मनोरंजन

TV पर आ रहा है ‘आपका अपना जाकिर’, ये 5 बातें बना देंगी कपिल से बड़ा कॉमेडियन

Aapka Apna Zakir Show on Sony Liv: सोनी टीवी ने कॉमेडियन कपिल शर्मा के रिप्लेसमेंट के तौर पर जाकिर खान को चुना है। दरसअल, जब से कपिल शर्मा TV छोड़कर OTT पर गए है, तब से टीवी देखने वाले दर्शकों को कॉमेडी देखने को नहीं मिल रही है। हर कोई OTT पर अलग से पैसा खर्च नहीं करना चाहता है। ऐसे में Sony Liv ने कपिल शर्मा जैसी कॉमेडी से न्याय करने के लिए स्टैंडअप कॉमेडियन जाकिर खान को सेलेक्ट किया है।

सोनी लिव पर अब जाकिर खान अपना कॉमेडी शो ‘आपका अपना जाकिर’ लेकर आ रहे है। यह शो जल्द ही दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए प्रस्तुत होगा। शो का प्रोमो सामने आ चुका है, जिसे दर्शकों ने पसंद किया है। हालांकि, जाकिर के सामने कॉमेडियन कपिल शर्मा की जगह लेना एक बड़ी चुनौती होगी। यदि जाकिर ऐसा करने में सफल होते है, तो भारत को एक नया कॉमेडी किंग मिल जाएगा। कुछ बिंदुओं से समझते है जाकिर के लिए क्यों खास होगा यह शो।

इस तरह पॉपुलर होंगे जाकिर खान

– टीवी पर आना ही जाकिर के लिए बड़ी बात होगी। यदि वह एक अच्छा शो लाने में सफल रहते है, तो उन्हें भारत का नया कॉमेडी किंग बनने से कोई नहीं रोक सकेगा। दरअसल, OTT और सोशल मीडिया के धड़ल्ले से चलने के बाबजूद आज भी आधे से ज्यादा देश की जनता TV देखती है।

– युवाओं के बीच तो जाकिर खान की अच्छी-खासी पहचान बनी हुई है। लेकिन यदि वे अपने TV Show के माध्यम से बड़े-बुजुर्ग और महिलाओं-बच्चों का मनोरंजन करने में सफल रहे, तो उन्हें बड़ा कॉमेडी किंग बनने से कोई रोक नहीं सकेगा। गांवो तक जाकिर की पहुंच उन्हें सुपरस्टार बना सकती है।

– जाकिर खान का यूनीक कॉमेडी स्टाइल टीवी के दर्शकों को पसंद आ सकता है। वह स्टोरीटेलिंग वाली कॉमेडी करते है और हंसाते-हंसाते रुला भी देते हैं। मिडिल क्लास पंचेज भी उन्हें कपिल की टक्कर का कॉमेडियन बनाते है। जाकिर फूहड़ से हटकर साफ-सुथरी कॉमेडी करने वाले कलाकार है।

– कपिल शर्मा स्टाइल ऑफ कॉमेडी से लोग अब ऊब रहे है। ऐसे में लोगों को कॉमेडी में कुछ अलग की तलाश है। कपिल का असफल होना जाकिर के लिए वरदान साबित हो सकता है। लोगों को भी ऐसे ही कॉमेडियन की तलाश है, जो साफ-सुथरी कॉमेडी करें जिसे परिवार संग देखा जा सके।

– नए शो का कॉन्सेप्ट और कंटेन्ट अगर कपिल शो से थोड़ा अलग रहता है, तो जाकिर के लिए यह अच्छा होगा। हालांकि, जाकिर का यह शो काफी हद तक कपिल के शो जैसा ही होगा। लेकिन शो में जाकिर कॉमेडी का अलग टच होगा। सब कुछ ठीक रहा तो जाकिर देश के सबसे बड़े कॉमेडियन बन सकते है।

Aakash Agarawal

Recent Posts

झोपडी में आग लगने से घरेलू सामान सहित 20 हजार जलकर राख

Alwar News :  रैणी। अलवर उपखंड क्षेत्र की ग्राम पंचायत माचाड़ी स्थित कोठारी का बास…

5 घंटे ago

सीएम भजनलाल शर्मा का अलवर दौरा, जुबेर खान के परिजनों से की मुलाकात

CM Bhajanlal Sharma Alwar visit :  अलवर। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (CM Bhajanlal Sharma)…

6 घंटे ago

किरोड़ी लाल मीणा ने खोली गहलोत की पोल, 10 बड़े घोटालों से उठाया पर्दा

जयपुर : राजस्थान की राजनीति में बीजेपी के वरिष्ठ नेता किरोड़ी लाल मीना इन दिनों…

7 घंटे ago

Rajasthan Politics : साढ़ू भाई बने डोटासरा और किरोड़ी लाल मीणा, पर्ची वाली सरकार की करेंगे छुट्‌टी!

Rajasthan Politics : जयपुर। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh…

7 घंटे ago

Delhi Politics: दिल्ली CM रेस में ये 5 दिग्गज, ये 13 लोग तय करेंगे दिल्ली का नया मुखिया

Arvind Kejriwal : जयपुर। CM अरविंद केजरीवाल ने जबसे सीएम पद से इस्तीफा देने का…

9 घंटे ago