भारत

tiktok very demure very mindful 

टिकटॉकर जूल्स लेब्रोन, जो पहले अपने Bratz समर युग में थीं, ने “बहुत विनम्र, बहुत सावधान” बनने का फैसला किया है। यहाँ बताया गया है कि इसने उनके जीवन को कैसे बदल दिया।

tiktok very demure very mindful

“बहुत विनम्र, बहुत सावधान” TikTok ट्रेंड ने ब्यूटी कंटेंट क्रिएटर के जीवन को अकल्पनीय रूप से बदल दिया है, जिन्होंने इस महीने की शुरुआत में इस सोशल मीडिया सनसनी की शुरुआत की थी। जबकि इस शब्द का मूल रूप से अर्थ है tiktok very demure very mindful “प्रभावशाली रूप से विनम्र, आरक्षित या गंभीर, मरियम-वेबस्टर के अनुसार, TikTok की बड़ी योजना में इसके अस्तित्व को अनुपात से बाहर कर दिया गया है। दुनिया को सोशल मीडिया की घटना के लिए प्रभावशाली जूल्स लेब्रोन को धन्यवाद देना चाहिए,  tiktok very demure very mindful

जो अब प्रशंसक-अनुसरण के मामले में मामूली संख्या तक सीमित नहीं है। ऑनलाइन विस्फोट करते हुए, “विनम्र” जीवनशैली ने अब लेब्रोन की दुनिया में भी बड़ी लहरें ला दी हैं, जैसा कि इंटरनेट पर है। जेना ऑर्टेगा, जेनिफर लोपेज, पेन बैडली, लिंडसे लोहान और जेमी ली कर्टिस जैसी हस्तियां भी हाल के दिनों में विस्फोटक प्रवृत्ति के बैंडवागन में कूद गई हैं। tiktok very demure very mindful अगस्त की शुरुआत में किए गए 38-सेकंड के वीडियो पोस्ट के कारण होने वाले तितली प्रभाव ने न केवल इंटरनेट को हमेशा के लिए बदल दिया है, बल्कि यह लेब्रोन की निजी दुनिया में भी सचमुच पहाड़ों को हिला देगा। tiktok very demure very mindful जूल्स, जो एक ट्रांसजेंडर महिला के रूप में पहचान रखती हैं, ने हाल ही में बुधवार को एक पोस्ट में अपने अनुयायियों (या “दिवाज़”) को सूचित करते हुए एक स्पष्ट जीवन अपडेट साझा किया। कैसे “TikTok ने मेरी ज़िंदगी बदल दी है।”

“एक दिन, मैं अपने ब्रेक पर कैशियर का काम कर रही थी और वीडियो बना रही थी, और अब मैं इवेंट होस्ट करने के लिए देशों के बीच उड़ान भर रही हूँ, और मैं अपने बाकी के बदलाव का खर्च उठाने में सक्षम होने जा रही हूँ,” लेब्रोन ने कहा।

टिकटॉकर को बधाई, जो अब बहुत ही विनम्र और बहुत सावधान रहने के साथ-साथ अपने शरीर में भी बहुत सहज है, क्योंकि वह आखिरकार अपने लिंग परिवर्तन का खर्च उठा सकती है।

tiktok very demure very mindful डिम्योर ट्रेंड कैसे वायरल हुआ?

लेब्रोन ने शुरुआत में 5 अगस्त को एक वीडियो शेयर किया था, जिसे अब ट्रेंड की नींव के रूप में देखा जा रहा है। प्रोफेशनल सेटअप के लिए मेकअप करने के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, “मैं हरे रंग के कट-क्रीज के साथ काम पर नहीं आती हूँ।”

“जब मैं काम पर जाती हूँ तो मैं जोकर की तरह नहीं दिखती। मैं बहुत ज़्यादा काम नहीं करती, मैं काम पर बहुत सावधान रहती हूँ। देखिए मैं कितनी प्रेजेंटेबल दिखती हूँ? मैं जिस तरह से इंटरव्यू में आई हूँ, उसी तरह से मैं जॉब पर जाती हूँ। आप में से बहुत सी लड़कियाँ मार्ज सिम्पसन की तरह इंटरव्यू में जाती हैं और पैटी और सेल्मा की तरह जॉब पर जाती हैं।”

एक बार जब वीडियो लोकप्रिय हो गया, तो उसने अपने सोशल मीडिया पर बाद के पोस्ट में अपने फ़ॉलोअर्स को “विनम्र” बनने का तरीका सिखाने का चलन जारी रखा।

