स्थानीय

पैसे का कर लें इंतजाम, रात 12 बजे मिलेगी बंपर छूट, कोड़ियो के भाव मिलेंगे आईफोन

Flipkart Big Billion Days 2024 : जयपुर। आज हम आपको बता रहे हैं 26 सितंबर की रात 12 बजे होने वाले बड़े धमाके के बारे में। दरअसल, 26 सितंबर की रात 12 बजे फ्लिपकार्ट पर बिग बिलियन डेज सेल (Flipkart Big Billion Days 2024 ) और अमेजन पर ग्रेट इंडिया फेस्टिवल सेल की धमाकेदार शुरुआत होगी, जो 27 सितंबर से शुरू होकर 6 अक्टूबर तक चलेगी।

एक रुपया में मिलेगा स्मार्टवॉच

दोस्तों 26 सितंबर रात 12 बजे तक मत सोना। अगर सोए तो सोते ही रह जाओंगे और दुनिया लूट ले जाएगी सबकुछ और कई सारे बेनिफ्ट्स को मिस कर जाओंगे। सबसे यह बात आप अपने फैमिली और फ्रेंड्स को शेयर कर दें ताकि कोई भी इसका फायदा उठाने नहीं चूके। 26 सितंबर को रात 12 बजे इंडिया की सबसे बड़ी सेल फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज और अमेजन पर ग्रेट इंडिया फेस्टिवल सेल शुरू होने वाली है। जहां आपको फ्रीज, टीवी, एसी, मोबाइल जैसे इलेक्ट्रोनिक्स आइट्स पर 80 से 90 परसेंट तक डिस्काउंट मिलने वाला हैं। इस सेल में आईफोन की कीमत तो बहुत ही गिरने वाली हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-मौका चूकना मत, iPhone 16 पर 32,200 रुपए की छूट!

आईफोन 13, आईफोन 14, आईफोन 15 कोड़ियों के भाव मिलने वाले हैं साथ ही फ्रायरबोल्ट का स्मार्टवॉच सिर्फ एक रुपए में मिलेगा। लेकिन अगर आप फ्लिपकार्ट प्लस या वीआईपी मेंबर हैं, तो आपके लिए खुशखबरी है। आप इस सेल का लुत्फ 26 सितंबर से ही उठा सकते हैं। चलिए जानते हैं इस साल की सेल में क्या खास रहने वाला है।

कोड़ियों के भाव मिलेंगे मोबाइल

बात करते हैं स्मार्टफोन्स की…जिस पर मिलने वाली है जबरदस्त छूट। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आप iPhone 15, iPhone 15 Plus, iPhone 15 Pro, और iPhone 15 Pro Max को अब तक की सबसे कम कीमत में खरीद सकते हैं र अगर आप एंड्रॉइड फैन हैं तो Samsung Galaxy S23, Google Pixel 9, Samsung Galaxy S24 Ultra, और Motorola Edge 50 Pro जैसे शानदार स्मार्टफोन्स भी भारी छूट पर मिलेंगे।

सिर्फ स्मार्टफोन ही नहीं, फ्लिपकार्ट आने वाले दिनों में टीवी, होम एप्लायंसेस और अन्य इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स पर भी शानदार डील्स और डिस्काउंट की घोषणा करेगा।

बैंक कार्ड्स से मिलेगा कैशबैक

अब बात करते हैं बैंक ऑफर्स की….अगर आपके पास HDFC बैंक कार्ड है, तो आपको 10% की छूट मिलेगी और अगर आप Flipkart Axis Bank Credit Card का इस्तेमाल करते हैं……तो 5% अनलिमिटेड कैशबैक का लुत्फ उठा सकते हैं। साथ ही इंस्टैंट डिस्काउंट और फ्लिपकार्ट यूपीआई से डेली कैशबैक भी हासिल किया जा सकता है।

यह खबर भी पढ़ें:-iPhone 16 vs Google Pixel 9 कौनसा है बेस्ट, जानें कीमत में अंतर

फ्लिपकार्ट प्लस और वीआईपी यूजर्स के लिए खास मौके की बात करें तो, वे बाकी यूजर्स से 24 घंटे पहले ही अपने पसंदीदा प्रोडक्ट्स को खरीद सकेंगे….इसका मतलब है कि आपके पसंदीदा प्रोडक्ट्स स्टॉक से बाहर होने से पहले आप उन्हें अपने नाम कर सकते हैं…..
इसके अलावा, प्लस और वीआईपी मेंबर्स को अर्ली एक्सेस डे पर हर मिनट रिफंड का मौका मिलेगा, जिसकी लिमिट 10,000 रुपये तक होगी….इतना ही नहीं, वीआईपी मेंबर्स को 1000 सुपर क्वाइन का फायदा भी मिलेगा…..

अभी से कर लें पैसे की तैयारी

अब अगर आप इस बार Big Billion Days में बड़ी छूट पाना चाहते हैं, तो अभी से तैयार हो जाइए और पैसों का इंतजाम कर लीजिए….क्योंकि ये सेल चलने वाली है पहले आओ, पहले पाओ स्कीम पर और ऐसे में अगर आप इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स और होम एप्लायंसेस पर बेस्ट डील्स चाहते हैं, तो देर न करें।

Bhup Singh

Recent Posts

लैपटॉप का काम खत्म, Redmi का नया Pad

Redmi pad pro 5g: Redmi का नया Pad अब आपके लैपटॉप की जगह लेने के…

21 मिन ago

युवा मोर्चा नहीं संभल रहा बीजेपी से, उपचुनाव से पहले ही अंतर्कलह

Rajasthan Bjp Yuva Morcha: राजस्थान में उपचुनाव ​स​​र पर हैं। वहीं भाजपा में उपचुनाव से…

56 मिन ago

खास दोस्त के साथ मिलकर Rajkumar Roat करेंगे बड़ा खेला? भाजपा-कांग्रेस के छुटे पसीने

Rajasthan Politics : राजस्थान में उपचुनाव से पहले राजनीतिक हलचल तेज हो गई है। राज्य…

1 घंटा ago

अचानक गिरी 1.5 लाख रुपये के फोन की कीमत, 60 हजार रुपये तक मिल रहा का एक्सचेंज ऑफर

Samsung Galaxy S24 Ultra price drop: आईफोन 16 प्रो मैक्स का इनता क्रेज है कि…

2 घंटे ago

जयपुर में लांबा और अजमेर में राणा के हाथ कमान

Rajasthan IAS IPS Officers: राजस्थान सरकार ने उपचुनावों से ठीक पहले पुलिस महकमे में बड़ा…

3 घंटे ago

करोड़पति बना देंगे ये 9 IPO, पैसे निकालकर हो जाइए तैयार

Upcoming IPO : अक्सर आपने कई लोगों से यह कहावत तो सुनी ही होगी कि…

3 घंटे ago