स्थानीय

मेवाराम जैन के बाद राजस्थान के इस नेता की डर्टी पिक्चर वायरल

BJP leader Nathe Khan Pathan dirty video goes viral : जयपुर। राजस्थान के एक और नेता का गंदा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इससे राजस्थान की राजनीति में हड़कंप मच गया है। जबकि नेताजी महिला को अपनी पत्नी बताते हुए कह रहे हैं ये मेरा राजनीतिक कॅरियर खत्म की साजिश है….जिसने ये वीडियो वायरल किया हैं उसे मैँ छोडूंगा नहीं। तो चलिए विस्तार से जानते हैं आखिर ये माजरा क्या है।

किसने किया नेताजी का गंदा वीडियो वायरल

बताते चले कि बीजेपी के कद्दावर नेता नत्थे खां पठान (Nathe Khan Pathan) का एक गंदा वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। नेताजी के साथ एक महिला नजर आ रही है। जब नेताजी को उनके समर्थकों ने यह वीडियो वायरल होने को लेकर बताया तो वो शॉक्ड रह गए। क्योंकि नेताजी को खुद को नहीं पता है कि ये वीडियो किसने वायरल किया है। उन्हें तो अपने शुभचिंतकों से पता चला कि आपका एक गंदा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह खबर भी पढ़ें:-आरक्षण के वर्गीकरण मुद्दे पर भड़के Chandrashekhar Azad, सरकार रच रही है साजिश

नेताजी के फूले हाथ पांव

नेताजी ने इस गंदी को बात को छिपाने के लिए सफाई में एक वीडियो भी अपलोड किया। लेकिन उससे पहले ही उनके राजनीतिक शुभचिंतकों ने इसे सेव कर लिया है। फिर नेताजी के हाथ-पांव फुल गए और महिला को अपनी पत्नी बताते हुए कहने लगे। जिसने मेरा ये विडियो लीक किया है मैं उसे छोडूंगा नहीं। मैं उसके खिलाफ कार्रवाई करवाऊंगा। ये सब मेरा राजनीति कॅरियर खत्म करने की साजिश है। मैं उन्हें देख लूंगा। लेकिन नेताजी किसी को देख पाते हैं उससे पहले ही भाजपा पार्टी ने एक्शन लेते हुए नत्थे खां पठान को पद से मुक्त कर दिया।

नेताजी ही सिक्योर नहीं

बताते चले कि नेताजी नत्थे खां पठान उदयपुर से बीजेपी के कद्दावर नेता हैं। फिलहाल वह बीजेपी नेता और भाजपा देहात अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष हैं। अचंभे की बात तो यह है खुद नेताजी के मोबाइल से उनका ये गंदा वीडियो वायरल हुआ है। तो सोचो जब नेता खुद सिक्योर नहीं है तो वो जनता को क्या सिक्योरिटी देंगे।

नत्थे पठान की डर्टी पिक्चर वायरल

वायरल वीडियो में नेताजी एक महिला के साथ संदिग्ध हालत में नजर आ रहे हैं। उनके साथ अश्लील हरकतें कर रहे हैं। साथ ही शराब और चखने का भी बढ़िया इंतजाम है। नेताजी का यह वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा में हड़कंप मच गया। क्योंकि जनता अभी कांग्रेस के कद्दावर नेता मेवाराम जैन वाली सीडी कांड को ही नहीं भूली थी। दरअसल, जो लोग मेवाराम जैन की सीडी वायरल होने पर कांग्रेस के मजे ले रहे थे अब उन्हें बीजेपी को बदनाम करने का मौका जो मिल गया।

यह वीडियो कुराबड़-बंबोरा क्षेत्र के एक ग्रुप मैँ नेताजी नत्थे खां के मोबाइल से शेयर किया गया। ग्रुप में यह संस्कारी वीडियो आते हैं लोगों ने नेताजी को जानकारी दी तो वीडियो को तुरंत डिलीट तो कर दिया। लेकिन उससे पहले उनके शुभचिंतकों ने इसे सेव कर लिया। फिर शुरू नत्थे खां जी के वीडियो के वायरल होने का सिलसिला।

यह खबर भी पढ़ें:-दिल्ली में जादू दिखाने चले पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पार्टी दे सकती है बड़ा पद

नेता ने महिला को बताया पत्नी

वीडियो इतनी वायरल हुई कि खुद नत्थे खां पठान को सामने आकर सफाई देनी पड़ी। पठान साहब ने कहा ये महिला मेरी चौथी पत्नी है। वो दोनों तो सिर्फ बातें कर रहे हैं। ये उनका व्यक्तिगत जीवन है। समाजसेवी होने के कारण उनके घर कई लोगों का आना-जाना लगा रहता है। इस बीच किसी ने उनके मोबाइल से यह वीडियो वायरल कर दी।

नेताजी की जान अब गले में अटक गई और कह रहे है कि ये सब उनकी राजनीति खत्म करने की साजिश है। बता दें कि वैसे राजनीति में नेताजी का अच्छा खासा दबदबा है। नेताजी को बीते 10 साल से लगातार तीसरी बार अल्पसंख्यक मोर्चो के जिलाध्यक्ष की जिम्मेदारी मिली थी। नेताजी के परिवार का राजनीति में काफी दबदबा रहा है। यहां तक उनकी बहू आसमां खान ने भाजपा टिकट पर प्रधान रह चुकी हैं।

नेताजी नत्थे खां पठान अब अपनी एक भूल पर बहुत पछता रहे हैं। लेकिन बीजेपी पार्टी ने एक्शन लेते हुए उनको पद मुक्त कर दिया है। अब देखना दिलचस्प होगा कि नेताजी खुद को बचाने के लिए क्या करते हें तब तक के लिए आप बने मॉर्निंग न्यूज इंडिया के साथ। चेन्नल सब्सक्राइब नहीं किया तो कर लें। धन्यवाद

Bhup Singh

Recent Posts

राजस्थान में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, भीलवाड़ा में बिगड़ा माहौल

Pakistan zindabad in bhilwara Rajasthan: राजस्थान में आपत्तिजनक नारों से एक बार फिर माहौल बिगड़…

1 घंटा ago

SDM Priyanka Bishnoi की मौत की गहरी साजिश से उठा पर्दा, बिश्नोई समाज में आक्रोश

SDM Priyanka Bishnoi Death : राजस्थान की मशहूर RAS अधिकारी SDM प्रियंका बिश्नोई जिंदगी की…

1 घंटा ago

अशोक गहलोत से मेवाराम जैन की मुलाकात पर मचा बवाल! Ashok Gehlot | Mewaram Jain | Amin Khan | Harish Choudhary

Mewaram Jain meets Ashok Gehlot : जयपुर। सीडी कांड के बाद मुंह छिपाने को मजबूर…

2 घंटे ago

दौसा में बोरवेल से बाहर आई नीरू और लगे वंंदे मातरम के नारे

Borewell Accident Dausa News: दौसा के बांदीकुई में करीब 17 घंटे से बोरवेल के पास…

3 घंटे ago

देश दुनिया में आज के दिन क्या हुआ, पढ़ें आज का इतिहास

Aaj Ka Itihas 20 September: इतिहास में हर दिन खास होता है। अगर देश-दुनिया के…

6 घंटे ago

कुंभ राशि के लड़के आज ही कर दें प्रपोज, ना नहीं होगी

Aaj Ka Love Rashifal 20 September 2024: सनातन धर्म में राशिचक्र का विशेष महत्त्व माना…

6 घंटे ago