गैजेट

Valentine Day Gifts: गुलाब के साथ गिफ्ट करें ये गैजेट, वैलेंटाइन डे पर मौज हो जाएगी

Valentine Day Gifts: प्यार-मोहब्बत का महीना (Valentine Day 2024) बस दो दिन दूर है। बाजार में गुलाब के फूल सजने शुरू हो चुके हैं। इस वैलेंटाइन डे पर किसी को अपना प्यार मिलेगा तो कोई इस बार भी बेचारा सिंगल ही रह जाएगा। वैलेंटाइन डे 2024 (Valentine Day 2024) में गिफ्ट की अपनी एक खास जगह हैं। प्रेमी प्रेमिका इसी बात को लेकर टेंशन में रहते हैं कि पार्टनर को क्या तोहफा (Valentine Day Gifts) दे जिससे वह खुश हो जाएं। चूंकि लड़कियों को गिफ्ट लेने और गिफ्ट पैकेट खोलने में बहुत मजा आता है। आजकल टेक का जमाना है। अब गुलाब देना बहुत पुराना फैशन हो चला है। तो चलिए वैलेंटाइन डे 2024 (Valentine Day 2024) के खास मौके पर हम आपको 5 ऐसे स्पेशल गैजेट्स (Valentine Day Gadgets) के बारे में बता रहे हैं जिन्हें आप उन्हें अपनी बंदी को गिफ्ट (Valentine Day Gifts) करके उसा दिल जीत सकते हैं।

यह भी पढ़ें:Valentine Day Foods 2024: वैलेंटाइन डे पर ये चीजे खाएं, प्यार में मिठास आ जाएगी

1. डिजिटल बॉडी वेट मशीन (Digital Body Weight Machine)

ये बात तो सब जानते हैं कि लड़कियां अपने फिगर को लेकर बड़ी सजग रहती हैं। आपने कई बार देखा भी होगा कि वे खुद से बातें करते हुए पूछती हैं, ‘कहीं मैं मोटी तो नहीं हूं?’ ऐसे में आप किसी भी ऑनलान शॉपिंग वेबसाइट से डिजिटल बॉडी वेट मशीन खरीदकर अपनी बंदी (Valentine Day Gifts) को खुश कर सकते हैं। वजन नापने की डिजिटल मशीन की शुरुआती कीमत 500 रुपये है।

2. स्मार्टवॉच (Smartwatch)

लड़कों की तरह ही लड़कियों को भी आजकल घड़ियां बहुत पसंद आने लग गई हैं। लेकिन वो बाबा आदम के जमाने वाली डायल घड़ी नहीं, बल्कि आज के जमाने की स्मार्टवॉच (Valentine Day Gifts) देकर आप अपने प्रेमी को वश में कर सकते हैं। आप अपनी मोहब्बत को स्मार्टवॉच गिफ्ट करके उसका मूड बना सकते हैं। अमेजॉन फ्लिपकार्ट पर स्मार्टवॉच आपको 1 हजार रुपये से लेकर 35 हजार तक की रेंज में मिल जाएगी।

यह भी पढ़ें:Valentine Day के दिन लड़कियों को बहुत पंसद आते है ये 5 फ्लेवर, जेब में रखें साथ

3. इंस्टेंट कैमरा (Instant Camera)

वैसे तो लड़कियां दिनभर खुद को आईने में निहारना पसंद करती है। लेकिन स्मार्टफोन के आने के बाद वे सेल्फी लेने में बिजी हो चुकी हैं। कई बार सेल्फी से जब उनका मन भर जाता है तब वे दूसरी चीजों की भी फोटोज लेना चाहती है। ऐसे में आप अपने माशूक को इंस्टेंट कैमरा गिफ्ट (Valentine Day Gifts) कर सकते हैं, ताकि वे फोटो क्लिक करने के साथ ही उसका प्रिंट भी ले सकेंगी। ये भी आपको ऑनलाइन मस्त रेट में मिल जाएंगे।

4. की फाइंडर (Key Finder)

महिलाएं हो या लड़कियां अक्सर किसी चीज को कहीं रखकर भूल जाती हैं, और फिर हम पर गुस्सा निकालती है। तो इसका सीधा सा उपाय है कि आप अपने पार्टनर को इस वैलेंटाइन डे पर चाबी खोजने वाला यंत्र यानी की फाइंडर गिफ्ट (Valentine Day Gifts) कर दें। इसकी मदद से वे एक ऐप के जरिए उनका स्मार्टफोन, चाबी समेत कई चीजें खोज पाएंगी। इसकी मदद से फोन को बिना टच किए फोटो भी क्लिक किया जा सकता है। हालांकि काफी महंगा तोहफा है। इस चाबी खोजने वाले गैजेट की कीमत 8 हजार रुपये है।

5. मोबाइल केस (Mobile Case)

आखिरी तोहफे की बात करें तो आप अपनी दिलरुबा को खूबसूरत रंग-बिरंगा मोबाइल कवर भी गिफ्ट में दे सकते हैं। आजकल आपने देखा होगा कि लड़कों के फोन में भले ही कवर हो या ना हो लेकिन लड़कियों के फोन में चमचमाता हुआ कवर जरूर मिल जाएगा। तो ये सभी गिफ्ट (Valentine Day Gifts) देकर इस वैलेंटाइन डे पर आप अपनी प्रेमिका की नजरों में हीरो बन सकते हैं। साथ ही उसका दिल बड़ी आसानी से जीत सकते हैं।

Morning News India

Recent Posts

जयुपर में विकास के लिए 100 करोड़ रुपये का प्रावधान, पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा : डिप्टी सीएम Diya Kumari

जयपुर। राजस्थान की डिप्टी सीएम दिया कुमारी ( Diya Kumari) की अगुवाई में जयपुर में…

11 घंटे ago

राजस्थान में दौड़ेगी 1000 इलेक्ट्रिक बसें, भजनलाल सरकार ने की ग्रीन बजट पेश करने की तैयारी

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (CM Bhajanlal Sharma) ने जयपुर जयपुर प्रदर्शनी एवं सम्मेलन…

12 घंटे ago

दुनिया के इस देश में पाए जाते हैं सबसे अधिक और खूंखार भेड़िए

जयपुर। Most Dreaded Wolf In World : दुनिया के लगभग हर ऐसा जानवर है जिसें…

14 घंटे ago

Gajendra Singh Shekhawat ने अधिकारियों को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान, न सुने तो देंगे पैरासिटामोल गोली

जोधपुर। केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) ने जोधपुर में बीजेपी कार्यकर्ताओं को…

14 घंटे ago

Ganesh Chaturthi 2024: घर में लाएं ये 5 चीजें, बन जाएगे रंक से राजा, भर-भरकर खर्च करेंगे पैसा

Ganesh Chaturthi 2024: जयपुर। गणेश उत्सव की शुरुआत शनिवार से हो रही है। यह 10…

14 घंटे ago

Sachin Pilot Birthday: वसुंधरा के गढ़ में पायलट का अनोखा सेलिब्रेशन, रच दिया नया इतिहास

Sachin Pilot Birthday Celebration : जयपुर। राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने 47 में…

15 घंटे ago