मनोरंजन

गोविंदा के पैर में लगी गोली, परिवार में 11 जनों की मौत से टूटे, मैनेजर बताई ये सच्चाई

Govinda Firing Case : अपने परिवार में 11 जनों की मौत से टूट चुके फिल्म अभिनेता गोविंदा (Actor Govinda) पर एकबार फिर से मुसीबत टूट पड़ी है। दरअसल, कभी हीरो नंबर वन रहे सुपरस्टार गोविंदा अपने कॅरियर के ढलान पर हैं। खबर है कि लगातार 5 साल से फिल्मी दुनिया से दूर गोविंदा सुबह 5 बजे अपनी रिवॉल्वर साफ कर रहे है थे और उसी दौरान गोली चल गई जो उनके पैर में लग गई। हालांकि, गोविंदा रिवॉल्वर साफ कर रहे थे जब गलती से गोली चली या फिर माजरा कुछ और यह तो अब पुलिस जांच में ही सामने आएगा। क्योंकि पुलिस उनकी रिवॉल्वर को जब्त कर लिया है जो लाइसेंसी निकली है। फिलहाल अभिनेता को मुंबई के क्रिटी केयर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तो आइए जानते हैं इस घटना की छोटी से छोटी बात कि आखिर क्यों गोविंदा सुबह लगभग 5 बजे अपनी रिवॉल्वर साफ करनी पड़ी और अचानक से मिस फायर हो गया।

 

बताया गया है कि 60 साल के एक्टर गोविंदा को अपनी रिवॉल्वर (Govinda Gun) साफ करते हुए मिस फायरिंग से पैर में गोली लगी है। इसके बाद उन्हें मुंबई के क्रिटी केयर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां गोली निकाल दी गई। इधर मुंबई पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उनकी रिवॉल्वर जब्त करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी परमजीत सिंह दहिया के मुताबिक जिस रिवॉल्वर से गोविंदा को गोली लगी वो लाइसेंसी है। हालांकि, अभी इस मामले में बड़े पुलिस अधिकारियों के बयान आने वाले हैं।

 

गोविंदा को पैर में गोली लगने के कारण पैर से काफी खून बहा, जिससे उनकी हालत गंभीर हो गई थी। हालांकि, इलाज के लिए अंधेरी के क्रिटी केयर हॉस्पिटल में भर्ती कराय गया और गोली निकाले जाने के बाद अब राहत की खबर है। हॉस्पिटल से जुड़े सुत्रों के मुताबिक अब इलाज के बाद गोविंदा खतरे से बाहर हैं। पत्नी सुनीता भी फिलहाल गोविंदा के साथ अस्पताल में ही मौजूद हैं।

यह भी पढ़ें : आईफा अवॉर्ड में मची रेखा की धूम, परफॉर्मेंस देख दुनिया की आंखें नम

दरअससल, गोविंदा के मैनेजर शशि सिन्हा के मुताबिक उन्हें एक प्रोग्राम के लिए कोलकाता जाना था जिसके लिए 6 बजे की फ्लाइट थी। उन्होंने बताया कि अलमारी में पिस्टल रखते हुए गोविंदा से मिस फायरिंग हो गई और उनके घुटने के नीचे पैर में गोली लग गई। इसके उन्हें तुरंत अंधेरी के अस्पताल ले जाया गया और गोली निकाली गई। अब उनकी हालत खतरे से बाहर है और घबराने की कोई बात नहीं।

 

आपको बता दें कि कुली नंबर 1, हीरो नंबर 1, राजा बाबू, छोटे सरकार, हद कर दी आपने जैसी फिल्मों (Govinda Movies) का हिस्सा रहे गोविंदा पिछले 5 सालों से फिल्मों से दूर हैं। गोविंदा 2019 में आई फिल्म रंगीला राजा में आखिरी बार नजर आए थे। आपको बता दें कि एकबार फिर से गोविंदा राजनीति में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं जिसके चलते उन्होंने इसी साल 28 मार्च को शिवसेना (शिंदे गुट) ज्वॉइन किया था। इस दौरान महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (Govina in Shivsena) भी मौजूद थे। पार्टी जॉइन करने के बाद गोविंदा ने कहा था- मैं 2004 से 2009 तक राजनीति में था। ये संयोग है कि 14 साल बाद मैं फिर से राजनीति में आया हूं। मुझ पर जो विश्वास किया गया है, मैं उसे पूरी तरह से निभाऊंगा।

