Categories: स्थानीय

Election 2023: Hanuman Beniwal खुद गच्चा खाएंगे या BJP कांग्रेस का खेल बिगाड़ेंगे !

जयपुर। राजस्थान में सत्ता के महासंग्राम में कुर्सी के लिए राजनीतिक दल यात्राओं का सहारा ले रहे हैं। बीजेपी और कांग्रेस के बाद अब राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी प्रदेश में सत्ता संकल्प व्यवस्था परिवर्तन यात्रा निकालने जा रही है। सालासर बालाजी मंदिर में विधिवत पूजा अर्चना के बाद 28 सितंबर को सालासर से इस यात्रा की शुरुआत होगी।

 

यह भी पढ़े:  Assembly Elections 2023: वसुंधरा का अंतिम ऐलान, राजस्थान ही है उनकी मंजिल

आरएलपी सु्प्रीमों और सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा कि न केवल राजस्थान बल्कि देश में व्यवस्था परिवर्तन के लिए राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी सत्ता संकल्प यात्रा निकालने जा रही है। यह यात्रा प्रदेश के सभी 200 विधानसभा क्षेत्रों से होकर गुजरेगी। यात्रा के जरिए बेनिवाल जनता को बीजेपी और कांग्रेस सरकारों की हकीकत बताएंगे। उनहोने कहा कि हम चाहते हैं कि देश के हालात बदले और उसकी शुरुआत राजस्थान से हो. इस दौरान आरएलपी की प्रदेश की टीम का भी ऐलान होगा।

 

यह भी पढ़े: Elections 2023: साढ़े चार साल बाद गुलाबी नगरी में मोदी,परिवर्तन का करेगें आगाज

 

कांग्रेस- बीजेपी दोनों से गठबंधन के सवाल पर बेनिवाल ने कहा कि बीजेपी और कांग्रेस से हमारा गठबंधन नहीं होगा। गठबंधन के लिए बीएसपी, भारत आदिवासी पार्टी सहित अन्य दलों के लिए दरवाजे खुले हैं। बेनीवाल ने बीजेपी और कांग्रेस को जमकर आड़े हाथों लिया। बेनीवाल ने कहा कि कांग्रेस और बीजेपी नेताओं ने बजरी माफियाओं को पनपाया। भूमाफियाओं, बजरी माफियाओ को हम ठीक करेंगे। वसुंधरा राजे और अशोक गहलोत ने ओबीसी आरक्षण के साथ कुठाराघात किया है। बेनीवाल ने पीएम मोदी के दौरे को लेकर कहा कि प्रधानमंत्री ने ERCP को राष्ट्रीय परियोजना घोषित करने का वादा किया था। लेकिन उन्होंने इसको पूरा नहीं किया कल वह जयपुर आ रहे हैं तो आरसीपी का वादा पूरा करें।

 

यह भी पढ़ेBJP ने Rahul Gandhi की नियत पर उठाए सवाल!जानिए पूरा मामला

 

बेनीवाल ने एक बार फिर आरोप लगाया कि बीजेपी और कांग्रेस दोनों आपस में मिले हुए हैं। खुद सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि जब उनकी सरकार गिरने वाली थी। तब वसुंधरा राजे ने उसे बचाया। इससे साफ क्या हो सकता है कि दोनों के बीच मिलीभगत है। इस बीच एक फोटो वायरल  हो रही है, जिसमें बीजेपी और कांग्रेस के बड़े नेता बैठे और हंस खेल खिलाते नजर आ रहे हैं। बसुधरा के साथ अशोक गहलोत के वायरल फोटो को लेकर बेनीवाल ने चुनावी हवा दी, उन्होने राजस्थान में महिला अपराध के बढते ग्राफ के मामले को लेकर भी कांग्रेस सरकार को घेरा, बेनिवाल ने कहा कि प्रदेश में लगातार भ्रष्टाचार बढ़ता जा रहा है। बजरी खनन हो रहा है। जिसे वसुधरा राजे ने पनपाया और अब गहलोत सरकार उसे संरक्षण दे रही है। हमें नया राजस्थान चाहिए जिसमें महिला बेखौफ रहें। और टोल फ्री हम सड़क पर यात्रा कर सकें।

 

यह भी पढ़े:  रमेश बिधूड़ी:सांसद के बिगड़े बोल,स्पीकर ने दी चेतावनी,विपक्ष के हंगामे के बाद राजनाथ ने मांगी माफी

 

इसी के साथ उन्होने किसान कर्ज माफी की बात करते हुए कहा कि जब धन्ना सेठों के तीन लाख करोड रुपए माफ किया जा सकते हैं तो फिर किसानों का कर्ज माफ क्यों नहीं हो सकता। केंद्र और राज्य दोनों सरकारें किसानों का कर्ज माफ करें। बेनीवाल ने कहा कि गहलोत सरकार रिपीट करने का दावा कर रहे हैं, लेकिन जैसे ही आचार संहिता लगेगी उन्हें पता लग जाएगा। युवा वोटर ऐसी पार्टी को वोट देगा जिस पर कोई दाग नहीं है। इस मामले में हमारी पार्टी खरी साबित हो रही है।

 

Suraksha Rajora

Recent Posts

झोपडी में आग लगने से घरेलू सामान सहित 20 हजार जलकर राख

Alwar News :  रैणी। अलवर उपखंड क्षेत्र की ग्राम पंचायत माचाड़ी स्थित कोठारी का बास…

5 घंटे ago

सीएम भजनलाल शर्मा का अलवर दौरा, जुबेर खान के परिजनों से की मुलाकात

CM Bhajanlal Sharma Alwar visit :  अलवर। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (CM Bhajanlal Sharma)…

7 घंटे ago

किरोड़ी लाल मीणा ने खोली गहलोत की पोल, 10 बड़े घोटालों से उठाया पर्दा

जयपुर : राजस्थान की राजनीति में बीजेपी के वरिष्ठ नेता किरोड़ी लाल मीना इन दिनों…

7 घंटे ago

Rajasthan Politics : साढ़ू भाई बने डोटासरा और किरोड़ी लाल मीणा, पर्ची वाली सरकार की करेंगे छुट्‌टी!

Rajasthan Politics : जयपुर। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh…

8 घंटे ago

Delhi Politics: दिल्ली CM रेस में ये 5 दिग्गज, ये 13 लोग तय करेंगे दिल्ली का नया मुखिया

Arvind Kejriwal : जयपुर। CM अरविंद केजरीवाल ने जबसे सीएम पद से इस्तीफा देने का…

9 घंटे ago