मनोरंजन

बाबू के नाम पर करोड़ो की ठगी! नोटों पर अनुपम खेर की फोटो लगा खरीद लिया 2 किलो गोल्ड

Anupam Kher Photo On Notes : गुजरात के अहमदाबाद में ठगों ने 500 रुपए के नोटों पर महात्मा गांधी की जगह अनुपम खेर की फोटो लगाकर करोडों की ठगी कर ली. इन नकली नोटों से सर्राफा व्यापारी से 1 करोड़ 30 लाख रुपए का दो किलो से ज्यादा सोना खरीद लिया. पुलिस के अनुसार, इन नोटों पर ‘स्टार्ट बैंक ऑफ इंडिया’ और ‘रिसोल बैंक ऑफ इंडिया’ जैसे फर्जी नाम भी थे.

गुजरात के पोरबंदर में जन्में गांधीजी को गुजरात के ही ठगो ने ऐसा ठग लिया कि हर कोई हैरान है….जी हा आपके पास जो नोट होंगे उनपर गांधी जी की फोटों लगी होगी….लेकिन गुजरात में शातिर ठगों ने गांधी जी की जगह अपुपम खेर की फोटों लगाकर सभी को हैरान कर दिया….हर कोई यह देखकर हैरान है कि ऐसा कैसे हो गया….. तो चलिए इस खबर को विस्तार से जानते है……

दरअसल, गुजरात के अहमदाबाद में ठगी का ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएगे……अहमदाबाद के सर्राफा बाजार में ठगों ने ऐसी नोट चला दी जिसमें से बापू को ही बाहर निकाल दिया….और बापू जगह एक्टर अनुपम खेर की फोटों लगा दी…..500 रुपए के नोटों पर गांधी जी की जगह अनुपम खेर की फोटों लगाकर शातित ठगों ने व्यापारी को 1 करोड़ 30 लाख रुपए का चूना लगा दिया…..ठगों ने व्यापारी से सोना खरीदा और अनुपम खेर की फोटों वाली नोटो की गड्डियां देकर फरार हो गए……

यह भी पढ़ें : गोविंदा के पैर में लगी गोली, परिवार में 11 जनों की मौत से टूटे, मैनेजर बताई ये सच्चाई

इस मामले में पुलिस का कहना है कि जालसाज ग्राहक बनकर पहुचे थे और सर्राफा व्यापारी से दो किलो से ज्यादा गोल्ड खरीदा था…..इस दौरान व्यापारी और ग्राहक के बीच सीजी रोड स्थित आंगड़िया फर्म में गोल्ड पहुंचाने और कैश लेने का सौदा हुआ था…….इस दौरान फर्म के पास 2 आरोपी नोट और कैश गिनने की मशीन लेकर खड़े थे…..बाद में शातिर ठगों ने व्यापारी को 1 करोड़ 30 लाख के नकली बैंक नोट थमा दिए और गोल्ड लेकर फरार हो गए…….

लेकिन यहां सबसे चौकाने वाली यह थी कि यह नोट नकली ही नहीं थे…बल्कि इन नोटों पर गांधी जी की फोटो ही नहीं थी….बाबू की जहग अनुपम खेर की फोटो (Anupam Kher Photo On Notes) लगा दी थी…..इतना ही नहीं नोटों की सील पर स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की जगह स्टार्ट बैंक ऑफ इंडिया छपा था…..नकली नोटों पर रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया की जगह हू-ब-हू रिसोल बैंक ऑफ इंडिया लिख दिया….अब यह नकली नोटों का विडियों साशल मीडिया पर वायरल हो रहा है……

वही अब इतना बड़ा नुकसान करवाकर सर्राफा व्यापारी भी परेशान है…जैसे ही उसे नकली नोटों के बारे में पता चला तो….वह नकली नोट देखकर हेरान रह गया….बाद में पुलिस को शिकायत की….फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है….

उधर अनुपम खेर ने भी एक्स पर लिखा कि महात्मा गांधी जी की जगह पर मेरी तस्वीर ऐसा कुछ भी हो सकता है। इसके साथ अभिनेता ने हैरानी वाले इमोजी बनाए हैं।

लेटेस्ट न्यूज से अपडेट रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज व यूट्यूब चैनल से जुड़ें।

Anil Jangid

Anil Jangid डिजिटल कंटेट क्रिएटर के तौर पर 13 साल से अधिक समय का अनुभव रखते हैं। 10 साल से ज्यादा समय डिजिटल कंटेंट क्रिएटर के तौर राजस्थान पत्रिका, 3 साल से ज्यादा cardekho.com में दे चुके हैं। अब Morningnewsindia.com और Morningnewsindia.in के लिए डिजिटल कंटेंट विभाग संभाल रहे हैं।

Recent Posts

भजनलाल सरकार करेगी 5 लाख करोड़ खर्च! किसानों की हुई मौज

Rajasthan News : जयपुर। राजस्थान की भजनलाल सरकार (Bhajanlal Sarkar) ने राज्य में विकास कार्यों…

33 मिन ago

Haryana Election : Karan Dalal बनाम Gaurav Gautam में से कौन मारेगा बाजी, जानें पलवन सीट का पूरा गणित

Haryana Election : हरियाणा में इसी महीने विधानसभा चुनाव होने है। सभी पार्टियां चुनाव प्रचार…

1 घंटा ago

मिल गया सलमान खान के अय्याशी का अड्डा, इन बालाओं के साथ बिताए अपने सीक्रेट पल

Salman Khan Nontroversy: बॉलीवुड के दबंग खान आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। उनकी…

2 घंटे ago

मैथिल आंगन ट्रस्ट ने मनाया द्वितीय स्थापना दिवस अपना घर आश्रम

Jaipur News : जयपुर। मैथिल आंगन ट्रस्ट ने अपना द्वितीय स्थापना दिवस अपना घर आश्रम…

2 घंटे ago

19 जिलों को मर्ज करने पर घबराई कांग्रेस, उपचुनाव से पहले हो सकता है बड़ा फैसला

New District News In Rajasthan : राजस्थान में उपचुनाव के दिन जैसे जैसे नजदीक आ…

2 घंटे ago

राजस्थान कांग्रेस चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने जन्मदिन मनाने से किया मना, जानें क्या है कारण

Govind Singh Dotasra Birthday: राजस्थान कांग्रेस के सूरमा मानें जाने वाले अध्यक्ष govind singh dotasra…

4 घंटे ago