मनोरंजन

मिल गया सलमान खान के अय्याशी का अड्डा, इन बालाओं के साथ बिताए अपने सीक्रेट पल

Salman Khan Nontroversy: बॉलीवुड के दबंग खान आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। उनकी फिल्मों को किसी ब्रैंड या फिर किसी नाम की जरुरत नहीं। उनकी फिल्मों को सुपरहिट होने के लिए उनका खुद का नाम ही काफी है। क्योंकिं वे एक बार अपनी फिल्मों को बॉल्कफॉस्टर बनाने के लिए कमीटमेंट कर देते हैं तो फिर वे खुद की भी नहीं सुनते हैं। जी हां सही समझा आपने मैं बात कर रही हूं आप सभी के फेवरेट सलाम खान की। हाल ही में सलमान खान ने सोशल मीडिया पर अपनी जबरदस्त डोले शोले वाली पिक्चर शेयर की है जिसमें वे अपनी अपकमिंग फिल्म सिकंदर के लिए तैयारी करते हुए नजर आ रहे हैं।

यहां देते हैं अंजाम

जी हां सलमान के आज तक के करियर में कोई भी दाग नहीं दिखाई देता है। लेकिन ऐक ऐसी जगह जहां सलमान ऐसे काले कारनामें करते हुए दिखाई देते हैं जिससे उनकी छवि दागदार होती दिखाई दे रही है। आपके सामने मैं उस जगह के नाम का खुलासा करती हूं। जी हां मैं बात कर रही हूं पनवेल फार्म हाउस की। यही वो जगह हैं जो सलमान खान के अय्याशी का अड्डा कहा जाता है। इस जगह पर अक्सर हसिनाओं का जमावड़ा लगा रहता है। गैलक्सी अपार्टमेंट जो सलमान खान का घर है वहां पर ऐसी विवादित क्रियाकलाप आपको नहीं दिखाई देंगे। क्योंकिं वहां उनका पूरा परिवार रहता है। तो वहां ये सब पॉसीबल नहीं है।

बालाओं के साथ मिले सलमान खान

इस तरह की सारी कारनामें सिर्फ और सिर्फ इस पनवेल फार्म हाउस में होते हैं। आपको बता दें कि कॉविड के समय में भी बॉलीवुड के बॉडिगार्ड जैकलिन के साथ यहां गरंरेलियां मनाते हुए पाए गए। जिसके बाद इसका खुलासा हुआ कि यहां अक्सर बॉलीवुड की परियां आती रहती हैं। सलमान खान की ये सीक्रेट जगह 150 एकड़ में फैला है और 80 करोड़ से ज्यादा की कीमत वाला है। आपको बता दें इन बालाओं में असम की एक्ट्रेस करिश्मा हजारिका का नाम शामिल है। ऐली अब्राहम की भी कई सारी फोटोज सलमान खान के साथ इस फार्म हाउस से लीक हुई थी। बलूशा डिसूजा भी यहां अक्सर आया जाया करती हैं। खैर लिस्ट बहुत लंबी बताते बताते शायद एक दिन गुजर जाएगा। अब ट्रोलर्स को सलमान खान की टीम से जवाब भी आया है कि इस तरह की कोई बात नहीं है। सलमान खान ने ये फार्म हाउस अपने खुद के यूज के लिए बनवाया है। जिसमें वे कुछ भी कर सकते हैं।

साथ ही ट्रोलर्स को ये भी जवाब दिया गया कि सलमान खान को अगर अय्याशी ही करनी होती तो वे आउट ऑफ इंडिया जाकर भी कर सकते थे। वे यहां अपना अच्छा वक्त बिताने के लिए यहां आते हैं। और अपनी फिल्मों की स्क्रीप्ट्स के अकोर्डिंग वे यहां को तैयार करते हैं। अब सलमान के समर्थकों और उनकी टीम को ये कौन समझाए कि ट्रोलर्स तो वही बोलते हैं जो उन्हें दिखाया जाता है।

यह भी पढ़ें : सोवियत संघ ने किया परमाणु बम का परीक्षण तो ‘सर्वेयर 2’ चंद्रमा की सतह से टकराया

खैर ये बात तो सही है कि इस फार्म हाउस पर अक्सर लड़कियों का जमावड़ा रहता है। एक्ट्रेस ही नहीं कई और लड़कियां भी यहां कई बार स्पोट हुई है। हमें तो आपको इस जानकारी से रुबरु करवाना था।

लेटेस्ट न्यूज से अपडेट रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज व यूट्यूब चैनल से जुड़ें।

Saya Chouhan

Recent Posts

Govind Singh Dotasara के जन्मदिन पर वृक्षारोपण कार्यक्रम, जिला कलेक्टर को सौपा ज्ञापन

Govind Singh Dotasara : अलवर/जयपुर। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के…

23 मिन ago

‘एनिमल’ फेम तृप्ति डिमरी से नाराज हुआ ​FICCI FLO Jaipur Chapter, महिलाओं ने काला किया चेहरा

FICCI FLO Jaipur Chapter angry with Trupti Dimri: 'एनिमल' फेम तृप्ति डिमरी के पोस्टर के…

46 मिन ago

भजनलाल सरकार की बढ़ी मुश्किलें, IAS अफसरों की कमी से कामकाज हुआ प्रभावित

Rajasthan News :  जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के सामने एक बड़ी समस्या खड़ी…

1 घंटा ago

भजनलाल सरकार करेगी 5 लाख करोड़ खर्च! किसानों की हुई मौज

Rajasthan News : जयपुर। राजस्थान की भजनलाल सरकार (Bhajanlal Sarkar) ने राज्य में विकास कार्यों…

3 घंटे ago

Haryana Election : Karan Dalal बनाम Gaurav Gautam में से कौन मारेगा बाजी, जानें पलवन सीट का पूरा गणित

Haryana Election : हरियाणा में इसी महीने विधानसभा चुनाव होने है। सभी पार्टियां चुनाव प्रचार…

3 घंटे ago

मैथिल आंगन ट्रस्ट ने मनाया द्वितीय स्थापना दिवस अपना घर आश्रम

Jaipur News : जयपुर। मैथिल आंगन ट्रस्ट ने अपना द्वितीय स्थापना दिवस अपना घर आश्रम…

4 घंटे ago