 

हालांकि, यह पहला मौका नहीं है जब गोविंदा राजनीति में कदम रखा हो… बल्कि इससे पहले उन्होंने 2004 में कांग्रेस के टिकट पर मुंबई नॉर्थ से लोकसभा चुनाव भी लड़ा था। इस दौरान उन्होंने भाजपा के राम नाइक को 48,271 वोटों से हराया था….. और वो 2004 से 2009 तक सांसद भी रहे।

 

गोविंदा भले ही दिखने में चुलबुले व हंसाने वाले लगते हैं कि उनकी रियल लाइफ में बेहद ट्रैजिक समय भी आया है जिससें को काफी टूट चुके हैं। एक इंटरव्यू में गोविंदा अपना दर्द बयां करते हुए यह कह चुके हैं उन्होंने अपने परिवार में 11 लोगों की मौत देखी है। उनके वो दौर उनकी लाइफ का सबसे चैलेंजिंग और इमोशनली तोड़ देने वाला समय था। इसके बाद से ही गोविंदा का फिल्मी करियर इस समय ढलान पर है। उनकी आखिरी फिल्म ‘रंगीला राजा’ भी फ्लॉप रही जिसके बाद उनके पास कोई फिल्म नहीं है। आपको बता दें कि अपनी फिल्म हिट होने के बाद गोविंदा ने एकसाथ 49 फिल्में साइन कर ली थीं। लेकिन अब सूरत ढलाइन पर है….तो अब देखना ये है कि गोविंदा का यह गोली वाला कांड अब क्या नया राज बाहर निकालेगा..अभी जानना बाकी है।

लेटेस्ट न्यूज से अपडेट रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज व यूट्यूब चैनल से जुड़ें।

Anil Jangid

Anil Jangid डिजिटल कंटेट क्रिएटर के तौर पर 13 साल से अधिक समय का अनुभव रखते हैं। 10 साल से ज्यादा समय डिजिटल कंटेंट क्रिएटर के तौर राजस्थान पत्रिका, 3 साल से ज्यादा cardekho.com में दे चुके हैं। अब Morningnewsindia.com और Morningnewsindia.in के लिए डिजिटल कंटेंट विभाग संभाल रहे हैं।

Recent Posts

भजनलाल सरकार करेगी 5 लाख करोड़ खर्च! किसानों की हुई मौज

Rajasthan News : जयपुर। राजस्थान की भजनलाल सरकार (Bhajanlal Sarkar) ने राज्य में विकास कार्यों…

52 मिन ago

Haryana Election : Karan Dalal बनाम Gaurav Gautam में से कौन मारेगा बाजी, जानें पलवन सीट का पूरा गणित

Haryana Election : हरियाणा में इसी महीने विधानसभा चुनाव होने है। सभी पार्टियां चुनाव प्रचार…

1 घंटा ago

मिल गया सलमान खान के अय्याशी का अड्डा, इन बालाओं के साथ बिताए अपने सीक्रेट पल

Salman Khan Nontroversy: बॉलीवुड के दबंग खान आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। उनकी…

2 घंटे ago

मैथिल आंगन ट्रस्ट ने मनाया द्वितीय स्थापना दिवस अपना घर आश्रम

Jaipur News : जयपुर। मैथिल आंगन ट्रस्ट ने अपना द्वितीय स्थापना दिवस अपना घर आश्रम…

2 घंटे ago

19 जिलों को मर्ज करने पर घबराई कांग्रेस, उपचुनाव से पहले हो सकता है बड़ा फैसला

New District News In Rajasthan : राजस्थान में उपचुनाव के दिन जैसे जैसे नजदीक आ…

2 घंटे ago

राजस्थान कांग्रेस चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने जन्मदिन मनाने से किया मना, जानें क्या है कारण

Govind Singh Dotasra Birthday: राजस्थान कांग्रेस के सूरमा मानें जाने वाले अध्यक्ष govind singh dotasra…

4 घंटे ago