मनोरंजन

मशहूर एक्ट्रेस ने कहा, ‘पैसे मांगने पर कमरे में बंद कर प्रोड्यूसर ने कर दिया ऐसा हाल’

Krishna Mukharjee Locked In Room: बॉलीवुड की फेमस टीवी एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी जिन्हे आज के समय में ऐसा कोई नहीं है जो की जानता ना हो। कृष्णा मुखर्जी को बॉलीवुड एक्ट्रेस होने के साथ साथ कई शोज में भी आती थी ,लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान मिली टीवी सीरीयल ये है मोहब्बतें से। जिसे फैंस खूब पसंद करते थे और सिर्फ ये ही नहीं उन्होनें एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए काफी काम किया है- इसी के साथ कृष्णा ने नागिन 3 जैसे जाने माने शो के लिए भी खूब काम किया। आज आपको बताते हैं वो मामला जिसमें कृष्णा ने अपने सोशल अकांउट पर कुछ दर्दनाक हादसा शेयर किया है।

कृष्णा मुखर्जी का दर्द

कृष्णा मुखर्जी ने शुभ शगुन में काफी समय से काम कर रही है और इस शो के चलते उन्होंने अपने जीवन में बहुत कुछ झेला, जो की उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बयां किया। उन्होंने बताया की मैं डेढ़ साल से काफी कुछ झेल रही हुं। लेकिन अब इंडस्ट्री के दवाब को लेकर खुलासा करने का फैसला कर लिया है ,पहले मुझमें हिम्मत नहीं थी पर अब वो खुलासा करना चाहती है। अपने इंस्टा अकॉउंट पर पोस्ट (Krishna Mukharjee Locked In Room)  करते वक़्त उन्होंने पोस्ट पर निर्माता, कुंदन सिंह को टैग करते हुए, आरोप लगाया कि उन्हें प्रोडक्शन हाउस और निर्माता द्वारा बार-बार परेशान किया गया था।

यह भी पढ़ें: Nora Fatehi in blue co-ord set: इस को-ऑर्ड सेट में नोरा फतेही ने ढ़ाया कहर, देखकर आप भी हो जाएंगें घायल

कृष्णा की टूटी हिम्मत

कृष्णा ने बताया की शुभ शगुन शो में मैं काम करना नहीं चाहती थी पर मैंने दुसरो की बात मान ली और कॉन्ट्रैक्ट साइन कर दिया जो की मेरी ज़िन्दगी (Krishna Mukharjee Locked In Room) का सबसे खराब फैसला था। वे बताती है की अब मैं परेशान हूं, उदास हूं,क्यूंकि जब मैं बुरे वक़्त से लड़ रही थी तो मेरा साथ किसी ने नहीं दिया। मेरा दिल भी पूरी तरह से टूट चूका था , मुझमें हिम्मत भी लड़ने की पर अब मैं खुलासा करना चाहती हूँ क्योंकिं मैं प्रोडक्शन हाउस से लगातार कुंदन सिंह अपने हरकते सुधरने का नाम नहीं ले रहे।

यह भी पढ़ें: Salman Khan House Firing Case: राजस्थान नहीं बिहार के निकले सलामान खान के घर पर हमला करने वाले, जानिए पूरी कहानी

प्रोड्यूसर पर लगाए आरोप

कृष्णा और प्रोड्यूसर के बीच बात इतनी ज्यादा बढ़ चुकी थी कि उन्हें मेकअप रूम में बंद कर दिया और सिर्फ इतना ही नहीं उनके काम के पैसे भी नहीं दे रहा था। उनकी 5 महीने की बड़ी रकम प्रोड्यूसर के हाथों में अभी तक है। वे ऑफिस भी गयी पर उनकी बात को किसी ने नहीं सुना।

कृष्णा को इतना सब सहते सहते डिप्रेशन सा होने लगा उन्होंने पोस्ट करते समय एंग्जायटी और डिप्रेशन से जूझ रही थी। उन्होंने ने नोट में लिखा “ हम अपनी भावनाओं को छिपाते हैं और सोशल मीडिया पर बेहतर पक्ष दिखाते हैं. लेकिन ये रियलिटी है. मेरा परिवार मुझसे पोस्ट नहीं करने के लिए कहता रहा पर मैंने उनकी नहीं सुनी। और हिम्मत दिखाई, क्योंकि वे अभी भी डरे हुए हैं।

Jaipur News ePaper में पढ़ें ताजा खबरें

आप जयपुर की ताजा खबरें Jaipur News ePaper पर क्लिक करके अपने मोबाइल फोन पर ही कहीं भी और किसी भी समय पढ़ सकते हैं। जयपुर ई-पेपर पर आप जयपुर की ताजा खबरें व राजस्थान की ताजा खबरें पढ़कर अपने आपको हर कैटेगरी की लेटेस्ट न्यूज से अपडेट रख सकते हैं।

Morning News India

Recent Posts

उसने वादा तोड़ दिया….., अब शहीद की देह आएगी घर

Dholpur Son Martyred In Jammu And Kashmir: उसने पत्नी से बात की थी। वादा किया…

2 घंटे ago

तिरुपति बालाजी को चढ़ावे में मिला 11,225 किलो सोना, जानें कमाई के स्त्रोत

Tirupati Balaji Temple : आंध्र प्रदेश स्थित तिरुपति बालाजी मंदिर इन दिनों सुर्खियों में छाया…

2 घंटे ago

जयपुर में जनता को मिलेगी कचरे वाली बिजली, 2025 में होगी सप्लाई

Jaipur waste to energy plant: आम के आम और गुठलियों के दाम तो आपने भी…

4 घंटे ago

शनि मंदिर से मूर्तियां उखाड़कर बाहर फेंकी, गुस्साएं लोगों ने प्रशासन से की ये मांग

 Shahpura News : प्रदेश के शाहपुरा जिले में एकबार फिर से माहौल खराब करने की…

4 घंटे ago

आज इन पांच राशियों का छलकेगा प्यार, तो सिंह राशि के लिए सावधानी बरतने की जरुरत

Aaj Ka Love Rashifal 22 September 2024: सनातन धर्म में राशिचक्र का विशेष महत्त्व माना…

7 घंटे ago