मनोरंजन

1500 बच्चों की मां बनी कामसूत्र रेस्टोरेंट वाली ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, लेकिन ठग ने कर दिया बेड़ा गर्क

जयपुर। बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक एक्ट्रेस आईं जिन्होंने अपने गलैमर व काम के दम पर खूब दौलत व शोहरत कमाई। इन्हीं में एक एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) भी रही जिन्होंने सलमान खान से लेकर अक्षय कुमार जैसे सुपरस्टार्स के साथ काम किया है। लेकिन सिर्फ एक कॉन्ट्रोवर्सी की वजह से इस एक्ट्रेस की ऐसी किरकिरी हुई कि अभी तक वो उभर नहीं पा रही हैं। दरअसल, जैकलीन की महाठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ प्राइवेट फोटो लीक हो थी जिस वजह से उनकी बहुत किरकिरी हुई।

1500 बच्चों को लिया गोद

जैकलीन फर्नांडिस ने 2020 में महाराष्ट्र के 2 गांव पाथर्डी और शकूर को गोद लिया था जहां उन्होंने 1500 से अधिक लोगों का ख्याल रखने का जिम्मा लिया। यहां पर रहने वाले बच्चों से कुपोषण को खत्म करने के लिए उन्होंने एनजीओ से हाथ मिलाया था। उनका यह काम 3 साल तक के लिए था।

गांव के बच्चों दिक्कतें की दूर

जैकलीन इस नेक काम की खूब सराहना हुई क्योंकि उन्होंने 3 साल तक इन दोनों गांव के लिए खूब काम किया। यहां के बच्चों को खाना उपलब्ध करवाने के साथ ही लोगों की कई तरह से सहायता की। उन्होंने यहां पर विशेषकर 6 साल से कम उम्र के बच्चों के लिए काम किया जिससें वो कुपोषण से बाहर निकल सकें। उन्होंने इन गांवों में किचन गार्डन तक बनाए।

श्रीलंगाई एक्ट्रेस है जैकलीन फर्नांडिस

जैकलीन फर्नांडिस मूल रूप से ​श्रीलंका की रहने वाली है जिनका जन्म 11 अगस्त 1985 को बहरीन में हुआ। हालांकि, वो काम भारत में करती हैं। जैकलीन के पिता श्रीलंका से हैं तो मां किम मलेशिया और कनाडा से संबंध रखती हैं। उनकी नानी कनाड़ा की थी जिनका संबंध गोवा से था।

यह भी पढ़ें : यहां पढ़ें बॉलीवुड जगत की चटपटी खबरें!

मिस श्रीलंका रही हैं जैकलीन

जैकलीन फिल्मों और मॉडलिंग की दुनिया में आने से पहले रिपोर्टर बनना चाहती थीं जिसके लिए उन्होंने ऑस्ट्रेलिया से मॉस कम्युनिकेशन किया था। लेकिन, उन्होंने मॉडलिंग में कॅरियर बनाया और मिस श्रीलंका का ताज जीता। जैकलीन फर्नांडिस Kaema Sutra नाम से श्रीलंका में रेस्टोरेंट भी चलाती है।

ठक ने किया जैकलीन का बेड़ा गर्क

जैकलीन फर्नांडिस तब आई जब 2020 में महाठग और 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर के साथ उनकी प्राइवेट फोटो लीक हो गई। उनकी चंद्रशेखर के साथ कोजी फोटोज सामने आने से हंगामा मच गया। इतना ही नहीं बल्कि सुकेश ठग ने तो दावा कर दिया था कि वो जैकलीन एक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप में था। इसके ईडी ने भी जैकलीन से पूछताछ की थी।

करोड़ों की संपत्ति की मालकिन है जैकलीन

जैकलीन फर्नांडिस करोड़ों की संपत्ति की मा​लकिन हैं और उनकी नेट वर्थ की बात करें तो उनके पास 75 करोड़ रूपयों की संपतित है। वो सलाना 7-8 करोड़ की कमाई करती है और उनके पास रेंज रोवर वोग से लेकर मर्सिडीज जैसी लग्जरी कारें भी है। इतना ही नहीं, बल्कि उनके पास श्रीलंका के दक्षिणी समुद्र तट पर एक आईलैंड भी है।

Anil Jangid

Anil Jangid डिजिटल कंटेट क्रिएटर के तौर पर 13 साल से अधिक समय का अनुभव रखते हैं। 10 साल से ज्यादा समय डिजिटल कंटेंट क्रिएटर के तौर राजस्थान पत्रिका, 3 साल से ज्यादा cardekho.com में दे चुके हैं। अब Morningnewsindia.com और Morningnewsindia.in के लिए डिजिटल कंटेंट विभाग संभाल रहे हैं।

Recent Posts

झोपडी में आग लगने से घरेलू सामान सहित 20 हजार जलकर राख

Alwar News :  रैणी। अलवर उपखंड क्षेत्र की ग्राम पंचायत माचाड़ी स्थित कोठारी का बास…

5 घंटे ago

सीएम भजनलाल शर्मा का अलवर दौरा, जुबेर खान के परिजनों से की मुलाकात

CM Bhajanlal Sharma Alwar visit :  अलवर। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (CM Bhajanlal Sharma)…

6 घंटे ago

किरोड़ी लाल मीणा ने खोली गहलोत की पोल, 10 बड़े घोटालों से उठाया पर्दा

जयपुर : राजस्थान की राजनीति में बीजेपी के वरिष्ठ नेता किरोड़ी लाल मीना इन दिनों…

7 घंटे ago

Rajasthan Politics : साढ़ू भाई बने डोटासरा और किरोड़ी लाल मीणा, पर्ची वाली सरकार की करेंगे छुट्‌टी!

Rajasthan Politics : जयपुर। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh…

8 घंटे ago

Delhi Politics: दिल्ली CM रेस में ये 5 दिग्गज, ये 13 लोग तय करेंगे दिल्ली का नया मुखिया

Arvind Kejriwal : जयपुर। CM अरविंद केजरीवाल ने जबसे सीएम पद से इस्तीफा देने का…

9 घंटे ago