Categories: भारत

26 January Free Ringtone Download – ये Top Websites करेंगी आपकी मदद

 

26 January Republic Day 2024: इस वर्ष 2024 में भारत अपना 75वां गणतंत्र दिवस सेलिब्रेट कर रहा हैं। यह भारत का राष्ट्रीय पर्व हैं। गणतंत्र दिवस को राष्ट्रीय अवकाश के रूप में मनाया जाता है। यह पर्व हमें अपना देश के संविधान के प्रति निष्ठा और देशप्रेम की याद दिलाता हैं। इस दिन छोटे से लेकर बड़े, सभी के चेहरे पर एक अलग ही मुस्कान होती है, जो हमें खुले आसमान में रहने के आनंद को फील करवाती हैं। यह दिन हर भारतवासी के लिए खास हैं। 

 

यह दिन उन महान लोगों को याद करने के लिए मनाया जाता है, जिन्होंने देश को आज़ादी दिलाने के बाद भी एक मज़बूत और समृद्ध गणराज्य बनाने की दिशा में काम किया हैं। हर कोई अपने-अपने तरीके से 26 January Republic Day को सेलिब्रेट करता है। बच्चों से लेकर बड़ों तक, अधिकतर लोग अपने फोन में देशभक्ति से जुड़े गीत सुनना और देखना पसंद करते हैं। काफी संख्या में लोग देशभक्ति से भरी फिल्मों के जरिये खुद को गर्वित फील करते है। 

 

यदि आप 26 January के लिए अपने फोन की रिंगटोन बदलना चाहते है तो हम आपको यहां कुछ ऐसी वेबसाइट बता रहे है, जो आपके लिए मददगार होगी।  इन Websites पर आपको 26 January Republic Day के लिए एक से बढ़कर एक Free Mobile Ringtone Download करने के लिए मिल जायेगी। 

 

यह भी पढ़े: 26 जनवरी पर यह खास शख्स था भारत का पहला Chief Guest, जानिए नाम

 

The KipKop Beats 

 

यह एक बेतरीन वेबसाइट है। इस वेबसाइट के इस लिंक https://thekipkopbeats.com/mp3/ringtones/26-january/ पर जाकर आप सीधे 26 January Free Mobile Ringtone Download कर सकते हैं। आपको यहां एक नहीं दो नहीं बल्कि सैंकड़ों रिंगटोन मिल जाएंगी। 

 

MobCup 

 

मोबाइल रिंगटोन डाउनलोड करने के लिए यह एक बेहतरीन वेबसाइट है। इस लिंक https://mobcup.net/browse/ringtones/mp3/0/downloads/26th-january पर क्लिक कर आप 26 January Free Mobile Ringtone Download कर सकते हैं।

 

Zedge 

 

26 जनवरी के लिए अपने मोबाइल के लिए कुछ बेहतरीन रिंगटोन डाउनलोड करने के लिए https://www.zedge.net/find/ringtones/26th%20january इस लिंक पर क्लिक करें। यहां आप एक-एक रिंगटोन को सुन सुनकर अपनी पसंद के हिसाब से डाउनलोड कर सकते हो। 

 

यह भी पढ़े: 26 जनवरी पर नहीं बजेगा महात्मा गांधी का यह प्रिय गीत, देखें पूरा Video

 

RINGTONES FX

 

गणतंत्र दिवस के लिए अपने मोबाइल की रिंगटोन बदलने के लिए RINGTONES FX भी एक शानदार वेबसाइट हैं। आप इस वेबसाइट पर से कई देशभक्ति गीतों की धुन ले सकते है। वेबसाइट के इस लिंक https://www.ringtonesfx.com/tag/26-january पर जाकर आप फ्री में रिंगटोन ले सकते हैं। 

 

Phoneky

 

इस गणतंत्र दिवस आप भी देशभक्ति में डूबना चाहते है तो इस लिंक https://phoneky.com/ringtones/?id=m825353 पर क्लिक कर अपने मोबाइल के लिए रिंगटोन डाउनलोड करलें। यह एक अच्छी वेबसाइट है, जहां से आपको Free Mobile Ringtone डाउनलोड करने के लिए मिलेगी। 
 

Aakash Agarawal

Recent Posts

झोपडी में आग लगने से घरेलू सामान सहित 20 हजार जलकर राख

Alwar News :  रैणी। अलवर उपखंड क्षेत्र की ग्राम पंचायत माचाड़ी स्थित कोठारी का बास…

5 घंटे ago

सीएम भजनलाल शर्मा का अलवर दौरा, जुबेर खान के परिजनों से की मुलाकात

CM Bhajanlal Sharma Alwar visit :  अलवर। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (CM Bhajanlal Sharma)…

6 घंटे ago

किरोड़ी लाल मीणा ने खोली गहलोत की पोल, 10 बड़े घोटालों से उठाया पर्दा

जयपुर : राजस्थान की राजनीति में बीजेपी के वरिष्ठ नेता किरोड़ी लाल मीना इन दिनों…

7 घंटे ago

Rajasthan Politics : साढ़ू भाई बने डोटासरा और किरोड़ी लाल मीणा, पर्ची वाली सरकार की करेंगे छुट्‌टी!

Rajasthan Politics : जयपुर। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh…

7 घंटे ago

Delhi Politics: दिल्ली CM रेस में ये 5 दिग्गज, ये 13 लोग तय करेंगे दिल्ली का नया मुखिया

Arvind Kejriwal : जयपुर। CM अरविंद केजरीवाल ने जबसे सीएम पद से इस्तीफा देने का…

9 घंटे ago