स्थानीय

Delhi News : मजबूर पिता ने इस वजह से किया था 4 बेटियों के साथ सुसाइड? सामने आई सच्चाई

Delhi News :  जयपुर/दिल्ली। राजधानी दिल्ली में एक ही परिवार के पांच लोगों द्वारा आत्महत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यह दिल दहला देने वाली घटना रंगपुरी गांव की है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है, आखिरकार ऐसी क्या मजबूरी थी जो एक पिता अपनी चार बेटियों के साथ आत्महत्या करने को मजबूर हो गया। आइए जानते है क्या पूरा माजरा?

जानिए बेटियों के साथ मजबूर पिता ने क्यों किया सुसाइड

बता दें कि यह मामला दिल्ली के वसंत कुंज इलाके का है, हालांकि इस घटना ने सभी को सौचने पर मजबूर कर दिया है कि एक पिता अपनी 4 बेटियों के साथ सुसाइड क्यों किया है, जहां एक पिता अपनी बेटी तरक्की और उसकी शादी करने के सपने देखता है। वहीं इस घटना ने सबकी टेंशन बढ़ा दी है। पड़ोसियों की मानें तो पीड़ित व्यक्ति की चारों बेटियां दिव्यांग थी। शुक्रवार सुबह सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पहुंची तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। इसके बाद दरवाजे को तोड़ा गया और सभी शवों को बाहर निकाला गया, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही है कि एक व्यक्ति और उसकी चार बेटियों ने सुसाइड क्यों किया। दिल्ली पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच से लग रहा है कि पिता ने पहले सभी को साल्फज खिलाया और बाद में खुद खा लिया। पुलिस का मानना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट और जांच के बाद घटना का राज खुलेगा। पुलिस को शक है कि दिव्यांग बेटियों का पिता ने बुरी परिस्थितियों के कारण से सुसाइड जैसा कदम उठाया होगा।

यह खबर भी पढ़ें:-‘राइजिंग राजस्थान’ ग्लोबल इन्वेस्टमेंट सफल बनाने के लिए CM Bhajanlal Sharma ने झोंकी पूरी ताकत

कारपेंटर का काम करता था मृतक युवक

बता दें कि पीड़ित हीरालाल कारपेंटर का काम करता था और पत्नी की मौत एक साल पहले कैंसर से हुई थी। उसके बाद हीरलाल अकेला पड़ गया था। पत्नी की मौत के कारण हीरालाल पूरी तरह टूट चुका था। पिता सीसीटीवी फुटेज में 24 तारीख को घर के अंदर जाते दिखा है, उसके बाद से घर का दरवाजा अंदर से बंद था। दिल्ली पुलिस के मुताबिक कारपेंटर की चारों बेटियां दिव्यांग थीं। पुलिस ने कहा, चारों बेटियां दिव्यांग होने की वजह से चलने फिरने में असमर्थ थीं। इनमें से एक बेटी को आंख से दिखता नहीं था एक को चलने की में परेशान थी। बता दें कि हीरालाल पिछले 28 साल से इंडियन स्पाइनल इंजरी सेंटर वसंत कुंज में बढ़ई के पद पर काम करता था और बेटियों के इलाज के चक्कर में जनवरी 2024 से वह वहां अपनी ड्यूटी पर नहीं जा रहा था। मृतक के भाई मोहन शर्मा के मुता​बिक मृतक ने अपनी पत्नी की मृत्यु के बाद पारिवारिक मामलों में रुचि लेना बंद कर दिया था। हमेशा किसी न किसी अस्पताल में अपनी बेटियों के इलाज में व्यस्त रहता था और पत्नी की मौत के बाद वो पूरी तरह से टूट चुका था। वो बहुत टेंशन में रहता था।

लेटेस्ट न्यूज से अपडेट रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज व यूट्यूब चैनल से जुड़ें।

Mukesh Kumar

Recent Posts

शादीशुदा जोड़ों को भजनलाल सरकार दे रही है 5 लाख रुपए, लेकिन ये शर्त करनी पड़ेगी पूरी

Rajasthan News : जयपुर। प्रदेश में नवविवाहित जोड़ों को भजनलाल सरकार ने एक बड़ी सौगात…

2 घंटे ago

मैंने भरोसा किया…लेकिन उसने मेरा फायदा उठाया, वो इतना नीचे गिर गया

Salman Khan EX Girlfriend Somy Ali :  जयपुर। सलमान खान (Salman Khan) की एक्स गर्लफ्रेंड…

2 घंटे ago

Arvind Kejriwal ढूंढ रहे घर, आतिशी करेंगी जल्द बेघर

Arvind Kejriwal CM Official Residence: आम आदमी पार्टी के संयोजक और 10 साल दिल्ली सीएम…

4 घंटे ago

भजनलाल ने खोला पिटारा, लाखों युवाओं को नौकरी का मौका…..बिना परीक्षा लॉटरी से सिलेक्शन

Rajasthan Safai Karmchari Bharti 2024 : नमस्कार दोस्तों! स्वागत है आपका हमारे यूट्यूब चैनल मॉर्निंग…

5 घंटे ago

भजनलाल सरकार का बड़ा तोहफा, अगले 4 दिन तक रोडवेज बसों में कर सकेंगे मुफ्त यात्रा

Rajasthan News : भजनलाल सरकार ने विद्यार्थियों को बड़ी सौगात दी है। राज्य सरकार ने…

6 घंटे ago

Top 10 Big News of 28 September 2024- देश-दुनिया की 10 बड़ी खबरें

Top 10 Big News of 28 September 2024: देश- दुनिया की ताजा खबरों के लिए…

8 घंटे ago