भारत

Top 20 News Today: 13 सितंबर 2024 की टॉप 20 न्यूज अपडेट, पढ़ें सभी बड़ी खबरें

Top 20 News Today: आपको मॉर्निंग न्यूज इंडिया एक ही न्यूज में उपलब्ध करवा रहा है। इस 13 सितंबर न्यूज अपडेट (13 September News Update) में वो भी बड़ी खबरें जो आज सुर्खियां बनी हैं और इन्हें जानना आपके लिए जरूरी है। तो आइए इन 20 न्यूज अपडेट्स (Today Top 20 News) में जानते हैं कि आज पूरे दिन कब, कहां, क्या हुआ।

1. दिल्ली शराब नीति केस में केजरीवाल को जमानत: 177 दिन बाद जेल से बाहर आएंगे दिल्ली के CM ; सुप्रीम कोर्ट बोला- पिंजरे के तोते वाली छवि से बाहर आए CBI।

2. MP-यूपी में बारिश से 24 घंटे में 34 की मौतें; हिमाचल ​​​​​​में हुई सीजन की पहली बर्फबारी; लैंडस्लाइड से बद्रीनाथ हाईवे बंद

3. कोलकाता रेप-मर्डर केस के खिलाफ डॉक्टरों का धरना जारी, तीसरी बार फिर ममता सरकार और डॉक्टरों के बीच नहीं हो पाई चर्चा, CBI ने आरोपी संजय के दांतों के लिए निशान।

4. नागपुर से हिट-एंड-रन का मामला आया सामने, भाजपा नेता के बेटे का बार जाने का CCTV फुटेज गायब, पुलिस बोली- संकेत ने शराब पी, चिकन-मटन खाया था

5. दिल्ली के पॉश इलाके में जिम मालिक की हत्या का मामला, शूटर ने सड़क किनारे 6-8 गोलियां दागी; लॉरेंस गैंग के रोहित गोदारा ने ली जिम्मेदारी।

6. मंडी में मस्जिद की 2 अवैध मंजिल तोड़ने के आदेश, नगर निगम कमिश्नर कोर्ट ने 30 दिन का दिया समय , इस दौरान हिंदू संगठनों ने किया जम कर प्रदर्शन

7. बंगाल में ED का छापा, राशन स्कैम मामले में दुकान व्यापारियों, फूड इंस्पेक्टर के ठिकानों की हुई तलाशी, कोलकाता में भी की गई छापेमारी ।

8. खालिस्तान समर्थक सांसद अमृतपाल के रिश्तेदारों पर रेड: NIA ने चाच-चाची को बुलाया चंडीगढ़; कनाडा में भारतीय उच्चायोग पर हमले के खिलाफ कार्रवाई

यह भी पढ़ें :पीएम मोदी के बर्थडे मनेगा अजमेर शरीफ में, लंगर में बनेगा 4 हजार किलो मीठा चावल

9. हार्ट ऑपरेशन के बाद लालू की पहली तस्वीर आई सामने, किडनी ट्रांसप्लांट के बाद हुई एंजियोप्लास्टी, इससे पहले करवा चुके है ओपन हार्ट सर्जरीय़

10. ISI के इशारे पर चंडीगढ़ में हुआ ग्रेनेड अटैक: पाकिस्तानी आतंकी निकला मास्टरमाइंड; एक आरोपी गिरफ्तार; पिस्टल, गोला-बारूद हुए बरामद।

11. राजस्थान के GSS छोड़कर भागी प्राइवेट कंपनी, ऊर्जा मंत्री बोले- पिछली सरकार में गलत टेंडर दिया, ब्लैकलिस्टेड करने की हो रही है तैयारी।

12. REET पेपर लीक मामले में ED का एक्शन, मुख्य आरोपियों की संपत्ति की कुर्क, बैंक अकाउंट में मिले 11 लाख किए जब्त।

13. आमेर में सागर बांध से निकलकर मंदिर में आया मगरमच्छ, लोग बोले- कार के नीचे बैठा था छुपकर, रेस्क्यू के बाद नाहरगढ़ बायोलॉजिकल पार्क में छोड़ा ।

14. हरियाणा में वसुंधरा-भजनलाल सहित 5 नेताओं को बनाया स्टार-प्रचारक, अर्जुनराम मेघवाल पर है दलितों को साधने की जिम्मेदारी , डिप्टी सीएम दिया कुमारी का बढ़ाया कद।

15. जयपुर में नाबालिग लड़की से रेप की कोशिश: अकेला पाकर घर में घुसा परिचित, विरोध करने पर मारने की दी धमकी

16. हॉस्पिटल की महिला कर्मचारी ने किया गबन, जांच के लिए आने वाले मरीजों के हड़पे पैसे , पुलिस कर रही मामले की जांच।

17. न्यू मॉम दीपिका पादुकोण से मिलने पहुंचे शाहरुख खान, पत्नी गौरी खान भी साथ आई नजर, 8 सितंबर को एक्ट्रेस ने दिया था बेटी को जन्म।

18. मलाइका अरोड़ा से मिलने पहुंचे सलमान खान: एक्ट्रेस के पिता के अंतिम संस्कार में नहीं हुए थे शामिल, कभी आई थी दोनों के झगड़े की खबरें

19. सिंगर जसलीन ने गुरु रंधावा पर किया कॉपीराइट का केस: गुरु बोले- जसलीन का जुड़ाव नहीं पता था, गाना तुरंत हटाया; पैसे नहीं कमाए।

20. फिल्म MS धोनी से निकाले जाने पर रोई थीं रकुल: बोलीं- प्रभास की फिल्म का भी नहीं बन पाई थी हिस्सा , 4 दिन फिल्म की, की थी शूटिंग

लेटेस्ट न्यूज से अपडेट रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज व यूट्यूब चैनल से जुड़ें।

Ambika Sharma

Recent Posts

मुख्यमंत्री आयुष्मान आरोग्य योजना का दायरा बढ़ेगा, चिकित्सा मंत्री ने निर्देश दिए

mukhyamantri ayushman arogya yojana : जयपुर। प्रदेश में संचालित मुख्यमंत्री आयुष्मान आरोग्य योजना का दायरा…

11 घंटे ago

BJP सांसद अनिल बोंडे का विवादित बयान, कहा- राहुल गांधी की जीभ जला देनी चाहिए

BJP MP Anil Bonde on Rahul Gandhi  : नई दिल्ली। राहुल गांधी के अमेरिका दौरे…

12 घंटे ago

राजस्थान उपचुनाव में कांग्रेस जीतेगी सभी सीटें, डोटासरा ने बनाया मास्टर प्लान

Rajasthan By-Election : राजस्थान में होने वाले उपचुनाव को लेकर कांग्रेस ने बुधवार को बैठक…

14 घंटे ago

अब जापान मिटाएगा राजस्थान में बेरोजगारी, भजनलाल सरकार ने उठाया ये बड़ा कदम

जयपुर। Jobs In Japan : राजस्थान के युवाओं को अब देश ही नहीं बल्कि विदेश…

14 घंटे ago

Virat Kohli ने लिया Gautam Gambhir का इंटरव्यू, खींची एक-दूसरे की टांग, देखें Video

Virat Kohli took Gautam Gambhir interview : टीम इंडिया के नए कोच गौतम गंभीर (Gautam…

16 घंटे ago

इस्तीफा देकर लटक गए अरविंद केजरीवाल, PM मोदी के दांव से 4 साल दिल्ली पर राज करेंगी आतिशी

जयपुर। अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के इस्तीफा देने के बाद दिल्ली में सियासी बवाल भले…

17 घंटे ago