कारोबार

Trimmer Eid Gift : ईद पर गिफ्ट देने के लिए बेस्ट ट्रिमर, रमजान में मिल रहा भारी डिस्काउंट, अभी खरीदें

Trimmer Eid Gift : रमजान का आखिरी अशरा चल रहा है। मुस्लिम बंधु ईद की तैयारी में लग चुके हैं। मुसलमानों के लिए दाढ़ी का महत्व बहुत ज्यादा होता है। ऐसे में हर तीन चार दिन में दाढ़ी को सेट करना पड़ता है, खत बनानी पड़ती है। ईद के मौके पर आप अपने किसी भी यार या फिर रिश्तेदार को ट्रिमर गिफ्ट (Trimmer Eid Gift) कर सकते हैं। अगर आपको बेस्ट ट्रिमर खरीदना है तो Amazon की साइट या ऐप पर स्टाइलिश, स्लीक और एकदम परफेक्ट लुक देने वाले ट्रिमर मिल जायेंगे वो भी एकदम बजट में। हम आपको Amazon पर हजार रुपये से भी कम में ट्रिमर खरीदने का मौका दे रहे हैं। रमजान के महीने में चल रही सेल में ये शानदार ट्रिमर अपने पिता, पति, भाई या बेटे को दे सकती हैं। वही मर्द हजरात भी अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को ये Trimmer Eid Gift कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें : Oneplus Neckband Amazon : रमजान में ऐसे खरीदें वनप्लस ब्लूटूथ ईयरफोन मात्र 1795 में, युवा मुस्लिम ध्यान दें

ईद पर गिफ्ट देने के लिए बेस्ट ट्रिमर

Eid Gift के तौर पर आपको हम सबसे कम कीमत में ट्रिमर बता रहे है जो कि नोवा ब्रांड का ट्रिमर (Nova NHT 1073) है जिसे आप Amazon पर खरीद सकते हैं। इसकी कीमत है 999 रुपये और डिस्काउंट के बाद ये आपको 649 रुपये में मिलेगा। लेकिन डिस्काउंट के लिए आपको दिए गए लिंक पर क्लिक करना होगा उसके बाद ही छूट मिलेगी। रमजान के महीने में मिल रही इस भारी छूट का आज ही फायदा उठाए क्योंकि आज 23वां रोजा हो चुका है। केवल एक हफ्ते बाद ईद उल फित्र मनाई जाएगी। अपने पापा को ये तोहफा ईद के दिन देकर आप उनकी दुआएं ले सकते हैं।

Nova NHT 1073 की खूबियां

Nova NHT 1073 ट्रिमर का ब्लेड स्टेनलेस स्टील से बनाया गया है। ये साइज में बिल्कुलक कॉम्पैक्ट है और रोजाना इस्तेमाल करने के हिसाब से इसे आप आसानी से जेब में रखकर कहीं भी ले जा सकते हैं। यूएसबी से चार्ज होता है। इसके 5 अलग अलग लेवल आपकी दाढ़ी को बढ़िया से सेट कर देंगे। एक साल की फुल वारंटी के साथ ये ट्रिमर ईद पर गिफ्ट देने के हिसाब से बेस्ट चीज है।

यह भी पढ़ें : Mens Kurta Online: महज ₹249 में आ रहा बॉयज कुर्ता, 83% डिस्काउंट में अभी खरीदें

इस्लाम में दाढ़ी रखना कैसा है?

इस्लाम में मुट्ठी भर दाढ़ी रखना नबी ए करीम की सुन्नत है। इससे ज्यादा बढ़ी हुई दाढ़ी को अगर काट दिया जाए तो इसमें कोई नुकसान नहीं है। यही वजह है कि मुस्लिम बंधु जुमे के दिन दाढ़ी को अच्छे से सेट करते हैं। नाई के यहां भीड़ होने के कारण अब आप Nova NHT 1073 ट्रिमर की मदद से घर बैठे आराम से अपनी दाढ़ी को सही लुक दे सकते हैं। ईद का त्योहार 11 अप्रैल को मनाया जाएगा। तो जल्दी ऑर्डर करें ताकि ईद से पहले ये Trimmer Eid Gift के तौर पर आपको मिल सके।

Morning News India

Share
Published by
Morning News India

Recent Posts

राजस्थान में शुरू होने वाली है कड़ाके की ठंड, टूटेगा ये पुराना रिकॉर्ड

जयपुर। Rajasthan Weather : राजस्थान में मौसम रोज नए-नए रंग दिखा रहा है। राज्य के…

50 मिन ago

जयपुर में खीर विरतण के दौरान RSS कार्यकताओं पर चाकू से हमला, 10 घायल

जयपुर। Jaipur News : बॉलीवुड फिल्म 'मां तुझे स्लाम' में सनी देओल का वो डायलॉग…

2 घंटे ago

Top 10 Rajasthan News of 18 October 2024- सिर्फ एक मिनट में पढ़ें राजस्थान की 10 बड़ी ख़बरें

Top 10 Rajasthan News of 18 October 2024: राजस्थान की ताजा खबरों के लिए मोर्निंग…

4 घंटे ago

Top 10 Big News of 18 October 2024- देश-दुनिया की 10 बड़ी ख़बरें

Top 10 Big News of 18 October 2024: देश- दुनिया की ताजा खबरों के लिए…

5 घंटे ago

मरीजों की जान किसके हवाले, आखिर कौन लेगा जिम्मेदारी

Resident Doctors Strike: राज्य के रेजिडेंट डॉक्टर कल से एक बार फिर हड़ताल पर हैं।…

18 घंटे ago

कल से एक महीने जमेगा जयपुर स्थापना दिवस का रंग, बॉलीवुड सितारे और कलाकार करेंगे परफॉर्म

Jaipur Day celebrations Nagar Nigam Heritage: जयपुर स्थापना दिवस समारोह 18 अक्टूबर से 18 नवंबर…

19 घंटे ago