स्थानीय

Bigg Boss 18 : ‘छपरी से लेकर सेलेब्स तक….ये कंटेस्टेंट्स मचाएंगे धमाल’, कंटेस्टेंट्स लिस्ट वायरल

Bigg Boss 18 Full Contestants List Revealed!: जयपुर। बिग बॉस सीजन-18 (Bigg Boss 18) बड़ा ही धमाकेदार होने वाला है….नए शो की थीम ने ही अपने आप में बहुत कुछ रीविल कर दिया है….बिग बॉस का जिक्र होते ही सलमान खान को जरूर याद करते हैं….दअरसल, भाई जान की एंट्री, वीकेंड में भाईजान एक ही अलग समा बांध देते हैं….तो चलिए जानते हैं बिग बॉस 18 में कौनसा बड़ा धमाका होने वाला है।

Bigg Boss 18 थीम का खुलासा

सलमान खान का नाम आए और एक्साइटमेंट ना हो भला कभी हो सकता है। बिग बॉस-18 लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है कि एक्टर्स ने प्रोमो शूट किया है और थीम का खुलासा हो गया। भले ही अभी बिग बॉस-18 कब शुरू होगा इसका ऐलान नहीं हुआ है। लेकिन कई सारी अफवाहें उड़ रही हैं। बताते चले कि कहा जा रहा है बिग बॉस के नए सीजन में पास्ट, प्रेजेंट ओर फ्यूचर के इर्द-गिर्द घूमेगी। अगर इस थीम पर बिग बॉस चला तो हैरत की बात नहीं है कि शो में कुछ पुराने कंस्टेंट्स और कुछ नए और कंटेस्टेंट्स भाग लेंगे से नया फ्यूचर मिलेगा।

यह खबर भी पढ़ेें:-Malaika Arora के पिता के सुसाइड का खुला राज, मौत से पहले किया था लाड़ली बेटी को फोन

जबरदस्त होगी होगी बैटल

आपको बताते चले कि बिग बॉस 17 की थीम दिल, दिमाग और दम पर बेस्ट थी। बिग बॉस का नया सीजन यानी सीजन-18 अक्टूबर में शुरू होने वाला है। इस सीजन में कंटेस्टेंट्स के बीच जबरदस्त बैटल देखने को मिलेगी। शो की थीम से बिल्कुल साफ हो रहा है कि पुराने और नए कंटेस्टेंट्स के बीच बड़ा धमाका देखने को मिलने वाला है।

तो दोस्तों बिग बॉस 18 के इस अल्टीमेट महायुद्ध के लिए तैयार हो जाएं। अब आपको बताते हैं कि कौनसे ऐसे कंटेस्टेंट है जो पिछले सीजन में थे और इस बार भी जमकर धमाल मचाते दिखेंगे। ये नाम आपका चौंका देंगे। इससे पहले की आप तरह-तरह के कयास लगाएं उससे पहले हम आपको बता ही देते हैँ उन कंटेस्टेंट्स के नाम।

ये पास्ट कंटेस्टेंट लेंगे बिग बॉस-18 में भाग

सबसे पहले जो नाम सामने आ रहा है वो हैं आसिम रियाज। जो सीजन-13 में नजर आए थे। दूसरा नाम प्रिंस नरूला का है। जो बिग बॉस-9 के विनर है। तीसरा नाम है पारस छाबड़ा और अगर पारस छाबड़ा शो में आते हैं तो इंटरटेनमेंट तो गारंटी है। अगला नाम है दिव्या अग्रवाल जो बिग बॉस ओटीटी-1 में धमाल मचा चुकी हैं। प्रतीक सहजपाल कंटेस्टेंट काफी स्टॉन्ग हैं लेकिन अभी तक बिग बॉस की ट्रॉफी नहीं उठा पाए हैं।

अगला नाम है लव कटारिया जो ओटीटी 3 के स्टार कंटेस्टेंट जो विनर तो नहीं बन पाए। लेकिन दिल काफी जीते। अगला नाम है अभिषेक कुमार का हो सकता सीजन 18 में अभिषेक और आसिम के बीच तनातनी देखने को मिले। तो दोस्तों से कुछ पुराने कंटेस्टेंट्स के नाम जिनको बिग बॉस दोबारा मौका देने पर विचार कर रहा है।

यह खबर भी पढ़ेें:-प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनस संग बढ़ाया इंटरनेट का पारा, वेकेशन पर बिकिनी में ढाया कहर

नए कंटेस्टेंट जो बिग बॉस में मचाएंगे धमाल

अब बात करते हैं बिग बॉस-18 में नजर आने वाले नए कंटेस्टेंट्स की। जो पहले ही मौके में अपनी पर्सनैलिटी दिखाने में कोई कमी नहीं छोड़ने वाले हैँ। तो चलिए शुरू करते हैं। पहला नाम फैजू शेख। दूसरा नाम शिवत तोमर, अगला नाम दिग्विजय सिंह राठी। अगला नाम टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस सुरभी जोशी। एक और बड़ा नाम कनिका मान जो खूबसूरती की बला एक्ट्रेस हैं। तो दोस्तों से तो नए और पुराने कंटेस्टेंट्स जो बिग बॉस के अखाड़े में कुश्ती लड़ते दिख जाएंगे। इस बार बिग बॉस सीजन में पास्ट ओर प्रेजेंट के बीच खूब धमाल देखने को मिलेगा।

Bhup Singh

Recent Posts

मुख्यमंत्री आयुष्मान आरोग्य योजना का दायरा बढ़ेगा, चिकित्सा मंत्री ने निर्देश दिए

mukhyamantri ayushman arogya yojana : जयपुर। प्रदेश में संचालित मुख्यमंत्री आयुष्मान आरोग्य योजना का दायरा…

12 घंटे ago

BJP सांसद अनिल बोंडे का विवादित बयान, कहा- राहुल गांधी की जीभ जला देनी चाहिए

BJP MP Anil Bonde on Rahul Gandhi  : नई दिल्ली। राहुल गांधी के अमेरिका दौरे…

13 घंटे ago

राजस्थान उपचुनाव में कांग्रेस जीतेगी सभी सीटें, डोटासरा ने बनाया मास्टर प्लान

Rajasthan By-Election : राजस्थान में होने वाले उपचुनाव को लेकर कांग्रेस ने बुधवार को बैठक…

14 घंटे ago

अब जापान मिटाएगा राजस्थान में बेरोजगारी, भजनलाल सरकार ने उठाया ये बड़ा कदम

जयपुर। Jobs In Japan : राजस्थान के युवाओं को अब देश ही नहीं बल्कि विदेश…

14 घंटे ago

Virat Kohli ने लिया Gautam Gambhir का इंटरव्यू, खींची एक-दूसरे की टांग, देखें Video

Virat Kohli took Gautam Gambhir interview : टीम इंडिया के नए कोच गौतम गंभीर (Gautam…

16 घंटे ago

इस्तीफा देकर लटक गए अरविंद केजरीवाल, PM मोदी के दांव से 4 साल दिल्ली पर राज करेंगी आतिशी

जयपुर। अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के इस्तीफा देने के बाद दिल्ली में सियासी बवाल भले…

17 घंटे ago