मनोरंजन

Rihanna in India 2024: जानें कौन हैं रिहाना, अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंग्शन्स में ले गईं लाइम लाइट

Rihanna in India 2024: भारत के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी अनंत अंबानी के बेटे की प्री-वेडिंग फंग्शन्स की आजकल चारों और चर्चाएं आम हैं। इसी फंग्शन में इंटरनेशनल स्टार रिहाना भी पहुंची हैं। शुक्रवार की शाम की रिहाना परफॉर्मेंस भी थी। जिसमें उन्होनें इस फग्शन की पूरी लाइम लाइट ले लीं। आपको बता दें रिहाना की इस धमाकेदार और शानदार परफॉर्मेंस ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है। पूरे इंटरनेट पर रिहाना ने खलबली मचा दी है।

यह भी पढ़ें Anant-Radhika Pre Wedding Celebration 2024: जंगल सफारी से लेकर मेला रुज तक का होगा मेहमानों का सफर,आलीशान टेंट्स में रुके गेस्ट

इंटरनेट पर तहलका मचाने वाली रिहाना आखिर कौन हैं ? आखिर क्यों वो सोशल मीडिया पर इतना छाईं रहती हैं आज आपको बताते हैं इन्हीं के बारे में। रिहाना जब 17 साल की थीं तब ही उन्होंनें अपने करियर की शुरुआत पॉप म्यूजिक से कर दी थी। अभी पॉप म्यूजिक में उन्होनें अपने दमदार परफॉर्मेंस दिए हैं। बचपन से ही मडोना, बॉब मारेल और माइकल जैक्सन जैसे बड़े बड़े स्टार को देखकर उनके भी मन में पॉप ने जन्म ले लिया। रिहाना (Rihanna in India 2024) का पहला अलबम म्यूज़िक ऑफ़ द सन 2005 में रिलीज हुआ। जो सुपरहिट रहे। लेकिन रिहाना ने अपने करियर में हाइट ली साल 2007 में ‘गुड गर्ल गॉन बैड’ अलबम से। इस अलबम के गाने दुनिया भर में पॉपुलर रहे और रिहाना रातों रात स्टार बन गईं।

यह भी पढ़ें Jaipur Ramadan: जयपुर की मस्जिदों में इफ्तार पार्टी पर लगेगी रोक? सरकार ने जारी किया ये फरमान!

मात्र 10 साल के करियर में ही रिहाना के नाम 8 ग्रैमी अवॉर्ड हैं तो 14 बिलबोर्ड म्युजिक अवॉर्ड्स भी रिहाना के ही नाम हैं। इसी के साथ रिहाना के नाम 54 मिलियन अलबम और 210 मिलियन गाने बेचने का भी रिकॉर्ड है। साथ ही रिहाना पहली ऐसी आर्टिस्ट हैं जिन्होनें लंदन में ओटू एरीना में 10 कांसर्ट किए हैं।

रिहाना पॉप म्यूजिक के साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने घरेलू हिंसा, एलजीबीटीक्यू, डोनाल्ड ट्रंप से लेकर म्यांमार और भारत में किसान आंदोलन पर ट्वीट किए हैं। वे एक ऐसी इंटरनेशनल हस्ती हैं जो सोशल मीडिया पर एक्टिव तो रहतीं हैं लेकिन विवादों में। रिहाना (Rihanna in India 2024) विवादित हों या गैर विवादित हर मुद्दे पर बोलने में विश्वास रखतीं हैं।

फिलहाल रिहाना अंनत अंबानी के बेटे की प्री-वेडिंग में आईं हुईं हैं। उन्होंने भारत का भ्रमण दिलचस्प और रोचक बताया है। उनकी डांस परफॉर्मेंस की चारों तरफ चर्चाएं गरम हो रहीं हैं। जब वो एयरपोर्ट पर देसी लुक में पहुंची तो भारतीयों का दिल गद-गद हो गया। भारतीय लोगों के साथ रिहाना ने सेल्फी भी ली तो उनको गले से भी लगाया है। भारतीय लोगों का कहना कि इतनी बड़ी स्टार होने के बावजूद भी उनमें जरा सा घमंड नहीं है। रिहाना ने पैप्स को जमकर पोज भी दिए।

Morning News India

Recent Posts

जयुपर में विकास के लिए 100 करोड़ रुपये का प्रावधान, पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा : डिप्टी सीएम Diya Kumari

जयपुर। राजस्थान की डिप्टी सीएम दिया कुमारी ( Diya Kumari) की अगुवाई में जयपुर में…

11 घंटे ago

राजस्थान में दौड़ेगी 1000 इलेक्ट्रिक बसें, भजनलाल सरकार ने की ग्रीन बजट पेश करने की तैयारी

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (CM Bhajanlal Sharma) ने जयपुर जयपुर प्रदर्शनी एवं सम्मेलन…

12 घंटे ago

दुनिया के इस देश में पाए जाते हैं सबसे अधिक और खूंखार भेड़िए

जयपुर। Most Dreaded Wolf In World : दुनिया के लगभग हर ऐसा जानवर है जिसें…

14 घंटे ago

Gajendra Singh Shekhawat ने अधिकारियों को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान, न सुने तो देंगे पैरासिटामोल गोली

जोधपुर। केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) ने जोधपुर में बीजेपी कार्यकर्ताओं को…

14 घंटे ago

Ganesh Chaturthi 2024: घर में लाएं ये 5 चीजें, बन जाएगे रंक से राजा, भर-भरकर खर्च करेंगे पैसा

Ganesh Chaturthi 2024: जयपुर। गणेश उत्सव की शुरुआत शनिवार से हो रही है। यह 10…

14 घंटे ago

Sachin Pilot Birthday: वसुंधरा के गढ़ में पायलट का अनोखा सेलिब्रेशन, रच दिया नया इतिहास

Sachin Pilot Birthday Celebration : जयपुर। राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने 47 में…

15 घंटे ago