Categories: गैजेट

मार्केट में आए ये 3 जबरदस्त फ्रीज, खाने को हफ्तों तक बनाए रखते हैं फ्रेश

जयपुर। गर्मियों का सीजन आ चुका है और इस दौरान खाने पीने की चीजें जल्दी खराब हो जाती है. इसका सीधा उपाय है फ्रीज. जी हां, फ्रीज खाने पीने की चीजों को लंबे समय तक फ्रेश बनाए रखता है. वहीं, बर्फ से लेकर कई चीजों को जमाने का काम करता है. हालांकि, मार्केट में आने वाले कई रेफ्रिजरेटर ज्यादा दिनों तक सफल नहीं हो पाते और उनके कुछ न कुछ खराबी आ जाती है जिसकी वजह से चीजों को ठंडा नहीं कर पाते. लेकिन अब चिंता की कोई बात नहीं क्योंकि हम आपको 3 ऐसे फ्रीज के बारे में बता रहे हैं जो शानदार होने की साथ ही साइज में भी काफी बड़े हैं. तो जानिए…

 

LG 260 L 2 Star Double Door फ्रीज
LG 260 एल 2 स्टार डबल डोर रेफ्रिजरेटर मार्केट में एक बेहद पॉपुलर नाम बन चुका है. डबल डोर रेफ्रिजरेटर सेगमेंट में ये एक दमदार और भरोसेमंद प्रोडक्ट माना जाता है. एलजी का ये 260 लीटर डबल डोर रेफ्रिजरेटर 3 से 4 सदस्यों के परिवार के लिए परफेक्ट ऑप्शन साबित हो सकता है. ग्लॉसी रेफ्रिजरेटर एक स्मार्ट इन्वर्टर कंप्रेसर के साथ आता है जिसे पावर सेविंग के साथ ही लंबे समय तक फ़ूड आइटम्स को फ्रेश बनाए रखने के लिए तैयार किया गया है.

 

Samsung 324L 3 Star Inverter Frost Free Double Door फ्रीज
Samsung का ये रेफ्रिजरेटर ट्विन कूलिंग प्लस टेक्नोलॉजी से लैस है ऐसे में ये फ़ूड आइटम्स को बेहतरीन तरीके से कूल करता है जिसकी वजह से आइटम्स लम्बे समय तक फ्रेश बने रहते हैं. सैमसंग 324L 3 स्टार इन्वर्टर फ्रॉस्ट फ्री डबल डोर रेफ्रिजरेटर में आपकी सभी रेफ्रिजरेशन जरूरतों का ख्याल रखा गया है. इसमें 5 चेंजिंग मोड्स भी शामिल किए गए हैं. इस रेफ्रिजरेटर में ग्राहकों को एनर्जी एफिशियंट डिजिटल इन्वर्टर कंप्रेसर मिलता है. इसके स्टेबलाइजर फ्री ऑपरेशन का मतलब है कि यह बहुत तेजी से और मज़बूती से काम करता है और वोल्टेज में उतार-चढ़ाव होने पर बिजली की बर्बादी या शॉर्टिंग को रोकता है. इस रेफ्रिजरेटर में काफी ज्यादा स्पेस मिल जाता है जिसकी दौलत आप काफी सारे प्रोडक्ट्स को इसमें रख सकते हैं.

 

Haier 320 L Bottom Mounted Double Door फ्रीज
Haier 320 एल बॉटम माउंटेड डबल डोर रेफ्रीजिरेटर को जबरदस्त डिजाइन ऑफर किया गया है जो आपके घर के इंटीरियर में अच्छी तरह से ब्लेंड हो जाता है. रेफ्रिजरेटर में ग्राहकों को इन्वर्टर कंप्रेशर्स की नई तकनीक मिल जाती है. इसकी बदौलत ही बिजली की काफी बचत होती है. बिजली में उतार-चढ़ाव की वजह से रेफ्रिजरेटर में कोई समस्या नहीं होती है क्योंकि ये रेफ्रिजरेटर 135V की कम बिजली आपूर्ति पर काम कर सकता है. इससे स्टेबलाइजर फ्री ऑपरेशन होता है.

Anil Jangid

Anil Jangid डिजिटल कंटेट क्रिएटर के तौर पर 13 साल से अधिक समय का अनुभव रखते हैं। 10 साल से ज्यादा समय डिजिटल कंटेंट क्रिएटर के तौर राजस्थान पत्रिका, 3 साल से ज्यादा cardekho.com में दे चुके हैं। अब Morningnewsindia.com और Morningnewsindia.in के लिए डिजिटल कंटेंट विभाग संभाल रहे हैं।

Recent Posts

झोपडी में आग लगने से घरेलू सामान सहित 20 हजार जलकर राख

Alwar News :  रैणी। अलवर उपखंड क्षेत्र की ग्राम पंचायत माचाड़ी स्थित कोठारी का बास…

4 घंटे ago

सीएम भजनलाल शर्मा का अलवर दौरा, जुबेर खान के परिजनों से की मुलाकात

CM Bhajanlal Sharma Alwar visit :  अलवर। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (CM Bhajanlal Sharma)…

6 घंटे ago

किरोड़ी लाल मीणा ने खोली गहलोत की पोल, 10 बड़े घोटालों से उठाया पर्दा

जयपुर : राजस्थान की राजनीति में बीजेपी के वरिष्ठ नेता किरोड़ी लाल मीना इन दिनों…

6 घंटे ago

Rajasthan Politics : साढ़ू भाई बने डोटासरा और किरोड़ी लाल मीणा, पर्ची वाली सरकार की करेंगे छुट्‌टी!

Rajasthan Politics : जयपुर। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh…

7 घंटे ago

Delhi Politics: दिल्ली CM रेस में ये 5 दिग्गज, ये 13 लोग तय करेंगे दिल्ली का नया मुखिया

Arvind Kejriwal : जयपुर। CM अरविंद केजरीवाल ने जबसे सीएम पद से इस्तीफा देने का…

8 घंटे ago