भारत

Phalodi Satta Bhav 17 April 2024: सट्टा बाजार ने BJP नेताओं की उड़ाई निंद, कांग्रेस का चल गया जादू!

Phalodi Satta Bhav 17 April 2024: फलोदी सट्टा बाजार इन दिनों नेताओं के साथ सभी पार्टियों के भविष्य को लेकर बड़ा दावा कर रहा है और इसके कारण लोगों का उत्साह इसके भाव को लेकर है। बताया जाता है कि इस नेता या पार्टि का भाव सबसे कम होता है उसकी जीत के आसार ज्यादा है और जिसका भाव ज्यादा उसके जीतने के आसार उतने ही कम होते जाते है। लेकिन सट्टा बाजार का दावा कई बार सही साबित हुआ है और ऐसे में इसको लेकर लोगों का उत्साह ज्यादा है।

राजस्थान में कांग्रेस का चलेगा जादू

राजस्थान में कांग्रेस लगातार 2 लोकसभा चुनावों में अपना खाता भी नहीं खोल पा रही है और ऐसे में इस बार उसका खाता खुलने का दावा किया जा रहा है। सट्टा बाजार के भाव की बात करें तो पहले चरण के 12 सीटों में से 3 सीटों पर कांग्रेस का पलड़ा भारी नजर आ रहा है तो एक सीट पर गठबंधन के कारण फायदे में दिख रही है। फलोदी सट्टा बाजार का दावा सही साबित होता है तो बीजेपी के लिए मुश्किलें बढ़ने वाली है। जबकि चुनौतीपूर्ण स्थितियों में इंडिया गठबंधन को फायदा हो सकता है।

यह भी पढ़ें: 17 April Ka Phalodi Satta Bazar Bhav: राजस्थान में BJP को बड़ा झटका, मोदी के मंत्रियों पर सबसे ज्यादा खतरा!

बीजेपी को 3 सीटों का नुकसान

लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है सट्टा बाजार के भाव में तेजी से उतार—चढ़ाव देखने को मिल रहा है। इसके साथ तमाम अन्य सर्वे भी सामने आ रहे हैं, जिसमें देशभर की लोकसभा सीटों पर जीत-हार के दावे हो रहे है। इधर, देश के प्रमुख सट्टा बाजार ‘फलोदी सट्टा बाजार’ में भाव की बात करें तो इस बार बीजेपी को 25 में से 23 सीटों पर जीत मिलने की उम्मीद है।

कांग्रेस देगी टक्कर

पिछले 2 चुनावों में कांग्रेस के उम्मीदवारों को बड़े अंतर से हार का सामना करना पड़ा था लेकिन इस बार कुछ सीटों पर ही जीत का अंतर ज्यादा रहेगा। लेकिन 10 से 12 सीटों पर बीजेपी और कांग्रेस में कड़ी टक्कर होने से जीत का अंतर कम रहेगा। सट्टा बाजार ने तो बाड़मेर सीट पर निर्दलीय रविंद्र भाटी की जीत की भविष्यवाणी कर दी है और इसी वजह से बीजेपी का मिशन 25 फेल होता दिख रहा है।

यह भी पढ़ें: Phalodi Satta Bazar 17 April 2024: सट्टा बाजार में कांग्रेस की दमदार वापसी का दावा, क्या रिपीट नहीं होगी मोदी सरकार?

केंद्रीय मंत्रियों को मिलेगी कड़ी टक्कर

इस बार मोदी सरकार के मंत्रियों को कड़ी टक्कर मिलेगी ऐसा सट्टा बाजार का दावा है। लेकिन बाड़मेर सीट पर कैलाश चौधरी को सबसे ज्यादा टक्कर मिलेगी और इस सीट पर बड़ा उलटफेर होने के दावे किए जा रहे हैं।

Narendra Singh

Share
Published by
Narendra Singh

Recent Posts

राजस्थान के मंदिरों में होगी भोग की जांच, मोती डूंगरी गणेश मंदिर सबसे शुद्ध

जयपुर। Bhog Certificate : तिरुपति मंदिर के लड्डू में जानवरों की चर्बी और मछली का…

30 मिन ago

राजस्थान उपचुनाव में होगा गठबंधन! Sachin Pilot के बयान से खलबली

Sachin Pilot statement : जयपुर। राजस्थान में अक्टूबर-नवंबर में 7 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होना…

12 घंटे ago

तिरुपति बालाजी मंदिर लड्डू में चर्बी, आखिर क्या है Tirupati Temple Row

Tirupati Balaji laddu controversy: तिरुपति बालाजी मंदिर के प्रसादम को लेकर इन दिनों हंगामा मचा…

13 घंटे ago

सीएम भजनलाल शर्मा ने की ब्रिटिश उप उच्चायुक्त स्टीव हिकलिंग से मुलाकात

CM Bhajanlal Sharma : जयपुर। प्रदेश के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (CM Bhajanlal Sharma) से मुख्यमंत्री…

13 घंटे ago

डिंपल मीणा हत्याकांड में कूदे किरोड़ी लाल, अब होगा बड़ा एक्शन

Dimple Meena murder case : शुक्रवार को डॉ. किरोड़ी लाल (Dr. Kirori Lal) के निवास…

14 घंटे ago

अय्यूब के प्यार में फंसी 50 महिलाएं, जज को भी नहीं छोड़ा

fraudster News : नई दिल्ली। आइए आज हम आपको एक ऐसे शातिर ठग के बारे…

15 घंटे ago