कारोबार

Keffiyeh Scarf Amazon : रमजान में लगोगे असली भाईजान, टाइगर वाला स्कार्फ यहां से खरीदें मात्र 199 रुपये में

Keffiyeh Scarf Amazon : रमजान का मुबारक महीना अब केवल एक हफ्ते का और मेहमान है। लोग बाग इन दिनों जमकर ईद की खरीदारी कर रहे हैं। ईद के मुबारक मौके पर नये कपड़े पहने जाते हैं, इत्र लगाया जाता है, और अरेबिक स्टाइल का स्कार्फ भी पहना जाता है। वही स्कार्फ जो सलमान खान टाइगर सीरीज की फिल्मों (Salman Khan’s Iconic Scarf) में पहनते हैं। हम आपको Amazon पर मात्र 199 रुपये में वही अरेबिक स्कार्फ (Keffiyeh Scarf Amazon) खरीदने का मौका दे रहे हैं। रमजान के महीने में ये शानदार Keffiyeh Scarf आप एमेजॉन से ऑर्डर करके ईद के दिन अपने पिता, पति, भाई या बेटे को हदिये के तौर पर दे सकती हैं। वही भाई लोग भी अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को ये Keffiyeh Scarf तोहफे में दे सकते हैं। वाकई में असली भाईजान तो आप तब ही लगेंगे जब Fashion Sutra Store का बनाया हुआ ये शानदार अरेबिक हैड स्कार्फ पहनेंगे।

ऐसे खरीदें सलमान का अरेबिक टाइगर स्कार्फ (Keffiyeh Scarf Amazon)

Amazon पर आपको सलमान भाई वाला टाइगर स्टाइल आइकोनिक स्कार्फ (Keffiyeh Scarf Amazon) मात्र 199 रुपये में अलग अलग पैटर्न में मिल जाएगा। खाड़ी देशों में बिना Keffiyeh Scarf के मुस्लिम परिधान अधूरा माना जाता है। इसके लिए आपको बस इस लिंक पर क्ल्कि करना है। इसके बाद आप Amazon से ये शानदार अरबी स्टाइल का हैड स्कार्फ घर बैठे प्राप्त कर सकते हैं। ईद के दिन जब आप ये Arab Head Scarf पहनकर निकलोगे तो हर कोई आपको आदाब कह उठेगा।

सलमान खान ने मशहूर कर दिया इसे

खाड़ी देशों जैसे दुबई अबू धाबी सऊदी अरब और कुवैत में Keffiyeh Scarf बहुत लोकप्रिय है। वहां के शेख इस खूबसूरत चेकदार स्कार्फ को जरूर पहनते हैं। हालांकि कुछ सालों तक ये स्कार्फ केवल मुसलमानों की पहचान माना जाता रहा है। लेकिन बॉलीवुड के असली भाईजान सुपरस्टार सलमान खान ने एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है और टाइगर 3 तीनों फिल्मों में Keffiyeh Scarf पहनकर इसे पूरी दुनिया में टाइगर ट्रेडमार्क स्कार्फ के रुप में मशहूर कर दिया। सलमान खान की फिल्मों के बाद से ही ये स्कार्फ काफी ज्यादा डिमांड में आ गया है। पठान में जब सलमान की एंट्री होती है उस सीन के बाद से ही ये चेकदार अरेबिक काफिया स्कार्फ और भी ट्रेंड में आ गया।

इस्लाम में स्कार्फ पहनना कैसा है?

इस्लाम में सिर ढकने का रिवाज है। औरतों को बुर्का या हिजाब से सिर ढ़कना होता है। वही मर्द हजरात टोपी पहनने के साथ ही केफियाह स्कार्फ की मदद से अपनी गर्दन को कवर करके रखते हैं। अरब देशों में हिजाब का चलन है लेकिन पुरुषों के लिए Shemagh तथा Keffiyeh Scarf इस्तेमाल किया जाता है। भारत में मुस्लिम बंधु गमछा जिसे साफी कहते है यूज करते हैं। युवा मुस्लिम Keffiyeh Scarf का इस्तेमाल करने लग गए हैं। तो ईद के लिए अभी ऑर्डर करें और भाईजान वाला लुक अपनाकर ईद मुबारक कहे।
Morning News India

Share
Published by
Morning News India

Recent Posts

जयुपर में विकास के लिए 100 करोड़ रुपये का प्रावधान, पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा : डिप्टी सीएम Diya Kumari

जयपुर। राजस्थान की डिप्टी सीएम दिया कुमारी ( Diya Kumari) की अगुवाई में जयपुर में…

11 घंटे ago

राजस्थान में दौड़ेगी 1000 इलेक्ट्रिक बसें, भजनलाल सरकार ने की ग्रीन बजट पेश करने की तैयारी

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (CM Bhajanlal Sharma) ने जयपुर जयपुर प्रदर्शनी एवं सम्मेलन…

12 घंटे ago

दुनिया के इस देश में पाए जाते हैं सबसे अधिक और खूंखार भेड़िए

जयपुर। Most Dreaded Wolf In World : दुनिया के लगभग हर ऐसा जानवर है जिसें…

13 घंटे ago

Gajendra Singh Shekhawat ने अधिकारियों को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान, न सुने तो देंगे पैरासिटामोल गोली

जोधपुर। केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) ने जोधपुर में बीजेपी कार्यकर्ताओं को…

14 घंटे ago

Ganesh Chaturthi 2024: घर में लाएं ये 5 चीजें, बन जाएगे रंक से राजा, भर-भरकर खर्च करेंगे पैसा

Ganesh Chaturthi 2024: जयपुर। गणेश उत्सव की शुरुआत शनिवार से हो रही है। यह 10…

14 घंटे ago

Sachin Pilot Birthday: वसुंधरा के गढ़ में पायलट का अनोखा सेलिब्रेशन, रच दिया नया इतिहास

Sachin Pilot Birthday Celebration : जयपुर। राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने 47 में…

14 घंटे ago