स्थानीय

मौका चूकना मत, iPhone 16 पर 32,200 रुपए की छूट!

Apple iPhone 16 Exchage Offer : जयपुर। Apple iPhone के प्रति देश ही नहीं दुनिया के युवाओं का क्रैश है और भी क्यों ना! आईफाेन क्वालिटी वाइज ही है ऐसा फोन….फोन की डिजाइन, लुक, स्पीड और कैमरा ऐसा है कि कोई भी इसे टक्कर नहीं दे पा रहा है। आईफोन खरीदना आज दुनिया भर में हर युवा की पहली चॉइस बन गया फिर चाहे लड़का हो या फिर लड़की….आईफोन युवाओं को एक लग्जरी प्रोडेक्ट की फील करता है….तो चलिए जानते हैं विस्तार से हाल लॉन्च हुए आईफोन 16 को लेकर।

iPhone 16 की 13 सितंबर से प्री बुकिंग शुरू

एप्पल ने 9 सितंबर को दुनिया में आईफोन 16 लॉन्च कर दुनियाभर में तहलका मचा दिया है। कंपनी इस सीरीज में 4 मॉडल को मॉर्केट में उतारा है। स्मार्टफोन की दुनिया का सबसे लग्जरीयस फोन आईफोन की भारत में 13 सितंबर से बुकिंग शुरू हो चुकी है।

यह खबर भी पढ़ें:-फोर्ड की भारत में फिर से धमाकेदार वापसी, 18000 लोगों को मिलेगी जॉब

कंपनी ने हर कस्टमर्स तक आईफोन 16 की पहुंच बनाने के लिए एक धांसू स्ट्रेटजी बनाई है। कस्टमर्स को लुभाने वाले कंपनी ने एक लाेक लुभावाना एक्सचेंज ऑफर पेश किया है। इतना नहीं कंपनी आईफोन 16 की खरीद पर 32,200 रुपए का डिस्काउंट ऑफर दे रही है। ताकि दुनियाभर का युवा का क्रेज और ज्यादा बढ़े। तो चलिए जानते हैं आप कैसे आईफोन 16 की खरीद पर कैसे 32,200 रुपए बचा सकते हैं।

iPhone 16 पर 32,200 रुपए की छूट

आपको बताते चले कि ई-कॉमर्स साइट अमेजन और फ्लिपकार्ट पर आईफोन के बेस मॉडल को खरीदने पर 32,200 रुपए का भारी भरकम एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है….लेकिन एक्सचेंज कितने रुपए का मिलेगा यह आपके पुराने फोन की कंडीशन पर निर्भर करेगा। इसका साफ-साफ यह मतलब है कि आपका यूज किया हुआ पुराना फोन टकाटक और ब्रांडेड होना चाहिए। तभी आप अपने आईफोन लेने और उस पर 32,200 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर ले सकते हैं।

अभी आईफोन 16 के बेस मॉडल की प्राइस 79,900 रुपए रखी गई है। अगर आप एक्सचेंज पूरा फायदा उठाते हैं एप्पल आईफोन 16 आपके सिर्फ 47,998 रुपए में हाथ लग जाएगा। इसमें 99 रुपए सुरक्षित पैकेजिंग चार्ज और 199 रुपए पिकअप चार्ज भी एड किया गया है।

अब आपको बताते हैं कि आईफोन 16 में आपको क्या-क्या मिलेगा। आईफोन 16 में 6.1 इंच का सुपर रेटिना XDR OLED डिस्प्ले…..A18 प्रोसेसर से लैस है…..एप्पल का दावा है कि यह चिपसेट A 16 Bionic की तुलना में 30 प्रतिशत अधिक फास्ट है।

यह खबर भी पढ़ें:-मुकेश अंबानी ने खोला भारत का पहला Armani Caffe, खूबियां देख लोग हैरान

DSLR जैसी पिक्चर क्वालिटी

बात आईफोन 16 के कैमरे की आती है तो इस सीरीज में 48MP का प्राइमरी, 12 MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 12 MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है….यानी यूं कहे कि आईफोन 16 सीरीज के फोन से डीएसएलआर कैमरे से फोटोज क्लिक कर सकते हैं। आईफोन 16 सीरीज में मॉडल लेटेस्ट iOS 18 के साथ लॉन्च किए गए है…..iOS 18 के साथ नए मॉडल एआई फीचर्स Apple Intelligence से लैस हैं।

खैर आईफोन 16 सीरीज के फोन की कॉन्फ्रीग्रेशन, कैमरा, बैटरी बैकअप, प्रोसेसर सब हाई-फाई है। ये तो आने वाले समय में ही पता चलेगा कि इस सीरीज के फोन की परफॉर्मेंस कैसी है।

Bhup Singh

Recent Posts

मुख्यमंत्री आयुष्मान आरोग्य योजना का दायरा बढ़ेगा, चिकित्सा मंत्री ने निर्देश दिए

mukhyamantri ayushman arogya yojana : जयपुर। प्रदेश में संचालित मुख्यमंत्री आयुष्मान आरोग्य योजना का दायरा…

11 घंटे ago

BJP सांसद अनिल बोंडे का विवादित बयान, कहा- राहुल गांधी की जीभ जला देनी चाहिए

BJP MP Anil Bonde on Rahul Gandhi  : नई दिल्ली। राहुल गांधी के अमेरिका दौरे…

12 घंटे ago

राजस्थान उपचुनाव में कांग्रेस जीतेगी सभी सीटें, डोटासरा ने बनाया मास्टर प्लान

Rajasthan By-Election : राजस्थान में होने वाले उपचुनाव को लेकर कांग्रेस ने बुधवार को बैठक…

13 घंटे ago

अब जापान मिटाएगा राजस्थान में बेरोजगारी, भजनलाल सरकार ने उठाया ये बड़ा कदम

जयपुर। Jobs In Japan : राजस्थान के युवाओं को अब देश ही नहीं बल्कि विदेश…

14 घंटे ago

Virat Kohli ने लिया Gautam Gambhir का इंटरव्यू, खींची एक-दूसरे की टांग, देखें Video

Virat Kohli took Gautam Gambhir interview : टीम इंडिया के नए कोच गौतम गंभीर (Gautam…

16 घंटे ago

इस्तीफा देकर लटक गए अरविंद केजरीवाल, PM मोदी के दांव से 4 साल दिल्ली पर राज करेंगी आतिशी

जयपुर। अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के इस्तीफा देने के बाद दिल्ली में सियासी बवाल भले…

17 घंटे ago