मनोरंजन

कियारा आडवाणी का वो गंदा कांड, जिसके दम पर बनी बड़ी स्टार

kiara advani News: बॉलीवुड यानी माया नगरी, सपनो की नगरी। ये एक ऐसी चमकीली दुनिया है जो दूर से बहुत शान ओ शौकत वाली और दूसरी दुनिया जैसी लगती है। इस इंड्रस्ट्री में कोई भी जाना चाहता है। कोई भी इंसान इस बॉलीवुड में फेम पाने को तरसता है। लेकिन हर किसी की किस्मत में वो सितारे नहीं होते कि जो बॉलीवुड के पर्दे पर चमक जाएं। इसके लिए आपको, और हर उस एक्टर ऐक्ट्रेस को वो, सारे सही या गलत सारे काम करने होंगे जो बड़े पर्दे के पीछे होते हैं। बॉलीवुड में सक्सेस पाने के लिए या तो आप स्टार किड होने चाहिए या फिर बॉलीवुड में कोई ना कोई कनेक्शन तो होना चाहिए। वरना आप सुपरस्टार कभी नहीं बन सकते हैं। आज इस आर्टिकल में बात करेंगे उस अदाकारा के बारे में जो स्टार किड नहीं रही लेकिन आज बॉलीवुड की जान है। इस हसीना ने बॉलीवुड में फेम पाने के लिए वो सारे अच्छे बूरे काम कर लिए जो पहले इन्होंने करने की सोची भी नहीं थी। अपनी बोल्ड अदाओं से सभी की रातों को लंबा कर दिया। जी हां सही समझे आप आज मैं आपको कियारा आडवाणी की काली सच्चाई से रुबरु करवाने वाली हूं।

कियारा का ये कांड जान लें

कियारा का जन्म 31 जुलाई 1992 मुंबई के महाराष्ट्र में हुआ। ये सींधी समुदाय से बिलोंग करती हैं। हालांकी कियारा का कोई फिल्मी बैकग्रांउंड नहीं था। फिर भी उनका बचपन फिल्मों सितारों के साथ ही गुजरा…ईशा अंबानी जो खुद में एक बहुत बड़ा नाम है वो उनकी बचपन की दोस्त हैं। तो वहीं कियारा की मां जुही चावला की बचपन की दोस्त हुआ करती थीं। अशोक कुमार कियारा के सौतेल परदादा थे। कियारा की मौसी सलमान खान की दोस्त रहीं। इस वजह से वे सलमान खान का उनके उपर हमेशा हाथ रहा है। सलमान के कहने पर ही कियारा के parents ने उन्हें बॉलीवुड में जाने दिया…कियारा का पहले नाम या असली नाम आलिया है। लेकिन सलमान के कहने पर ही कियारा ने अपना नाम बदला क्योंकिं आलिया भट्ट पहले से ही बॉलीवुड पर राज करती हैं। कियारा ने फिल्म फुगली से अपने करियर की शुरुआत की। जिसे दर्शकों का प्यार बिल्कुल नहीं मिला। उसके बाद उनको धोनी की बायोपिक एम एस धोनी दी अनटोल्ड स्टोरी में देखा गया जिसमें उनको लोग जानने तो लगे लेकिन वो मुकाम हासिल नही किया जो वो पाना चाहती थी। इसके बाद उन्होंने साउथ की फिल्मों की तरफ रुख कर लिया और महेश बाबू के साथ एक फिल्म की जिसकी सारी सफलता का क्रेडिट महेश बाबू को ही मिला। अब कियारा बहुत ज्यादा डिप्रेशन में चली गई। उनको कहीं ना कहीं ये अंदेशा हो गया कि बॉलीवुड में पैर जमाने के लिए उनको बॉलीवुड के रंग में रंगना होगा। कियारा ने OTT की तरफ रुख कर लिया और फिल्म लस्ट स्टोरीज में काम किया। जिसमें उन्होंने बॉल़्डनेस की सारी हदों को पार कर दिया। ऐसे ऐसे सीन उन्होंने शूट किए कि किसी की भी आंखे फटी रह जाए। इन अदाओं से कियारा रातों रात स्टार बन गई।

यह भी पढ़ें: Top 10 Big News of  3 October  2024- देश-दुनिया की 10 बड़ी खबरें

रातों रात बनी स्टार

अब बॉलीवुड ने समझ लिया कि कियारा किसी के साथ भी कांप्रोमाइज करने के लिए तैयार है। उसके बाद फिल्म आती है भूषण कुमार की शेरशांह। जिसमें कियारा हालांकी सादगी में दिखी लेकिन अपने किसिंग सीन की वजह से सुर्खियों में छाई। कहा ये जाता है कि भूषण कुमार अपने काले कारनामों के लिए बॉलीवुड में जाने जाते हैं। खबरें ये भी रहीं कि कियारा ने इस रोल के लिए अपनी रात को भी काला किया था। कियारा आडवाणी आज करण जौहर के गैंग में शामिल हैं। और ये तो आप सभी को मालूम होगा कि करण के गैंग में हर कोई शामिल एक्टर मादक पदार्थों का सेवन तो जरुर करता है। तो कियारा कहां इससे अछूती रहने वाली है।

लेटेस्ट न्यूज से अपडेट रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज व यूट्यूब चैनल से जुड़ें।

Saya Chouhan

Recent Posts

Haryana Elections 2024 : सीएम भजनलाल बोले- हरियाणा में बीजेपी लगाएगी हैट्रिक

Haryana Elections 2024 : रेवाड़ी। हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां…

1 घंटा ago

गोविंदा के गोली कांड में आया मोड़, जानिए किसने चलाई बंदूक

जयपुर। Govinda Firing Case : दुनिया के लिए हीरो नंबर गोविंदा के साथ एक अक्टूबर…

2 घंटे ago

Google ने की Youtube Shorts वालों की मौज, अब आया ये नया मजेदार अपडेट

जयपुर। Youtube Shorts बनाने वालों की Google ने मौज कर दी है, जिसके तहत अब…

3 घंटे ago

बुल्गारिया ने लिया प्रथम विश्व युद्ध में हिस्सा, तो चक्रवात में लगे 50, हजार लोग

Aaj Ka Itihas 5 October: इतिहास में हर दिन खास होता है। अगर देश-दुनिया के…

8 घंटे ago

Top 10 Rajasthan News of 5 October 2024- सिर्फ एक मिनट में पढ़ें राजस्थान की 10 बड़ी ख़बरें

Top 10 Rajasthan News of 5 October 2024: राजस्थान की ताजा खबरों के लिए मोर्निंग…

8 घंटे ago

Top 10 Big News of 4 October 2024- देश-दुनिया की 10 बड़ी ख़बरें

Top 10 Big News of 4 October 2024: देश- दुनिया की ताजा खबरों के लिए…

9 घंटे ago