लगोगे असली भाईजान, टाइगर वाला स्कार्फ यहां से खरीदें मात्र 199 रुपये में

ईद के लिए अरबी जुब्बा यहां से खरीदें
(Jubba For Men Amazon)

ईद का त्योहार हो और नई ड्रेस न पहनी जाए ऐसा तो हो ही नहीं सकता है। हम आपको बजट में ईद के मौके पर अरबी जुब्बा खरीदने (Jubba For Men Amazon) का तरीका बता रहे हैं। न आपको रोजे की हालत में टेलर के लिए घूमना है। बल्कि घर बैठे इबादत करें और Eid Special जुब्बा अमेजॉन पर ऑर्डर कर दे। इस दिए गए लिंक पर क्लिक करने के बाद आपको (Jubba For Men Amazon) ईद के लिए बेहद खूबसूरत अरबी लिबास घर बैठे मिल जाएगा। जल्दी करें क्योंकि ईद का चांद अगले बुधवार को नजर आ जाएगा।

जुब्बा क्या होता है?

जुब्बा (Thawb or thobe) अरबी भाषा का लफ्ज़ है, जिसका मतलब सुरक्षा कवच या अंगरक्ष होता है। Jubba या थोब एक मशहूर अरबी पोशाक है जो अक्सर खास मौकों पर अरब देशों में पहना जाती है। जुब्बा कुर्ते की तरह एक खास लिबास होता है, लेकिन पूरे पैरों तक इसकी लंबाई होती हैं। चौड़ी आस्तीनें और ढीला-ढाला जुब्बा मुस्लिम मर्दों पर खूब जचता है। अरब और दुबई के शेख यही जुब्बा पहने हुए नजर आते हैं।

यह भी पढ़ें : Ramadan Abaya Amazon : ईद के लिए खूबसूरत अरबी लिबास यहां से खरीदें, मात्र 999 में जन्नत की हूर लगेगी

ईद कब है?

ईद का चांद भारत में 10 अप्रैल बुधवार को नजर आने की पूरी संभावना है। क्योंकि भारत में आज 24वां रोजा है। ऐसे में 9 तारीख को 29 रोजे हो जाएंगे। इस साल पूरे तीस रोजे होने की संभावना है। अरब देशों में ईद एक दिन पहले मना ली जाती है। क्योंकि वहां टाइम जोन की वजह से शाम को चांद एक दिन पहले ही नजर आ जाता है। तो ईद के दिन ये जबरदस्त जुब्बा पहनकर सबके बीच अलग ही नजर आएं और हमें भी दुआओं में याद करते रहें। आप सबको ईद मुबारक

Morning News India

Share
Published by
Morning News India

Recent Posts

Top 10 Big News of 23 September 2024- देश-दुनिया की 10 बड़ी ख़बरें

Top 10 Big News of 23 September 2024 : देश- दुनिया की ताजा खबरों के…

2 घंटे ago

सीएम बनते ही Atishi ने दिखाए तेवर, केजरीवाल के उड़े होश

CM Atishi News : अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के इस्तीफे के बाद आतिशी (Atishi )…

22 घंटे ago

भारत पाकिस्तान के बीच युद्ध विराम, तो बेलग्रेड शांति समझौता सम्पन्न हुआ

Aaj Ka Itihas 23 September: इतिहास में हर दिन खास होता है। अगर देश-दुनिया के…

1 दिन ago

Top 10 Rajasthan News of 22 September 2024- सिर्फ एक मिनट में पढ़ें राजस्थान की 10 बड़ी ख़बरें

Top 10 Rajasthan News of 22 September 2024: राजस्थान की ताजा खबरों के लिए मोर्निंग…

1 दिन ago