स्थानीय

चुनावों में कांग्रेस नेता का महिला के साथ वीडियो वायरल, विधायक पर दर्ज हुआ केस

जयपुर। Chittorgarh News : राजस्थान में उपचुनाव को लेकर जबरदस्त महौल चल रहा है, लेकिन इसी बीच कांग्रेस नेता का एक महिला के साथ मजे लेते हुए फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया…..इसके बाद राजस्थान की राजनीति में हड़कंप मच गया….वहीं, उपचुनावों में 7 सीटों पर भाजपा को मात देने का दंभ भरने वाली कांग्रेस पार्टी के भी होश उड़ गए….क्योंकि यह नेता छोटा मोटा नहीं बल्कि एक बहुत बड़े ओहदे पर बैठा हुआ….जिसका लोहा हर कर कोई मानता है…लेकिन अब वीडियो में दिखने वाली महिला ने एक दबंग विधायक समेत तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज करा दिया है… आपको बता दें कि इस विधायक के खिलाफ यह केस कोर्ट की दखल से दर्ज हुआ है…..तो आइए जानते हैं कि आखिर ये कांग्रेस नेता कौन है जिसका वीडियो वायरल हुआ है….और साथ ही यह भी जानते हैं कि यह दबंग विधायक कौन है जिसके समेत 3 लोगों के खिलाफ कोर्ट के कहने पर केस दर्ज हुआ है…..

इस समय राजस्थान में 7 विधानसभा सीटों को लेकर उपचुनाव होने जा रहे हैं जिनकी तारीखों का ऐलान भी हो चुका है…..चुनावों को लेकर सभी पार्टियां ताल ठोक चुकी है, लेकिन इसी बीच इस कांग्रेस नेता ने अपनी करतूत की वजह से पार्टी को बट्टा लगाने का काम कर दिया….क्योंकि इस कांग्रेस नेता का एक महिला के साथ मजे लेते हुए वीडियो वायरल हुआ है जिसके बाद अब तीन लोगों पर केस भी दर्ज हो गया है……यह केस कोर्ट के दखल से दर्ज हुआ है जिसके बाद अब बचना मुश्किल है….इसी वजह से अब कांग्रेस पार्टी भी जिन नेताओं के खिलाफ केस दर्ज हुआ उनसे किनारा करने वाली है…ताकि चुनावों में उसें किसी को जवाब देना भारी नहीं पड़े…

आपको बता दें कि राजस्थान में उपचुनावों के बीच जिस नेता का महिला के साथ मजे लेते हुए वीडियो वायरल हुआ है वो कोई और नहीं राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में नगर परिषद सभापति संदीप शर्मा हैं….जिनका एक महिला से संबंध का वीडियो सोशल मीडियो पर वायरल हो गया जिसके बाद ये चर्चा का विषय बने हुए हैं। इन दोनों के कुछ फोटो, वीडियो और ऑडियो भी वायरल हो रहे हैं। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी है इस मामले में जिस निर्दलीय विधायक के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है वो कोई और नहीं बल्कि चंद्रभान सिंह आक्या हैं….जी हां, वो ही आक्या जिन्होंने अपने दम राजस्थसान चुनावों में कांग्रेस व बीजेपी को धत्ता बताते हुए जबरदस्त जीत दर्ज की थी….लेकिन अब विधायक जी फंसते नजर आ रहे हैं….

यह भी पढ़ें : Ramgarh से भाजपा प्रत्याशी Sukhwant Singh की मॉर्निंग न्यूज से खास बातचीत, पढ़िए क्या कहा

चंद्रभान सिंह आक्या पर यह मामला सभापति के साथ वीडियो में नजर आने वाली महिला ने न्यायालय के इस्तगासे के जरिए दर्ज कराया है…. विधायक के खिलाफ चित्तौड़गढ़ के सदर थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। साथ ही इस मामले की जांच सीआईडी क्राइम ब्रांच को सौंपी दी गई है……. पीड़िता ने इससे पहले पुलिस में रिपोर्ट दी थी, लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया। लेकिन इसके बाद उसने न्यायालय की शरण ली और केस दर्ज कराया गया…

आपको बता दें कि उपचुनावों के दौरान सनसनी फैला देने वाला कांग्रेस नेता का यह वीडियो 15 अक्टूबर को किसी अनजान आईडी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था…..जिसमें चित्तौड़गढ़ नगर परिषद के सभापति संदीप शर्मा एक महिला के साथ मजे लेते हुए नजर आए थे। उस समय इस मामले को लेकर काफी बवाल भी मचा….हालांकि, सभापति ने खुद के खिलाफ राजनीतिक साजिश होने का आरोप भी लगाया है….लेकिन वीडियो साफ तौर पर दिख रहा है कि वो कर क्या रहे हैं….

