भारत

दामाद हुआ सास पर फिदा, ससुर ने कराई दोनों की शादी! फिर,पढ़ें पूरी खबर

Son In Law And Mother In Law Love News: खबर बिहार की है जहां दामाद और सास के रिश्ते का शर्म से तार तार करता हुआ मामला सामने आया है। बिहार के बांका जिले में दादाम को ही अपनी सास से प्यार हुआ तो बवाल मच गया। उसके बाद जो हुआ वो सुनकर आप लोग जरुर हैरान होने वाले हैं। इस मामले की सबसे दिलचस्प बात ये है कि जब इन दोनों के प्यार की कहानी ससुर को पता चली तो ससुर ने दोनों की शादी करवा दी।

ऐसे शुरु हो हुई प्रेम कहानी

दामाद सिकंदर यादव का की शादी 20 साल पहले हुई थी। और फिलहाल सिकंदर 40 साल के हो गए हैं। दरअसल सिकंदर (Son In Law And Mother In Law Love News)  की पत्नी की एक साल पहले मौत हो गई थी। बस यहीं से सास और दामाद की लव स्टोरी शुरु हो गई। फिलहाल सास 45 साल की बताई जा रही है। वहीं सुसर की उम्र 55 वर्ष बताई जा रही है। घटना बिहार के बांका जिले की बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें: Phalodi Satta Bazar : राजस्थान में इन 4 सीटों पर महिलाओं ने बिगाड़ा BJP-Congress का खेल

सुसर ने कराई शादी

55 वर्षीय ससुर ने जब दोनों से इस बात के बारे में पूछा तो, दामाद ने अपनी ही सास से प्यार की बात (Son In Law And Mother In Law Love News) को कबूल कर लिया। बाद में ससुर ने पूरे गांव को इक्टठा किया और सबसे सामने दोनों की शादी करवा दी। इस शादी को समाज में कोई परेशानी ना झेलनी पड़े इसलिए ससुर ने अगले ही दिन दोनों की कोर्ट मैरिज भी करवा दी।

यह भी पढ़ें: यूपीएससी में​ मिलेगी ग्रेजुएट्स को 1 लाख से ज्यादा सैलरी, सीएपीएफ असिस्टेंट कमांडेंट भर्ती का नोटिफिकेशन हुआ जारी

समाज में ऐसे रिश्ते को कभी भी मंजूरी नहीं मिलती है। जब से इस घटना का वीडियो वायरल हुआ है तब से ही यूजर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। यूजर कह रहे हैं कि सास और दामाद ने रिश्तों को तार तार कर दिया है।

Saya Chouhan

Recent Posts

अजमेर घटना पर सचिन पायलट ने भजनलाल सरकार को घेरा, प्रदेश में चल रहा जंगलराज

Sachin Pilot attacked Bhajanlal government : जयपुर। अजमेर में जमीनी विवाद में दो गुटों के…

15 मिन ago

Top 10 Big News of 23 September 2024- देश-दुनिया की 10 बड़ी ख़बरें

Top 10 Big News of 23 September 2024 : देश- दुनिया की ताजा खबरों के…

4 घंटे ago

सीएम बनते ही Atishi ने दिखाए तेवर, केजरीवाल के उड़े होश

CM Atishi News : अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के इस्तीफे के बाद आतिशी (Atishi )…

24 घंटे ago

भारत पाकिस्तान के बीच युद्ध विराम, तो बेलग्रेड शांति समझौता सम्पन्न हुआ

Aaj Ka Itihas 23 September: इतिहास में हर दिन खास होता है। अगर देश-दुनिया के…

1 दिन ago