Categories: मनोरंजन

26 January पर देखें एयरफोर्स पर बनी ये धांसू फिल्म, सीना चौड़ा हो जाएगा

26 January 2024: हम सब भारतवासी आज अपना 75वां गणतंत्र दिवस 2024 (26 January Republic Day) मना रहे हैं। 26 जनवरी और 15 अगस्त के मौके पर अक्सर लोग देशभक्ति वाली फिल्में देखना पसंद करते हैं। ऐसे में पठान के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) एक ओर शाहकार लेकर हाजिर है। जी हां, सटीक सैल्यूट और हवा में लहराते लड़ाकू विमान (Airforce Movie Fighter) हम बात कर रहे हैं सिनेमाघरों में लगी हुई फिल्म फाइटर की। जिसमें ग्रीक गोड ऋतिक रोशन और हिंदी फिल्म जगत की स्वप्न सुंदरी दीपिका पादुकोण (Hrithik Roshan Deepika Padukone) ने एयरफोर्स पायलट्स (Airforce Movie Fighter) का किरदार निभाया है। तो अगर आप भी देशभक्ति (26 January Republic Day) का जज्बा लिए पिक्चर हॉल जाने की तैयारी में है तो हम आपको वायुसेना पर आधारित इस मूवी की कुछ खास बातें बताने जा रहे हैं, ताकि पॉपकॉर्न और पेप्सी के साथ ही आप फिल्म का भरपूर आनंद उठा सके।

यह भी पढ़ें:26 January Jokes in Hindi : गणतंत्र दिवस पर पढ़े देशभक्ति से जुड़े 5 Funny Jokes

 

26 जनवरी पर सिनेमाप्रेमियों के लिए सौगात है 'फाइटर'

देश के 75वें गणतंत्र दिवस (26 January Republic Day) से एक दिन पहले रिलीज हुई फिल्म 'फाइटर' फिलहाल बॉक्स ऑफिस पर धीरे धीरे झंडे गाड़ रही है। भारतीय वायुसेना (Airforce Movie Fighter) पर आधारित रितिक और दीपिका (Hrithik Roshan Deepika Padukone) की यह धांसू फिल्म आपको तीन घंटे तक सीट से हिलने नहीं देगी। चूंकि पठान और वार बनाने वाले सिड बाबू ने इस कालजयी फिल्म की रचना की है तो इसकी ताबड़तोड़ एक्शन सीक्वेंस पर तो कोई सवाल ही नहीं उठता है। बाकी काम इसमें स्टारकास्ट से सजी पूरी की पूरी ऐसी टोली कर देती हैं, जिनमें अनिल कपूर जैसे दिग्गज भी शामिल हैं। देशभक्ति और एयरफोर्स (Airforce Movie Fighter) ये दो चीजें इस फिल्म को और भी खास बना देती है। 

यह भी पढ़ें: 26 January पर देखें देशभक्ति वाली ये 5 फिल्में, खून में उबाल आ जायेगा

तूफानी फाइटर जेट आपको कुर्सी से हिलने नहीं देंगे

एयरफोर्स (Airforce Movie Fighter) पायलट के रोल में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण (Hrithik Roshan Deepika Padukone) ने क्या खूब कहर बरपाया है। पूरे समय फिल्म का जबरदस्त वीएफएक्स और आसमानी करतब आपको 3D स्क्रीन से बांधे रखेंगे। असली मजा तो तब आता है जब एक के बाद एक फाइटर जेट्स की जंग दिखाई जाती है। वैसे तो वायुसेना पर कई फिल्में (Airforce Movie Fighter) बन चुकी हैं। लेकिन आसमान की ऊंचाइयों में जो कलाबाजियां रितिक की फाइटर ने दिखाई है वो काबिले तारीफ है। फिल्म को देखकर थिएटर में आपका सीना गर्व से चौड़ा हो जाएगा। तो आज (26 January Republic Day) ही अपने परिवार के साथ यह देशभक्ति वाली फिल्म (Airforce Movie Fighter) देखने जरूर जाये।

 

Morning News India

Share
Published by
Morning News India

Recent Posts

झोपडी में आग लगने से घरेलू सामान सहित 20 हजार जलकर राख

Alwar News :  रैणी। अलवर उपखंड क्षेत्र की ग्राम पंचायत माचाड़ी स्थित कोठारी का बास…

5 घंटे ago

सीएम भजनलाल शर्मा का अलवर दौरा, जुबेर खान के परिजनों से की मुलाकात

CM Bhajanlal Sharma Alwar visit :  अलवर। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (CM Bhajanlal Sharma)…

6 घंटे ago

किरोड़ी लाल मीणा ने खोली गहलोत की पोल, 10 बड़े घोटालों से उठाया पर्दा

जयपुर : राजस्थान की राजनीति में बीजेपी के वरिष्ठ नेता किरोड़ी लाल मीना इन दिनों…

6 घंटे ago

Rajasthan Politics : साढ़ू भाई बने डोटासरा और किरोड़ी लाल मीणा, पर्ची वाली सरकार की करेंगे छुट्‌टी!

Rajasthan Politics : जयपुर। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh…

7 घंटे ago

Delhi Politics: दिल्ली CM रेस में ये 5 दिग्गज, ये 13 लोग तय करेंगे दिल्ली का नया मुखिया

Arvind Kejriwal : जयपुर। CM अरविंद केजरीवाल ने जबसे सीएम पद से इस्तीफा देने का…

9 घंटे ago