मनोरंजन

Sanjay Dutt Bahubali Movie: बाहुबली 3 में कटप्पा बनेंगे संजू बाबा! फैंस की ये मुराद होगी पूरी

Sanjay Dutt Bahubali Movie: कुछ फिल्में कालजयी इतिहास रच देती है। वैसे ही कुछ अभिनेता अपने दमदार अभिनय से बाहुबली छाप छोड़ देते है। आप सोच रहे होंगे कि हम बाहुबली और संजू बाबा का जिक्र एक साथ क्यों कर रहे हैं। तो भय्या अपनी कुर्सी की पेटी बांध लीजिए क्योंकि मौसम बिगड़ने के साथ ही हाई वोल्टेज की बिजली गिराने वाला है। दरअसल बाहुबली 3 बनने के आसार नजर आने लगे हैं। और कटप्पा इस बार और कोई नहीं बल्कि हमारे संजू बाबा यानी संजय दत्त (Sanjay Dutt Bahubali Movie) बन सकते हैं। क्या है इस खबर का सच हम आपको बताने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: Pushpa Part 3: पुष्पा 3 में दिखेगा अल्लू अर्जुन का धांसू अवतार, नहीं झुकेगा साला

बाहुबली 3 में दिखेंगे संजू बाबा!

2015 और 2017 में प्रभास की बाहुबली ने सफलता के ऐसे झंडे गाड़े जिसके सामने हर एक्शन फिल्म बौनी नजर आती है। एसएस राजामौली का ये हैरतअंगेज ड्रामा दर्शकों के दिल में आज तक वैसे ही महफूज है। संजू बाबा (Sanjay Dutt Bahubali Movie) ने भी हाल ही में केजीएफ और लियो में दमदार भूमिका निभाकर सबको हैरान कर दिया है। ऐसे में तय माना जा रहा है कि कटप्पा के रोल के लिए संजू बाबा ही इस बार राजामौली की पहली पसंद है। हालांकि ये खबर के अंत में बताएंगे कि ऐसा क्यूं कहा जा रहा है।

यह भी पढ़ें: 250 करोड़ी Singham Again के विलेन को मिले मुट्ठी भर पैसे! नहीं होगा विश्वास

बाहुबली का वचन ही शासन है

2015 में रिलीज हुई बाहुबली और 2017 में रिलीज हुई बाहुबली 2 इंडियन सिनेमा की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में शुमार है। फिल्म में प्रभास और सत्यराज के अलावा राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्‌टी, तमन्ना भाटिया और राम्या कृष्णन समेत कई दिग्गज कलाकार थे। फिल्म की कहानी दिल को छू लेने वाली है। ऐसे में फैंस की लगातार मांग उठ रही है कि जल्द ही बाहुबली 3 का भी ऐलान कर दिया जाए। हालांकि राजामौली ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कटप्पा के रोल के लिए संजू बाबा (Sanjay Dutt Bahubali Movie) का नाम लेकर तीसरे पार्ट की सुगबुगाहट को जन्म दे दिया है।

कैसे जुड़ा संजू बाबा का नाम

साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म ‘बाहुबली’ में कटप्पा का रोल निभाकर एक्टर सत्यराज दुनिया भर में मशहूर हो गए थे। पर क्या आप जानते हैं कि मेकर्स के लिए इस रोल में पहली पसंद बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त थे। जी हां, ये बात ‘बाहुबली’ के डायरेक्टर राजामौली के पिता और फिल्म के राइटर वी विजयेंद्र प्रसाद ने बताई है। दरअसल वे कटप्पा के रोल के लिए संजय दत्त को कास्ट करना चाहते थे पर उस वक्त संजू (Sanjay Dutt Bahubali Movie) जेल में थे। ऐसे में मेकर्स के पास सत्यराज ही कटप्पा के विकल्प थे। हालांकि बाहुबली 3 बने ये हम भी चाहते हैं, लेकिन फिलहाल तो ये केवल एक संभावना है।

Morning News India

Recent Posts

झोपडी में आग लगने से घरेलू सामान सहित 20 हजार जलकर राख

Alwar News :  रैणी। अलवर उपखंड क्षेत्र की ग्राम पंचायत माचाड़ी स्थित कोठारी का बास…

5 घंटे ago

सीएम भजनलाल शर्मा का अलवर दौरा, जुबेर खान के परिजनों से की मुलाकात

CM Bhajanlal Sharma Alwar visit :  अलवर। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (CM Bhajanlal Sharma)…

7 घंटे ago

किरोड़ी लाल मीणा ने खोली गहलोत की पोल, 10 बड़े घोटालों से उठाया पर्दा

जयपुर : राजस्थान की राजनीति में बीजेपी के वरिष्ठ नेता किरोड़ी लाल मीना इन दिनों…

7 घंटे ago

Rajasthan Politics : साढ़ू भाई बने डोटासरा और किरोड़ी लाल मीणा, पर्ची वाली सरकार की करेंगे छुट्‌टी!

Rajasthan Politics : जयपुर। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh…

8 घंटे ago

Delhi Politics: दिल्ली CM रेस में ये 5 दिग्गज, ये 13 लोग तय करेंगे दिल्ली का नया मुखिया

Arvind Kejriwal : जयपुर। CM अरविंद केजरीवाल ने जबसे सीएम पद से इस्तीफा देने का…

9 घंटे ago