Categories: मनोरंजन

Ram Charan birthday : एक दिन पहले ही सेलिब्रेट कर लिया जन्मदिन

फिल्मी जगत के नामी और आरआरआर के दिग्गज कलाकार रामचरण का आज 38वां बर्थडे हैं। अपनी एक्टिंग करियर में जबरदस्त प्रदर्शन देने वाले अभिनेता रामचरण अपनी जिंदगी में भी काफी बेहतर इंसान है। वह एक अच्छे बेटे, भाई होने के साथ-साथ एक अच्छे पति भी है। टॉलीवुड में बेहतर मेनेजमेंट के साथ अपना नाम तो कमाया ही साथ ही वे अपनी फैमिली को भी पूरा समय देते हैं। कई बार सोशल मीडिया पर उनकी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए फोटोज देखी गई है। साउथ सुपरस्टार रामचरण का पूरा नाम कोनिदेला रामचरण तेजा है। हमेशा की तरह ही आज भी अपनी फैमिली के साथ ही इस बर्थडे को स्पेशल बना सकते हैं। 

रामचरण की निजी जिंदगी 

माना जा रहा है कि आज एक्टर रामचरण अपना बर्थडे परिवार के साथ मनाते नजर आएंगे। अपनी एक्टिंग से जाने जाने वाले रामचरण साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी के बेटे हैं मगर उन्होंने कभी भी अपने पिता के नाम का फायदा नहीं उठाया। अपने दम पर अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत उन्होंने 2007 में "चिरुथा" फिल्म से की थी। अपनी मेहनत से ही वो आज फिल्मी जगत के हीरो बन गए हैं। 

रामचरण की हिट मूवीस

अपनी एक्टिंग से जाने जाने वाली रामचरण ने अपने करियर में कई हिट का मूवीस का हिस्सा बने हैं। जैसे – रंगास्थलम, आरआरआर, मगधीरा, ध्रुवा, ब्रूस ली 2:द फाइटर। जल्द ही रामचरण की नई फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" सिनेमाघरों में उतरने वाली है। इसके अलावा दर्शकों को जल्द ही 'RC15' भी देखने को मिलेगी। 

अचीवमेंट्स

अपने बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए उन्हें 2014 में "ज़ी सिने अवॉर्ड फॉर बेस्ट मेल डेप्यूट" से नवाजा गया है। साथ ही "फिल्मफेयर अवार्ड फॉर बेस्ट एक्टर – तेलुगू" से सम्मानित किया गया है। 2017 में "आइफा उत्सवम अवॉर्ड प्रदीप बेस्ट परफॉर्मेंस इन अ लीडिंग रोल-मेल-तेलुगू" से पुरस्कृत किया गया है।

खबरों के मुताबिक रामचरण ने एक दिन पहले फिल्म के सेट पर, राम ने अपना जन्मदिन क्रू और कियारा के साथ मनाया। इन दिनों वे अपनी अपकमिंग मूवी 'RC15' के साथ भी काम कर रहे हैं। 

Morning News India

Recent Posts

झोपडी में आग लगने से घरेलू सामान सहित 20 हजार जलकर राख

Alwar News :  रैणी। अलवर उपखंड क्षेत्र की ग्राम पंचायत माचाड़ी स्थित कोठारी का बास…

5 घंटे ago

सीएम भजनलाल शर्मा का अलवर दौरा, जुबेर खान के परिजनों से की मुलाकात

CM Bhajanlal Sharma Alwar visit :  अलवर। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (CM Bhajanlal Sharma)…

6 घंटे ago

किरोड़ी लाल मीणा ने खोली गहलोत की पोल, 10 बड़े घोटालों से उठाया पर्दा

जयपुर : राजस्थान की राजनीति में बीजेपी के वरिष्ठ नेता किरोड़ी लाल मीना इन दिनों…

6 घंटे ago

Rajasthan Politics : साढ़ू भाई बने डोटासरा और किरोड़ी लाल मीणा, पर्ची वाली सरकार की करेंगे छुट्‌टी!

Rajasthan Politics : जयपुर। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh…

7 घंटे ago

Delhi Politics: दिल्ली CM रेस में ये 5 दिग्गज, ये 13 लोग तय करेंगे दिल्ली का नया मुखिया

Arvind Kejriwal : जयपुर। CM अरविंद केजरीवाल ने जबसे सीएम पद से इस्तीफा देने का…

8 घंटे ago