“विनम्र” वाइब को चैनल करने के लिए कथित ट्यूटोरियल शुरू करने के लिए उसे कैसे प्रेरणा मिली, इस बारे में विस्तार से बताते हुए, जूल्स ने CBS मॉर्निंग्स को बताया कि पिछली जॉब में ज़्यादा नाटकीय मेकअप लुक चुनने के बाद उसने इस थीम को अपनाया।

यह भी पढ़ें : https://www.morningnewsindia.com/india/news/raksha-bandhan-2024-wishes/

“मैंने सोचा, चलो बहुत स्वाभाविक रहें। चलो बहुत ज़्यादा न करें,” उसने एक इंटरव्यू में कहा। “… मैं वास्तव में इस बात का संदर्भ दे रही थी कि मैं दूसरी जॉब में कैसे दिखी थी।”

“हम सभी इसमें शामिल हैं; हम एकजुट हैं, जैसे कुछ भी इतना गंभीर नहीं होना चाहिए। कुछ भी इतना आक्रामक नहीं होना चाहिए। जैसे सब कुछ बहुत प्यारा हो सकता है। जहाँ, आप जानते हैं, हम बहुत ज़्यादा नहीं करते हैं। tiktok very demure very mindful  हम बस थोड़ा सा करते हैं। मैं इसके साथ पागल नहीं हूँ। मैं बहुत विनीत हूँ,” जूल्स ने कहा।

उन्होंने यह भी पुष्टि की कि इन वीडियो को बनाने से उन्हें “अपनी जैसी और लड़कियों” से जुड़ने में मदद मिली। “मुझे ऐसी लड़कियाँ मिलीं जो प्लस साइज़ की हैं, ट्रांस हैं, जो उसी तरह के अनुभव कर रही हैं जो उस संयोजन के साथ अनोखे ढंग से आते हैं।”  tiktok very demure very mindful जूल्स ने पिछले कुछ सालों में दूसरी सामग्री के साथ भी प्रयोग करने की कोशिश की है। हालाँकि, “विनम्र” सीरीज़ की तरह कुछ भी सफल नहीं हुआ। “विनम्र” होने के बारे में और अधिक बताते हुए, जूल्स ने दावा किया कि यह एक बहुत ही व्यक्तिपरक मनःस्थिति है।

tiktok very demure very mindful “आपका विनीत होना आपके लिए मायने रखता है। यह आपके आस-पास के लोगों के प्रति सावधान और विचारशील होना है, लेकिन साथ ही खुद के प्रति और आप दुनिया के सामने कैसे पेश आते हैं,” उन्होंने कहा। यह स्पष्ट है कि थीम की उनकी व्यक्तिगत परिभाषा ने आखिरकार उन्हें उस समय तक पहुँचा दिया है जहाँ वह कहानी के अपने संस्करण से सहमत हो सकती हैं और पूरी तरह से आत्म-स्वीकृति के लिए अपने संक्रमण को निधि देने के लिए अधिक वित्तीय सहायता प्राप्त कर सकती हैं।

Morning News India

Recent Posts

मुख्यमंत्री आयुष्मान आरोग्य योजना का दायरा बढ़ेगा, चिकित्सा मंत्री ने निर्देश दिए

mukhyamantri ayushman arogya yojana : जयपुर। प्रदेश में संचालित मुख्यमंत्री आयुष्मान आरोग्य योजना का दायरा…

12 घंटे ago

BJP सांसद अनिल बोंडे का विवादित बयान, कहा- राहुल गांधी की जीभ जला देनी चाहिए

BJP MP Anil Bonde on Rahul Gandhi  : नई दिल्ली। राहुल गांधी के अमेरिका दौरे…

13 घंटे ago

राजस्थान उपचुनाव में कांग्रेस जीतेगी सभी सीटें, डोटासरा ने बनाया मास्टर प्लान

Rajasthan By-Election : राजस्थान में होने वाले उपचुनाव को लेकर कांग्रेस ने बुधवार को बैठक…

14 घंटे ago

अब जापान मिटाएगा राजस्थान में बेरोजगारी, भजनलाल सरकार ने उठाया ये बड़ा कदम

जयपुर। Jobs In Japan : राजस्थान के युवाओं को अब देश ही नहीं बल्कि विदेश…

15 घंटे ago

Virat Kohli ने लिया Gautam Gambhir का इंटरव्यू, खींची एक-दूसरे की टांग, देखें Video

Virat Kohli took Gautam Gambhir interview : टीम इंडिया के नए कोच गौतम गंभीर (Gautam…

17 घंटे ago

इस्तीफा देकर लटक गए अरविंद केजरीवाल, PM मोदी के दांव से 4 साल दिल्ली पर राज करेंगी आतिशी

जयपुर। अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के इस्तीफा देने के बाद दिल्ली में सियासी बवाल भले…

18 घंटे ago