Categories: गैजेट

Amazon Sale में मची धूम, OnePlus समेत इस दूसरी कंपनी के फोन पर भी है छूट

जयपुर। अगर आप नया स्मार्टफोन लेने की सोच रहे है तो यही मौका है। क्योंकि हम आपको बता रहे हैं कि Amazon वेबसाइट पर अभी सेल चल रही है जिसका फायदा आप उठा सकते हैं. इसमें कई ब्रांड के स्मार्टफोन डिस्काउंट, एक्सचेंज आफर के अलावा एक्सचेंज विकल्प के साथ मिल रहे हैं.

इन ब्रैंड पर है छूट
आप सैमसंग, ओपो, आईकू, रियलमी और दूसरे ब्रांड्स के फोन्स Amazon Sale से सस्ते में खरीद सकते हैं. यह सेल 16 मार्च से शुरू होकर 19 मार्च तक ही रहेगी. ऐसे में बजट फोन खरीदना चाहते है तो आपके पास सबसे अच्छा विकल्प है, Samsung Galaxy M04 को आप डिस्काउंट के बाद ये फोन 7,499 रुपये में मिल रहा है. और साथ ही वहीं Redmi A1 को सिर्फ 5,899 रुपये में ऐमेजॉन से खरीद सकते हैं.

Realme Narzo 50i Prime पर छूट
Realme Narzo 50i Prime को आप सेल से 7,799 रुपये में खरीद सकते हैं. वहीं Redmi 10A को आप 7,849 रुपये में ऐमेजॉन सेल से खरीद सकते हैं. जबकि Realme 50A Prime को डिस्काउंट के बाद आप 9,249 रुपये में ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से खरीद सकते हैं. 

मिड रेंज फोन्स पर ये है डील
इस सेल में आपको OnePlus Nord CE 2 Lite 5G सस्ते में मिलेगा. ये फोन 18,999 रुपये में मिल रहा है. और Samsung Galaxy M33 5G को आप 13,999 रुपये में Amazon से खरीद सकते हैं. इन दोनों ही फोनों पर एक्सचेंज आफर का लाभ आप उठा सकते है।

iQOO Z6 Lite 5G को कम कीमत पर लने का मौका
वहीं iQOO Z6 Lite 5G को आप 14,499 रुपये में ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से खरीद सकते हैं. हाल में लॉन्च हुए Redmi Note 12 पर भी ऑफर है. इस हैंडसेट को आप डिस्काउंट के बाद 16,999 रुपये में खरीद सकते हैं. 

OnePlus 11R को अप सिर्फ 39,999 रुपये में खरीद सकते हैं. इसके साथ हाल ही iQOO Neo 7 लॉन्च हुआ है, जिसको आप 28,499 रुपये में खरीद सकते हैं. iQOO 11 5G भी इसी सेल का हिस्सा है जिसकी कीमत ऐमेजॉन सेल में 54,999 रुपये रखी है. इनके अलावा Samsung Galaxy S23 Ultra भी ऐमेजन पर एक अच्छा ऑफर देखने को मिल सकता है.

Anil Jangid

Anil Jangid डिजिटल कंटेट क्रिएटर के तौर पर 13 साल से अधिक समय का अनुभव रखते हैं। 10 साल से ज्यादा समय डिजिटल कंटेंट क्रिएटर के तौर राजस्थान पत्रिका, 3 साल से ज्यादा cardekho.com में दे चुके हैं। अब Morningnewsindia.com और Morningnewsindia.in के लिए डिजिटल कंटेंट विभाग संभाल रहे हैं।

Recent Posts

झोपडी में आग लगने से घरेलू सामान सहित 20 हजार जलकर राख

Alwar News :  रैणी। अलवर उपखंड क्षेत्र की ग्राम पंचायत माचाड़ी स्थित कोठारी का बास…

5 घंटे ago

सीएम भजनलाल शर्मा का अलवर दौरा, जुबेर खान के परिजनों से की मुलाकात

CM Bhajanlal Sharma Alwar visit :  अलवर। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (CM Bhajanlal Sharma)…

6 घंटे ago

किरोड़ी लाल मीणा ने खोली गहलोत की पोल, 10 बड़े घोटालों से उठाया पर्दा

जयपुर : राजस्थान की राजनीति में बीजेपी के वरिष्ठ नेता किरोड़ी लाल मीना इन दिनों…

7 घंटे ago

Rajasthan Politics : साढ़ू भाई बने डोटासरा और किरोड़ी लाल मीणा, पर्ची वाली सरकार की करेंगे छुट्‌टी!

Rajasthan Politics : जयपुर। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh…

8 घंटे ago

Delhi Politics: दिल्ली CM रेस में ये 5 दिग्गज, ये 13 लोग तय करेंगे दिल्ली का नया मुखिया

Arvind Kejriwal : जयपुर। CM अरविंद केजरीवाल ने जबसे सीएम पद से इस्तीफा देने का…

9 घंटे ago