कारोबार

Ramadan Decoration : रमजान मुबारक बैनर यहां से खरीदें मात्र 152 रुपये में

Ramadan Decoration : रमजान के महीने का आखिरी अशरा चल रहा है। अगले हफ्ते गुरुवार को ईद हो सकती है। ऐसे में भारत में रमजान के महीने में इन दिनों ऑनलाइन शॉपिंग करने का चलन चल पड़ा है। क्योंकि रोजे की हालत में मुस्लिम बंधु कहीं बाजार में जाकर खरीदारी करने के बजाये घर बैठे मोबाइल से अमेजन के एप से जमकर शॉपिंग कर रहे हैं। ईद के मौके पर घर को भी दीवाली की तरह ही सजाया जाता है। हम आपको रमजान के डेकोरेशन (Ramadan Decoration) करने के लिए एक बढ़िया और बजट में आईटम बता रहे हैं। रमजान मुबारक का बैनर आप अमेजन से मात्र 152 रुपये में खरीद सकते है। लेकिन इसके लिए आपको हमारे द्वारा बताये गए तरीके के अनुसार ही शॉपिंग करनी होगी।

यह भी पढ़ें : Islamic Wall Art Amazon : रमजान में खरीदें आयतुल कुर्सी वॉल आर्ट, मात्र 279 रुपये में घर में आएगी बरकत

रमजान मुबारक बैनर यहां से खरीदें
(Ramadan Decoration Amazon)

रमजान मुबारक (Ramadan Decoration Amazon) का ये शानदार बैनर आप अपने घर की दीवार पर लगा सकते हैं। इससे ईद के मौके पर मेहमानों के बीच आपका ड्राईंग रूम और भी खूबसूरत लगेगा। यह मात्र 152 रूपये में अमेजन पर आपको घर बैठे मिल सकता है। बस आपको दिए गए लिंक पर क्लिक करना है। इसके बाद रमजान क़रीम का ये शानदार बैनर (Ramadan Decoration Amazon) आपको घर बैठे मिल जाएगा।

ईद पर घर सजाया जाता है

रमजान के तीस रोजे पूरे होने पर मुस्लिम भाई ईद का त्योहार मनाते हैं। दीपावली की तरह ही ईद पर भी घर की साफ सफाई करके उसे बढ़िया तरीक से डेकोरेट किया जाता है। ऐसे में Ramadan के Decoration आईटम आपको घर बैठे खरीदने का हम मौका दे रहे है। ताकि आपको रोजे की हालत में बाजारों में इधर उधर न भटकना पड़ें। Ramadan Decoration की कड़ी में आप लैंप भी खरीद सकते हैं। जिन्हें अरबी में कंदील भी कहा जाता है।

यह भी पढ़ें : Ramadan Abaya Amazon : ईद के लिए खूबसूरत अरबी लिबास यहां से खरीदें, मात्र 999 में जन्नत की हूर लगेगी

ईद का त्योहार कब आएगा (Eid ul Fitr  2024) ?

Eid ul Fitr का चांद भारत में 10 अप्रैल 2024 को नजर आ सकता है। ऐसे में अपने यहां ईद उल फित्र का त्योहार 11 अप्रैल गुरुवार को मनाया जा सकता है। यदि इस साल 29 रोजे ही हुए तो ईद का चांद 9 अप्रैल को नजर आ सकता है। लेकिन इसकी संभावना बहुत कम है। खैर जो भी हो आज 2 अप्रैल को 22 रमजान पूरे हो रहे हैं। अब बस एक हफ्ते का मेहमान और है रमजान तो ऐसे में आज से ही घर की सजावट के लिए Ramadan Decoration आईटम आप Amazon से ऑर्डर करें।

Morning News India

Share
Published by
Morning News India
Tags: 410 Best Ramadan Decoration Ideas in 2024amazon islamic shoppingEid Mubarak DecorationsFestiko Ramadan Kareem BannerRamadan Decoration : रमजान मुबारक बैनर यहां से खरीदें मात्र 152 रुपये मेंramadan decoration ideasRamadan Decoration Itemsramadan decoration lightsramadan decorationsramadan decorations amazonramadan decorations onlineramadan gift ideas for friendsRamadan kareem decor at Amazonramadan lights decorations amazonRamadan Mubarak Banner amazonramadan shopping 2024ramadan shopping jaipur rajasthanramadan shopping listramadan shopping onlineramzan amazon shoppingramzan gift ideasramzan shopping jaipurramzan shopping jaipur rajasthanWhite & Golden Color Bunting BannerWOBBOX Ramadan Kareem Blueअमेजन से रमजान मुबारक पोस्टरअमेजॉन पर रमजान की गिफ्टईद की खरीदारी कहां से करेंमुस्लिम ऑनलाइन गिफ्ट रमजान मुबारकरमजान गिफ्ट आईडियारमजान जयपुर शॉपिंगरमजान डेकोरेशन आईटम ऑनलाइनरमजान मुबारक पार्टी सजावट आपूर्तिरमजान मुबारक बैनर हिंदी खरीदेंरमजान में अमेजन से खरीदारीरमजान में खरीदारीरोजे में शॉपिंग कहां

Recent Posts

जयुपर में विकास के लिए 100 करोड़ रुपये का प्रावधान, पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा : डिप्टी सीएम Diya Kumari

जयपुर। राजस्थान की डिप्टी सीएम दिया कुमारी ( Diya Kumari) की अगुवाई में जयपुर में…

11 घंटे ago

राजस्थान में दौड़ेगी 1000 इलेक्ट्रिक बसें, भजनलाल सरकार ने की ग्रीन बजट पेश करने की तैयारी

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (CM Bhajanlal Sharma) ने जयपुर जयपुर प्रदर्शनी एवं सम्मेलन…

12 घंटे ago

दुनिया के इस देश में पाए जाते हैं सबसे अधिक और खूंखार भेड़िए

जयपुर। Most Dreaded Wolf In World : दुनिया के लगभग हर ऐसा जानवर है जिसें…

14 घंटे ago

Gajendra Singh Shekhawat ने अधिकारियों को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान, न सुने तो देंगे पैरासिटामोल गोली

जोधपुर। केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) ने जोधपुर में बीजेपी कार्यकर्ताओं को…

14 घंटे ago

Ganesh Chaturthi 2024: घर में लाएं ये 5 चीजें, बन जाएगे रंक से राजा, भर-भरकर खर्च करेंगे पैसा

Ganesh Chaturthi 2024: जयपुर। गणेश उत्सव की शुरुआत शनिवार से हो रही है। यह 10…

14 घंटे ago

Sachin Pilot Birthday: वसुंधरा के गढ़ में पायलट का अनोखा सेलिब्रेशन, रच दिया नया इतिहास

Sachin Pilot Birthday Celebration : जयपुर। राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने 47 में…

15 घंटे ago