मनोरंजन

Bigg Boss OTT 3 में 16 में से 7 कंटेस्टेंट निकले झगड़ालू, जानें किसने किससे लिया पंगा

Bigg Boss OTT 3 : रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के शुरुआत में ही कंटोवर्सीज़ देखने को मिली है। इस सीजन के 7 कंटेस्टेंट्स झगड़ा करने पर उतर चुके है। शो के होस्ट अनिल कपूर ने इस पूरे क्लैश का बहुत अच्छे अंदाज़ में आगाज़ किया है। इस बार शो में कई विवादित कंटेस्टेंट्स आए हैं। जिसमें चंद्रिका दीक्षित, अरमान मलिक का नाम सबसे ऊपर है। हालाँकि शो में 16 कंटेस्टेंट्स ने एंट्री ली है, जिसमें कुछ एक्टर्स हैं तो कुछ इन्फ्लुएंसर हैं, और एक जाने-माने पत्रकार दीपक चौरसिया भी है। तमाम कंटेस्टेंट्स के बीच पहले दिन ही बवाल देखने को मिला है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

सना मकबूल
(Sana Makbul)

बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में सना मकबूल ने आते ही लोगों से पंगा लेना शुरू कर दिया। सना ने साई से पहले दी दिन खाने की चीज़ों को लेकर बहसबाजी कर ली। इस दौरान दोनों के बीच काफी तू तू, मैं-मैं हुई।

मनोरंजन से जुड़ी खबरें जानने के लिए हमारे WhatsApp Channel को फॉलो करें।

रणवीर शूरी
(Ranvir Shorey)

रणवीर शूरी का पहले दिन ही कई लोगों से पंगा हो गया। रणवीर शो में लीडर की पर्सनैलिटी में दिख रहे हैं, जिस वजह से शो में आए कई कंटेस्टेंट्स को दिक्कत होने लगी है। रणवीर की पहली बहस अरमान मलिक और फिर एलवीश 2.0 यानी लवकेश से हुई।

चंद्रिका दीक्षित
(Chandrika Dixit)

चंद्रिका दीक्षित इस शो की पहली कंटेस्टेंट हैं, जिसने शो में आने पर खूब लाइमलाइट बटोरी। चंद्रिका ने बिग बॉस के घर में सबसे पहले रणवीर शूरी से बहस की। और दोनों की बहस घर की ड्यूटीज और कामकाज को लेकर थी।

यह भी पढ़े : Bigg Boss OTT Season 3 में सिस्टम 2.0, इस तरह हो गई एल्विश यादव की एंट्री!

अरमान मलिक
(armaan malik)

अरमान मालिक ने इस सीजन घर में दोनों बीवियों के साथ एंट्री ली है। जिसे लेकर अरमान काफी सुर्ख़ियों में है। बता दे की अरमान मलिक का पहले दिन ही रणवीर शूरी से झगड़ा हो गया। रणवीर और कृतिका की साफ सफाई को लेकर कुछ बात हो रही थी, जिसमें रणवीर ने कुछ गलत बोल दिया था। ये सुनकर अरमान मलिक का पारा चढ़ गया था।

लव कटारिया
(love kataria)

लव कटारिया को इस शो में एलवीश का दूसरा रूप माना जा रहा है। फैंस का मानना है कि वे शो में सिस्टम 2.0 चलाने की कोशिश में लगे हुए हैं। बता दें की कटारिया और रणवीर की पहले दिन ही बहस हो गई थी। दोनों किचन ड्यूटीज को लेकर लड़ते झगड़ते नजर आए।

यह भी पढ़े : Bigg Boss OTT Season 3 की हुई धमाकेदार शुरुआत, इन 2 कंटेस्टेंट के बीच हुई तकरार

साई केतन राव
(Sai Ketan Rao)

साई केतन राव इन दिनों बिग बॉस को लेकर काफी सुर्खियों में है। लेटेस्ट एपिसोड के दौरान साई के सरनेम को लेकर काफी खुलासे हुए है। साई केतन राव का नाम भी क्लेशी लिस्ट में है। और उनकी बहस अभिनेत्री सना मकबूल के साथ हुई थी। दोनों की लड़ाई अंडों पर हुई थी और ये लड़ाई किचन से बाथरूम एरिया तक चली गई थी।

विशाल पांडे
(Vishal Pandey)

बिग बॉस ओटीटी 3 में विशाल पांडे का अलग ही रूप देखनेको मिल रहा है। स्टेज पर वह काफी कूल बन रहे थे, लेकिन शो में आते ही उनका एंग्री लुक देखने के मिले है। विशाल पांडे पहले दिन सुबह सुबह ही पॉलोमी दास और शिवानी कुमारी से भिड़ गए थे। उनके बीच साफ सफाई को लेकर काफी बहस हुई थी

आप जयपुर की ताजा खबरें Jaipur News ePaper पर क्लिक करके अपने मोबाइल फोन पर ही कहीं भी और किसी भी समय पढ़ सकते हैं। जयपुर ई-पेपर पर आप जयपुर की ताजा खबरें व राजस्थान की ताजा खबरें पढ़कर अपने आपको हर कैटेगरी की लेटेस्ट न्यूज से अपडेट रख सकते हैं।

 

 

Morning News India

Recent Posts

तिरुपति बालाजी मंदिर लड्डू में चर्बी, आखिर क्या है Tirupati Temple Row

Tirupati Balaji laddu controversy: तिरुपति बालाजी मंदिर के प्रसादम को लेकर इन दिनों हंगामा मचा…

21 मिन ago

सीएम भजनलाल शर्मा ने की ब्रिटिश उप उच्चायुक्त स्टीव हिकलिंग से मुलाकात

CM Bhajanlal Sharma : जयपुर। प्रदेश के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (CM Bhajanlal Sharma) से मुख्यमंत्री…

25 मिन ago

डिंपल मीणा हत्याकांड में कूदे किरोड़ी लाल, अब होगा बड़ा एक्शन

Dimple Meena murder case : शुक्रवार को डॉ. किरोड़ी लाल (Dr. Kirori Lal) के निवास…

1 घंटा ago

अय्यूब के प्यार में फंसी 50 महिलाएं, जज को भी नहीं छोड़ा

fraudster News : नई दिल्ली। आइए आज हम आपको एक ऐसे शातिर ठग के बारे…

2 घंटे ago

iPhone 16 बड़ा डिस्काउंट ऑफर…..80 हजार का मोाबइल अब 10 हजार में, जानिए कैसे?

Apple iPhone 16 : जयपुर। क्या आप आईफोन 16 सीरीज का फोन खरीदने जा रहे…

3 घंटे ago

रामगढ़ उपचुनाव जीतने के लिए डोटासरा ने बनाई खास रणनीति, जुबेर खान की मौत से खाली हुई थी सीट

Govind Singh Dotasra formed a committee for Ramgarh by-election : जयपुर। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कांग्रेस…

4 घंटे ago