मनोरंजन

खुलासा : इस दिन मां बनेंगी Deepika Padukone, Ex Boyfriend रणबीर से होगा ये खास कनेक्शन‌?

Deepika Padukone-Ranveer Singhs Baby Due On This Date : जयपुर। दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इसी महीने में पेरेंट्स बन सकते हैं। सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण की संभावित डिलिवरी डेट की खबरें खूब वायरल हो रही हैं। इस कपल ने फरवरी में प्रेग्नेंस की खबर को ऑफिशियल करते हुए सितंबर में पेरेंट्स बनने का खुलासा किया था। पिछले कुछ महीनों से दीपिका पादुकोण बेबी बंप को खूब फ्लॉन्ट कर रही हैं। पब्लिक के बीच दीपिका पादुकोण का बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटोज खूब वायरल हुए हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-

दीपिका, रणवीर की बेबी की डेट आई सामने

एक मीडिया हाउस की रिपोर्ट के अनुसार, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपनी लाइफ के फेस को एन्जॉय करने के लिए अपने पहले बेबी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लगता यह सब उनके प्लान के अनुसार ही हो रहा है। दीपिका पादुकोण साउथ मुंबई के एक अस्पताल में 28 सितंबर को अपने पहले बेबी को जन्म देंगी। साथ ही इन दिनों दीपिका पादुकोण पूरी तरह से मातृत्व अवकाश को एन्जॉय कर रही हैं और जल्द ही वह मदरहुड पीरियड को एन्जॉय करने वाली हैं। फिलहाल उन्होंने अपने काम से ब्रेक लिया हुआ है। उनकी मैटरनिटी लिव अगले साल मार्च तक चलेंगी। इसके बाद दीपिका पादुकोण जल्द ही फिल्म ‘कल्कि’ के सीक्वेल में बिजी हो जाएंगी। फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन, कमल हासन और प्रभास नजर आएंगे।

 

दीपिका के बेबी से है रणबीर कपूर का खास कनेक्शन!

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के बेबी की डेट सामने आने के बाद तुंरत बाद लोगों ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से कनेक्शन ढूंढ़ना शूरू कर दिया। क्योंकि बॉलीवुड के इस टॉप स्टार का जन्मदिन भी 28 सितंबर है, और अटकलें लगाई जा रही है कि दीपिका पादुकोण अपने बच्चे को उसी दिन जन्म देंगी। बता दें कि इससे पहले दीपिका पादुकोण ने रणबीर कपूर को लंबे समय तक डेट किया था। यहां तक कि बॉलीवुड गलियारों में खूब खबरें आई थी कि रणबीर कपूर ओर दीपिका पादुकोण लंबे समय तक लिव इन रिलेशनशिप में रहे थे, लेकिन फिर दोनों का ब्रेक हो गया। इसके बार दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह से शादी कर ली।

यह खबर भी पढ़ें:-

बता दें कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने छह साल तक डेट करने के बाद साल 2018 में इटली के लेक कोमो में शादी रचाई थी। इसके अलावा कॅरियर की बात करें तो दीपिका और रणवीर सिंह जल्द ही रोहित शेट्‌टी की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में नजर आएंगे, जो इस साल नंवबर में रिलीज होने वाली है।

Bhup Singh

Recent Posts

झोपडी में आग लगने से घरेलू सामान सहित 20 हजार जलकर राख

Alwar News :  रैणी। अलवर उपखंड क्षेत्र की ग्राम पंचायत माचाड़ी स्थित कोठारी का बास…

5 घंटे ago

सीएम भजनलाल शर्मा का अलवर दौरा, जुबेर खान के परिजनों से की मुलाकात

CM Bhajanlal Sharma Alwar visit :  अलवर। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (CM Bhajanlal Sharma)…

6 घंटे ago

किरोड़ी लाल मीणा ने खोली गहलोत की पोल, 10 बड़े घोटालों से उठाया पर्दा

जयपुर : राजस्थान की राजनीति में बीजेपी के वरिष्ठ नेता किरोड़ी लाल मीना इन दिनों…

6 घंटे ago

Rajasthan Politics : साढ़ू भाई बने डोटासरा और किरोड़ी लाल मीणा, पर्ची वाली सरकार की करेंगे छुट्‌टी!

Rajasthan Politics : जयपुर। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh…

7 घंटे ago

Delhi Politics: दिल्ली CM रेस में ये 5 दिग्गज, ये 13 लोग तय करेंगे दिल्ली का नया मुखिया

Arvind Kejriwal : जयपुर। CM अरविंद केजरीवाल ने जबसे सीएम पद से इस्तीफा देने का…

8 घंटे ago