मनोरंजन

आईफा अवॉर्ड में मची रेखा की धूम, परफॉर्मेंस देख दुनिया की आंखें नम

जयपुर। बॉलीवुड के सबसे प्रतिष्ठित अवॉर्ड 2024 (IIFA Awards 2024) का आगाज हो चुका है…..इस अवॉर्ड समारोह में बॉलीवुड के ग्लैमर्स का तड़का लगाने स्टार्स पहुंचे चुके हैं…….लेकिन ज्यादा एवग्रीन यानी सदाबहार एक्ट्रेस रेखा सुर्खियां बटोर रही हैं……. यहां रेखा 22 मिनट की ऐसी धांसू परफॉर्मेंस देने वाली है जिसे देखकर दुनिया की आंखें नम हो जाएगी…..29 सितंबर तक यहां बॉलीवुड सितारों की अदाओं का जलवा देखने को मिलेगा……तो चलिए विस्तार से जानते हैं रेखा की परफॉर्मेस के बारे में।

रेखा ने ऐसी धांसू परफॉर्मेंस दी

69 साल की रेखा (Rekha) आज भी फिटनेस और लोकप्रियता के मामले में 25 साल की एक्ट्रेसेस को मात देती दिख रही हैं……पिछले आईफा अवॉर्ड में रेखा (Rekha In IIFA Awards) ने ऐसी धांसू परफॉर्मेंस दी कि सबको तालियां बचाने और इमोशनल होने पर मजबूर कर दिया था……साल 2018 में आईफा अवॉर्ड में सबको दीवाना बनाने वाले रेखा इस बार भी कुछ बड़ा धमाल करने वाली हैं।

2018 का रेखा का डांस वीडियो

आपको बताते चले कि रेखा ने साल 2018 में आयोजित हुए आईफा अवॉर्ड समारोह में 1981 में रिलीज हुई अपनी फिल्म ‘उमराव जान’ के गाने ‘सलामे इश्क मेरी जां जरा कबूल कर लो……’ पर धांसू परफॉर्मेंस दी थी, जिसे देखकर सभी की आंखों से आंसू बहने लगे थे…..दरअसल, 69 साल की उम्र में भी रेख का एनर्जी लेवल बहुत ही तगड़ा है……युवा एक्टर रेखा से काफी इंस्पायर हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें : मैंने भरोसा किया…लेकिन उसने मेरा फायदा उठाया, वो इतना नीचे गिर गया

रेखा खुद इमोशनल हो गई

2018 में आयोजित आईफा अवॉर्ड में रेखा (IIFA Awards Rekha) के साथ कई सारे यंग इंडियन एक्ट्रेस ने परफॉर्म किया था……जिन्हें देखकर रेखा खुद इमोशनल हो गई थी……इस दौरान बॉलीवुड के डायरेक्टर और प्रोड्यूर करण जौहर ने रेखा की तारीफ करते हुए कहा था कि रेखा जी दिल क्या चीज है आप हमारी जान ले लीजिए।

उमराव जान की यादें ताजा कर दी

दरअसल, रेखा ने अपनी परफॉर्मेस से दर्शकों की उमराव जान की यादें ताजा कर दी थी……आपको बताते चले कि 1981 में आई फिल्म उमराव जान के गाने सलामे इश्क मेरी जां जरा कबूल कर लो……’ रेखा को बॉलीवुड जगत में हमेशा-हमेशा के लिए अमर कर दिया था…..आपको बताते चले कि रेखा ने फिल्म में एक तवायफ का किरदार निभाया था।

यह भी पढ़ें : मोदी सरकार के विरोध में उतरी कंगना रनौत, 272 करोड़ का है मामला

Rekha का कातिलाना अंदाज

आपको बताते चले कि इस बार आईफा अवॉर्ड समारोह परफॉर्मेँस देने लिए रेखा की ड्रेस भारत के फेमस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है…..रेखा कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही हैं जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही है…..महरूम रंग इस ड्रेस में रेखा का यह कातिलाना अंदाज उनके फैंस पर कहर ढाह रहा है।

रेखा की लेटेस्ट तस्वीरें

आपको बताते चले कि आईफा अवॉर्ड साल 2000 में लंदन में शुरू हुआ था…..पिछले 25 साल से चले आ रहे आईफा अवॉर्ड में बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा लगता है…..इसे फिल्म इंडस्ट्री का सबसे बड़ा अवॉर्ड समारोह माना जाता है……अवॉर्ड ही इतना बड़ा है कि इंडियन स्टार आईफा अवॉर्ड में भाग लेने का सपना देखता है।

लेटेस्ट न्यूज से अपडेट रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज व यूट्यूब चैनल से जुड़ें।

Anil Jangid

Anil Jangid डिजिटल कंटेट क्रिएटर के तौर पर 13 साल से अधिक समय का अनुभव रखते हैं। 10 साल से ज्यादा समय डिजिटल कंटेंट क्रिएटर के तौर राजस्थान पत्रिका, 3 साल से ज्यादा cardekho.com में दे चुके हैं। अब Morningnewsindia.com और Morningnewsindia.in के लिए डिजिटल कंटेंट विभाग संभाल रहे हैं।

Recent Posts

गंगापुर सिटी से उठी चिंगारी, जिला समाप्त किया तो होगा आंदोलन

जयपुर। Gangapur City : राजस्थान की पूर्ववर्ती कांग्रेस की अशोक गहलोत सरकार ने राज्य में…

3 मिन ago

शहीद को लेकर सड़क पर उतरे हनुमान बेनीवाल, कांग्रेस का छोड़ा साथ

जयपुर। राजस्थान की राजनीति में हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) वह नाम है जो केवल चुनाव…

2 घंटे ago

कांग्रेस की चाल में फंसे डिप्टी CM प्रेमचंद बैरवा! जानिए कुर्सी पर संकट आएगा या नहीं

जयपुर। राजस्थान के डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा (Premchand Bairwa) के बेटा का रील बनाते हुए…

2 घंटे ago

पाराशर धाम बाबा आदित्य कृष्ण की अब छत्तीसगढ़ में धूम, लोगों का निकालते हैं पर्चा

जयपुर। राजस्थान के अलवर के 9 साल के बालक आदित्य कृष्ण पाराशर (Aditya Krishna Parashar…

4 घंटे ago

CET परीक्षा में अभ्यर्थी की उतरवाई जनेऊ, नहीं छोड़ेगी भजनलाल सरकार

जयपुर। CET Exam : राजस्थान ही नहीं बल्कि पूरे देश से कई ऐसी घटनाओं की…

6 घंटे ago

इन चार राशियों के लिए आएगा बड़े घर से रिश्ता, तो कर लें ये काम नां नहीं होगी

Aaj Ka Love Rashifal 29 September 2024: सनातन धर्म में राशिचक्र का विशेष महत्त्व माना…

7 घंटे ago