अब जिस महिला के साथ सभापति के फोटो और वीडियो वायरल हुए हैं, उस पीड़ित महिला ने 16 अक्टूबर को सदर पुलिस थाने में मामले को लेकर निर्दलीय विधायक चंद्रभान सिंह, दिलीप धाकड़ और मोनिका जैन के खिलाफ रिपोर्ट दी…. लेकिन पुलिस ने इस मामले को परिवाद में रख दिया। हालांकि, बाद में जब मामले की सुनवाई नहीं हुई, तो महिला ने न्यायालय का दरवाजा खटखटाया। इसके बाद कोर्ट के दखल से मामला दर्ज हुआ।

इस वायरल वीडियो में दिखने वाली पीड़ित महिला ने विधायक चंद्रभान सिंह आक्या समेत तीन लोगों के खिलाफ सदर पुलिस थाने में रिपोर्ट दी थी…… इधर, मामला दर्ज नहीं होने पर न्यायालय के इस्तगासे से पुलिस ने मामला दर्ज किया। रिपोर्ट में महिला ने निर्दलीय विधायक चंद्रभान सिंह, दिलीप धाकड़ और मोनिका जैन के खिलाफ फोटो, वीडियो और ऑडियो को एडिट कर वायरल करने का आरोप लगाया है…. अब विधायक के खिलाफ मामला दर्ज होने से राजनीति में हलचल मच गई है। इतना ही नहीं बल्कि अब विधायक आक्या के खिलाफ सीआईडी क्राइम ब्रांच को जांच सौंपी गई है। अब देखना ये है कि उपचुनावों के दौरान कांग्रेस का नेता के इस वायरल वीडियो क्या कुछ नया होने वाला है….ऐसी ही खबरें पढ़ने के लिए बने रहिए मॉर्निंग न्यूज इंडिया के साथ।

लेटेस्ट न्यूज से अपडेट रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज व यूट्यूब चैनल से जुड़ें।

Anil Jangid

Anil Jangid डिजिटल कंटेट क्रिएटर के तौर पर 13 साल से अधिक समय का अनुभव रखते हैं। 10 साल से ज्यादा समय डिजिटल कंटेंट क्रिएटर के तौर राजस्थान पत्रिका, 3 साल से ज्यादा cardekho.com में दे चुके हैं। अब Morningnewsindia.com और Morningnewsindia.in के लिए डिजिटल विभाग संभाल रहे हैं।

Recent Posts

रामगढ़ में सुखवंत सिंह की जीत पक्की! BJP ने जय आहूजा संग किया खेला

जयपुर। Rajasthan By Election : राजस्थान विधानसभा उपचुनावों का ऐलान हो चुका है और सभी…

13 घंटे ago

राज शेखावत ने किया लॉरेंस बिश्नोई के एनकाउंटर का ऐलान, सिर पर रखा 1,11,11,111 रुपये का इनाम

जयपुर। Raj Shekhawat : बाबा सिद्दिकी की हत्या को लेकर सामने आए जेल में बंद…

15 घंटे ago

विदेश से 15 लाख करोड़ लाए CM भजनलाल, देखते रह गए विपक्षी नेता

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा इन दिनों जापान...कोरिया...जर्मनी और यूके जैसे बड़े और विकसित…

17 घंटे ago

सलूंबर सीट पर मुख्यमंत्री भजनलाल का बड़ा खेल, Rajkumar Roat की बढ़ी टेंशन

Rajkumar Roat News : सलूंबर। राजस्थान में 7 सीटों पर हो रहे विधानसभा उपचुनाव को…

17 घंटे ago

स्वर्गीय Ratan Tata को समर्पित रहा रक्तदान शिविरों का 4 दिवसीय महाआयोजन

Ratan Tata News जयपुर। रोटरी क्लब जयपुर सिटीजन द्वारा जयपुर की विभिन्न संस्थाओं के साथ…

17 घंटे ago

सचिन पायलट और नरेश मीणा करेंगे बड़ा खेल, देवली-उनियारा सीट पर टिकट पक्की!

Rajasthan by-election : भाजपा ने देवली-उनियारा से राजेंद्र गुर्जर को मैदान में उतारा है। वहीं…

18 घंटे ago