क्रिकेट

जुम्मे के दिन पाकिस्तान का शिकार करने निकलेगा भारत, आप फोन पर फ्री में ऐसे देखें

India Vs Pak : जुम्मे के दिन भारत एकबार फिर से पाकिस्तान का शिकार करने जा रहा है जिसको लेकर टीम पूरी तरह से तैयार है। इसी के साथ ही भारत एकबार फिर से पाकिस्तान को बुरी तरह से रौंदने जा रहा है। दरअसल, भारतीय महिला क्रिकेट टीम और पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम के बीच शुक्रवार (19 जुलाई) को शाम 7 बजे श्रीलंका के दाम्बुला में मुकाबला होने जा रहा है। यह महिला एशिया कप टी20 2024 का पहला मैच है जो बहुत ही रोचक रहने वाला है। जुम्मा यानि शुक्रवार को इस मैच को स्टार स्पोर्ट्स और डिज्नी+ हॉटस्टार पर प्रसारित किया जा रहा है। लेकिन, हम आपको ऐसा तरीका बता रहे हैं जिसें अपनाकर आप यह मुकाबला फ्री में ही अपने मोबाइल फोन पर देख सकते हैं। तो आइए…

India Vs Pak Free Live Streaming

भारत और पाकिस्तान के बीच इस मैच को डिज्नी+ हॉटस्टार पर दिखाया जा रहा है। हालांकि, यदि आपके पास इनका सब्सक्रिप्शन नहीं है तो चिंता की कोई बात नहीं क्योंकि जियो, एयरटेल अथवा वोडाफोन आइडिया यूजर अपने मोबाइल फोन पर फ्री में डिज्नी+ हॉटस्टार देख सकते हैं।

जियो का 949 रूपये का प्रीपेड प्लान (Jio Rs 949 Prepaid Plan)

रिलायंस जियो का एक 949 रुपये का प्रीपेड प्लान है, जिसमें डिज्नी+ हॉटस्टार का 3 महीने का मोबाइल सब्सक्रिप्शन दिया जाता है। इसकी वैलिडिटी 84 दिन की है और इसमें रोज 2GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग तथा 100 SMS डेली मिलते हैं। आप यह प्लान लेकर मैच देख सकते हैं।

एयरटेल डिज्नी प्लस हॉटस्टार प्लान (Airtel Disney+ Hotstar Plan)

एयरटेल कंपनी 3 प्रीपेड प्लान दे रही है जिनमें डिज्नी+ हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन फ्री दिया जाता है। इनमें से एक प्लान 549 रुपये का है जिसमें 3 महीने के लिए Disney+ Hotstar, 28 दिन की वैलिडिटी, रोज 3GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा है। वहीं, दूसरा प्लान 979 रुपये का है जिसमें 3 महीने के लिए Disney+ Hotstar, 84 दिन की वैलिडिटी, रोज 2GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग दी जा रही है। तीसरा प्लान 3999 रुपये वाला है जिसमें साल भर के लिए Disney+ Hotstar, 365 दिन की वैलिडिटी, रोज 2.5GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग मिलते हैं।

वीआई 994 रूपये का प्रीपेड प्लान (Vi 994 Prepaid Plan)

वोडाफोन आईडिया के पास 5 ऐसे प्लान्स हैं, जिनके साथ डिज्नी+ हॉटस्टार मिलता है। यदि आपका बजट 1000 रुपये से कम का है तो 994 रुपये वाला प्लान ठीक रहेगा। इसमें 3 महीने के Disney+ Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन के साथ ही 84 दिन की वैलिडिटी, रोज 2GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग मिलते हैं।

पाकिस्तान को 11 बार हरा चुका भारत

पुराने रिकॉर्ड्स की बात करें तो भारत और पाकिस्तान की महिला क्रिकेट टीमों ने अब तक कुल 14 टी20 मैच खेले हैं। इनमें 11 मैच भारत ने जीते हैं, जबकि पाकिस्तानी टीम सिर्फ 3 बार ही जीत पायी है। ऐसे में पाकिस्तान पर भारत का दबदबा साफ दिखता है।

Anil Jangid

Anil Jangid डिजिटल कंटेट क्रिएटर के तौर पर 13 साल से अधिक समय का अनुभव रखते हैं। 10 साल से ज्यादा समय डिजिटल कंटेंट क्रिएटर के तौर राजस्थान पत्रिका, 3 साल से ज्यादा cardekho.com में दे चुके हैं। अब Morningnewsindia.com और Morningnewsindia.in के लिए डिजिटल कंटेंट विभाग संभाल रहे हैं।

Recent Posts

झोपडी में आग लगने से घरेलू सामान सहित 20 हजार जलकर राख

Alwar News :  रैणी। अलवर उपखंड क्षेत्र की ग्राम पंचायत माचाड़ी स्थित कोठारी का बास…

5 घंटे ago

सीएम भजनलाल शर्मा का अलवर दौरा, जुबेर खान के परिजनों से की मुलाकात

CM Bhajanlal Sharma Alwar visit :  अलवर। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (CM Bhajanlal Sharma)…

6 घंटे ago

किरोड़ी लाल मीणा ने खोली गहलोत की पोल, 10 बड़े घोटालों से उठाया पर्दा

जयपुर : राजस्थान की राजनीति में बीजेपी के वरिष्ठ नेता किरोड़ी लाल मीना इन दिनों…

6 घंटे ago

Rajasthan Politics : साढ़ू भाई बने डोटासरा और किरोड़ी लाल मीणा, पर्ची वाली सरकार की करेंगे छुट्‌टी!

Rajasthan Politics : जयपुर। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh…

7 घंटे ago

Delhi Politics: दिल्ली CM रेस में ये 5 दिग्गज, ये 13 लोग तय करेंगे दिल्ली का नया मुखिया

Arvind Kejriwal : जयपुर। CM अरविंद केजरीवाल ने जबसे सीएम पद से इस्तीफा देने का…

8 घंटे ago